taktomguru.com

Canicross

एक नया साल शुरू होता है और इसके साथ, नए उद्देश्यों। हमने लुका के साथ चलने शुरू करने का प्रस्ताव दिया है, एक और मुद्दा यह है कि क्या हम इसे पूरा करने के लिए प्रबंधन करते हैं।

कैनिक्रॉस के बारे में क्या है?

हमारे देश में अधिक से अधिक फैल रहा यह अनुशासन हमारे कुत्ते के साथ सही उपकरण के साथ चलने जैसा सरल है।

इस उपकरण में शामिल हैं:

  • IMG_20150309_215418शूटिंग दोहन: इन दोहनों में गर्दन और स्टर्नम क्षेत्रों पर पैडिंग जैसी कुछ अतिरिक्त सुरक्षा होती है ताकि कुत्ते खींचने पर खुद को चोट न पहुंचे। चलने या इसे स्थानांतरित करना मुश्किल बनाते समय हमें इसे घर्षण पैदा करने से रोकना चाहिए।
  • बेल्ट: झटके के मामले में समस्याओं से बचने के लिए बेल्ट का उपयोग किया जाता है। इसलिए, इसे पैड किया जाना चाहिए और आमतौर पर पुल की शक्ति वितरित करने के लिए कम से कम 7 सेंटीमीटर की चौड़ाई होनी चाहिए।
  • आग की रेखा: आमतौर पर 2 मीटर, प्रतियोगिता के लिए सेट को मापने, लेकिन क्या वास्तव में मायने रखती है कि वह एक लोचदार तकिया क्षेत्र खींचती हमारे पालतू में के रूप में हमारे दोनों स्तंभ को नुकसान से बचने के लिए किया है।

कैनिक्रॉस के साथ कब और कैसे शुरू करें?




हम साल या डेढ़ साल से अपने कुत्ते के साथ कैनक्रॉस का अभ्यास करना शुरू कर सकते हैं, जब यह बढ़ता जा रहा है। इसके अलावा, शुरू करने से पहले हमारे पास दिमाग की एक श्रृंखला होनी चाहिए:

  • सभी कुत्ते उपयुक्त नहीं हैं: हर कोई अपने कुत्ते और इसकी सीमाओं को जानता है। आप कल्पना कर सकते हैं कि एक शिकारी कुत्ता, सेटर या कर्कश साथ एक छोटे कुत्ते (चिहुआहुआ, यॉर्कशायर, आदि) या लघुशिरस्क (Carlino, बुलडॉग, आदि) के साथ एक ही रन नहीं है।
  • अपने कुत्ते को मजबूर मत करो: अगर कुत्ता थक जाता है या दौड़ना नहीं चाहता है तो उसे मजबूर नहीं करें। छोटे सत्रों में शुरू करना और दोनों के लिए यह एक मजेदार गतिविधि बनाना बेहतर है। हमें अवगत होना चाहिए कि क्या यह थकावट के लक्षण दिखाता है और आपके पैड को भी नियंत्रित करता है, जो सर्दियों की सर्दी के साथ और गर्मी की गर्मी दौड़ने के दौरान पीड़ित हो सकती है।
  • गर्मी हिट: जैसा कि हमने आपको पहले से ही एक और प्रविष्टि में बताया है, गर्मियों में हमें बहुत सावधान रहना चाहिए और घंटों में हमारे कुत्ते के साथ चलने से बचें। यदि हम व्यायाम करने के बारे में भी सोच रहे हैं तो यह बहुत महत्वपूर्ण है।
  • ठीक बाद पीओ या खाओ: हमें यह बचना चाहिए कि हमारे कुत्ते व्यायाम के बाद बहुत सारे पानी पीते हैं और अधिमानतः वह कम से कम एक घंटे बाद तक कुछ भी नहीं खाते हैं। अन्यथा, यह एक साथ हवा में जब आप गैस करते हैं तो सांस लेते हैं, इससे पेट में फैलाव हो सकता है और यहां तक ​​कि इसका एक टोरशन भी हो सकता है। हम बाद में प्रवेश में इसके बारे में और बात करेंगे।

के चलने दें!

एक बार जब हम जानते हैं कि हमें क्या चाहिए, तो हमें अभी शुरू करने की जरूरत है। क्या हम इसे इस साल प्राप्त करेंगे? मुझे उम्मीद है!

अगर आपको हमें देने के लिए कोई अतिरिक्त सलाह है, तो हमें लिखने में संकोच नहीं करें!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
विद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगीविद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगी
Omnijore, हमारे कुत्ते के साथ खेल का आनंद लेंOmnijore, हमारे कुत्ते के साथ खेल का आनंद लें
अपने कुत्ते के बिना आपको खींचने के बिना कैसे चलना है?अपने कुत्ते के बिना आपको खींचने के बिना कैसे चलना है?
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
मेरा कुत्ता पट्टा नहीं चाहता है: इसे कैसे ठीक करेंमेरा कुत्ता पट्टा नहीं चाहता है: इसे कैसे ठीक करें
`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है
कुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँकुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँ
अपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करेंअपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करें
कारों में कुत्तों के लिए सुरक्षाकारों में कुत्तों के लिए सुरक्षा
जब कुत्ते चलने के दौरान नहीं चलता है तो क्या करना हैजब कुत्ते चलने के दौरान नहीं चलता है तो क्या करना है
© 2021 taktomguru.com