taktomguru.com

रोड्सियन रिजबैक: शिक्षा

टेक्स्ट: वैनेसा मोयानो (मोलेमा मुआ आरएफओ) molemamuaroo.com

बुद्धिमत्ता की कमी के साथ चाल या आंदोलनों या दोहराव वाले आदेशों की सीखने की कमी कभी भ्रमित नहीं होनी चाहिए। वे आसानी से ऊब जाते हैं जब हम उन्हें एक ही अभ्यास दोहराते हैं और आमतौर पर एक ही अभ्यास करने के बाद दो या तीन बार वे तंग आते हैं और उनके पास जाते हैं।
हमारे रिजबैक की शिक्षा हमेशा "सकारात्मक प्रशिक्षण" नामक विधि के साथ होनी चाहिए। वे कठोर हाथ बर्दाश्त नहीं करते हैं, न ही दंड।

यह महान शिकार वृत्ति के साथ एक दौड़ है। यूरोप में वे शिकार सूअर और हिरण में उन्हें बड़ी सफलता के साथ उपयोग करते हैं। Asн कि अगर हम ग्रामीण इलाकों या जंगल में चलने जाने के लिए और अचानक हम अपने Ridgeback एक खरगोश या यहां तक ​​कि एक jabalн detrбs जा सकते हैं चलाने के लिए, इस कारण के लिए यह महत्वपूर्ण है "रोक" आदेश में जानने के लिए या "देख" और से बचने के है एक दुर्घटना

यह एक दौड़ है जो थोड़ी जिद्दी है या जो खुद के लिए सोचती है, और यदि हम उनसे जो कुछ भी पूछते हैं, उसमें वे अंत नहीं देखते हैं, तो वे ऐसा नहीं करेंगे। यही कारण है कि सकारात्मक प्रशिक्षण महत्वपूर्ण है, साथ ही हमारे कुत्ते (खिलौना या भोजन) की प्रेरणा की तलाश में है।

हम कर सकते हैं mъltiples हमारे Ridgeback के साथ गतिविधियों: चपलता, लालच दौड़, canicross, आज्ञाकारिता, प्रदर्शनियों morfolуgicas ... कुछ सप्ताह पहले sуlo मुझसे पूछा Rhodesian Ridgeback quй प्रशिक्षित किया जा नहीं करना चाहिए या policнa कुत्ते के रूप में mбs दौड़ idуnea नहीं था, asн मैं ले इस artнculo tambiйn कहा explicaciуn देने के लिए। Despuйs मेरे अनुभव mбs 15 aсos दौड़ और प्रशिक्षकों जो espaсoles पुलिस बलों के कुत्तों को प्रशिक्षित की सलाह के साथ tambiйn, porquй explicaciуn mбs दौड़ idуnea हमले में प्रशिक्षित करने के लिए और रक्षा इस प्रकार है नहीं है:




हम नोट करना चाहिए कि Rhodesian Ridgeback कुत्ते शिकार नस्लों और कार्यक्षमता था / शिकार किया जाता है (बड़ा खेल) और संपत्ति की निगरानी के साथ मुख्य रूप से बनाया गया था।

एक शिकार कुत्ते होने के नाते, वे शिकार / पकड़ कुत्ते हैं। उनका वृत्ति आंदोलन में जाना है और "बल्ज" काटने का मतलब निश्चित नहीं है, उदाहरण के लिए, मफ के लिए। बहुत सारे प्रशिक्षण और नियंत्रित वातावरण में आप उस काटने को प्राप्त कर सकते हैं जिसे आप ढूंढ रहे हैं, लेकिन अन्यथा आप जिस तरह से उम्मीद करते हैं उस पर प्रतिक्रिया नहीं देंगे।

इस शिकार वृत्ति के कारण उनके पास रक्षा के लिए आवश्यक आक्रामकता नहीं है, बल्कि यह शिकार के लिए आक्रामकता का एक प्रकार है। उन्हें लोगों के लिए बहुत सम्मान है, इसलिए इस दौड़ का हमला यह नहीं देता है।

एक हस्तक्षेप कुत्ते के रूप में आरआर के नुकसान
-बहुत शक्तिशाली, मार्गदर्शिका द्वारा बहुत सारे शरीर (45 किलो) को नियंत्रित किया जाना चाहिए।
-उन्हें अनजाने में हस्तक्षेप करना पड़ता है, चाहे वे काटने या प्रभाव में हों, उन्हें असफल नहीं होना चाहिए (इन कुत्तों, उनके चरित्र और वृत्ति के कारण इस के लिए उपयुक्त नहीं हैं)
गश्त कुत्ते जैसे नुकसान:
-उन्हें छाल और भयभीत होना चाहिए। हम एक कुत्ता भौंकने (sн एक बाड़ एक खेत की रक्षा detrбs, लेकिन उसकी guнa और लोगों के साथ सड़क के नीचे नहीं) का सामना करना पड़ नहीं कर रहे हैं, तो यह इसके लिए difнcil ट्रेन है। केवल इसके आकार और corpulence की वजह से डरावना।
कोंडवानी कैहिला अयने कंपाला प्रो आईन कंपाला रिजबैक फोटो अयने कंपाला।
कोंडवानी कैहिला अयने कंपाला प्रो आईन कंपाला रिजबैक फोटो अयने कंपाला।
वापस गिरफ्तार
मानक रोड्सियन रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक का इतिहास और उत्पत्ति
रोड्सियन रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक शिक्षा
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
थाई crested कुत्ताथाई crested कुत्ता
बुल टेरियरबुल टेरियर
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?
रोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्तिरोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्ति
रोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहासरोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहास
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक विशेषताएंरोड्सियन रिजबैक विशेषताएं
Rhodesian रिजबैक कुत्ता - जानकारीRhodesian रिजबैक कुत्ता - जानकारी
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
» » रोड्सियन रिजबैक: शिक्षा
© 2021 taktomguru.com