taktomguru.com

Pyrenees के रेस पहाड़




मूल: फ्रांस
विशेष कौशल: वॉचडॉग, रक्षा, चरवाहा, पर्वत बचाव और कंपनी
जीवन प्रत्याशा: -
नर का आकार: 70 - 80 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 56 - 64 किलो लगभग।
मादा का आकार: 68 - 75 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 50 - 59 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 137 - समूह 2
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
प्राचीन काल से प्यरेनीज़ में मौजूद, यह मध्य युग में पहले से ही जाना जाता था, जहां इसे महलों के अभिभावक के रूप में उपयोग किया जाता था। पहली बार इस दौड़ का उल्लेख 14 वीं शताब्दी में किया गया है। सत्तरवीं शताब्दी में पहले से ही एक अच्छे साथी कुत्ते के रूप में सराहना की गई, यह लुईस XIV की अदालत में अपनी सर्वोच्च मान्यता तक पहुंच गई। इस कुत्ते का पहला विस्तृत विवरण 18 9 7 से है। दस साल बाद पहली नस्ल क्लब बनाए गए हैं और यह 1 9 23 तक नहीं है कि पहला आधिकारिक मानक पंजीकृत होगा। वर्तमान मानक पहले मानक के समान है, हालांकि कुछ विवरण शामिल किए गए हैं।
तापमान और चरित्र
बच्चों के साथ मेहनती, बुद्धिमान, निपुण और बहुत स्नेही। ये इस नस्ल के मुख्य दिशानिर्देश हैं। शिकारियों द्वारा हमलों के खिलाफ जड़ी-बूटियों की रक्षा के लिए प्रयुक्त, उनके चयन की रक्षा, रोकथाम और झुंड की देखभाल पर ध्यान केंद्रित किया गया। और उन दिशानिर्देशों के बाद पाइरेनियों के पहाड़ की तरह एक कुत्ते के पास आ गया है, जो कुत्ते और शक्ति के साथ एक कुत्ता है जो मिठास और स्नेह के साथ संयुक्त है जो इसकी रक्षा करता है। यह कुछ हद तक स्वतंत्र दौड़ है और बहुत पहल के साथ। इन लक्षणों को एक फर्म और आधिकारिक शिक्षा की आवश्यकता होती है।
शारीरिक विशेषताओं
असर और सुरुचिपूर्ण आंदोलनों के बावजूद बड़े आकार के कुत्ते, प्रबल और मजबूत संविधान। यह एक कुत्ता लंबा से थोड़ा लंबा है। इसका कोट आम तौर पर सफेद होता है, हालांकि यह कानों में और पूंछ के जन्म में भूरे या लियोनाडा स्पॉट पेश कर सकता है। यह एक लंबा और घना है।
थोड़ा बादाम के आकार की आंखों के साथ, होंठों का रंगद्रव्य, ट्रफल और पलकें काले होती हैं और देखो की अभिव्यक्ति मीठा और चिंतनशील होती है। हमने पहले ही कहा है कि यह चुस्त और सुरुचिपूर्ण आंदोलनों वाला एक कुत्ता है: इसकी पूंछ उसकी पीठ पर उभरी है और इसमें एक मीठा, चिकनी और सामंजस्यपूर्ण ट्रॉट है जो इसे अपनी महिमा देता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
साल की उम्रसाल की उम्र
Whippet दौड़Whippet दौड़
कट दुमकट दुम
नस्ल भालूनस्ल भालू
स्विस सफेद चरवाहेस्विस सफेद चरवाहे
बर्नीज़ माउंटेन डॉगबर्नीज़ माउंटेन डॉग
स्विस सफेद चरवाहा नस्लस्विस सफेद चरवाहा नस्ल
ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड नस्लऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड नस्ल
ब्रेबैंटिनो छोटी नस्लब्रेबैंटिनो छोटी नस्ल
» » Pyrenees के रेस पहाड़
© 2021 taktomguru.com