taktomguru.com

दौड़ के भीतर दो किस्मों

इस लेखक द्वारा अधिक लेख

आइए इन gigantones के विशाल शरीर को मौखिक रूप से देखने के लिए आगे बढ़ें। आम तौर पर, यह एक व्यापक, शक्तिशाली और दृढ़ पीठ के साथ एक आकर्षक उपस्थिति प्रदान करता है, लेकिन लम्बेर क्षेत्र तक पहुंचने वाली सीधी और स्तर रेखा का पता लगाता है। रंप लंबा है, और पूंछ, चौड़ा, मजबूत और हॉक की अभिव्यक्ति तक पहुंचने के लिए उतरता है।

यदि हम फर को देखते हैं तो दौड़ में दो किस्में हैं। उनके orнgenes में सेंट बर्नार्ड धर्मशाला भिक्षुओं Acompaсу छोटे बालों वाली थी, लेकिन aсo 1830 में, भिक्षुओं इस बिंदु San Bernardo लंबे बालों पर उभरते, Newfoundlands और मास्टिफ के साथ अपने कुत्तों को पार करने के लिए फैसला किया।

उद्देश्य था कि कुत्तों बेहतर कठोर climбticas स्थिति montaсa सामना, लेकिन जल्द ही, कुत्ते के लिए त्रुटि है कि mбs लंबे बाल retenнa mбs बर्फ के बाद से और йsta helarse पर प्रतिबद्ध habнan, suponнa जटिलताओं का एहसास नहीं मैं स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ सकता हूं और ठंडा हो सकता हूं। छोटे बालों वाली सेंट बर्नार्ड एक काफी तीव्र मोटी अस्तर की एक बहुत ही घने चिकनी और शरीर बाहरी परत के करीब है, ademбs है। लंबे बाल लंबाई अधिक से अधिक के एक शीर्ष कोट दर्शाती है लेकिन कूल्हे पर के रूप में औसत से अधिक नहीं और क्रुप थोड़ा undulates।




इस बालों के रंग, दोनों किस्मों में, लाल रंग भूरा की एक सतत कंबल पीठ और किनारों, और इस विरासत सफेद नसों से बाधित पर बिना किसी बाधा के रंग बनाने के लिए लाल रंग भूरा रंग का mбs या बड़ा, के धब्बे के साथ सफेद है एक ही मूल्य मानक, साथ ही पीले रंग के भूरे रंग के रंग के लाल-भूरे रंग के टैब्बी रंग की अनुमति है। काले रंग भूरा रंग बहुत सराहना की है जब यह सिर में प्रकट होता है, और tambiйn वांछनीय रंग सफेद कॉलर और एक अंधेरे mбscara simйtrica के ट्रेडमार्क हैं।

यह कुत्ता उसके आस-पास के लोगों को अच्छी भावनाओं से भरा एक सुखद सहअस्तित्व का आनंद लेता है। वह अपने लोगों के प्रति दयालु है, आमतौर पर शांत है, हालांकि वह गार्ड कुत्ते के काम को पूर्णता में पूरा करता है।

हालांकि, हमें अपनी उत्पत्ति को बचाव कुत्ते के रूप में ले जाना चाहिए। इस नस्ल के कुत्तों के कई मालिक उन्हें एक निश्चित जिद्दी या दृढ़ संकल्प देते हैं जब वे कुछ चाहते हैं, क्योंकि वे इसे प्राप्त करने तक नहीं छोड़ते हैं, महान बुद्धि दिखाते हैं, लेकिन हमेशा एक महान मानसिक संतुलन के साथ काम करते हैं।

"सीएच। Gaalook Du Val Du Morakopf »। प्रोप।: एंजेलिका डे ला फुएंटे और सर्जीओ सोला (सोलानेटेक्सिया)।
सैन बर्नार्डो
छोटे बाल के साथ सैन बर्नार्डो
लंबे बालों के साथ सैन बर्नार्डो
बाल विविधता डेल सैन बर्नार्डो
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते सैन बर्नार्डोकुत्ते सैन बर्नार्डो
सेंट बर्नार्ड कुत्ता। राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxvसेंट बर्नार्ड कुत्ता। राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxv
कुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थेकुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थे
कुत्ते सान बर्नार्डो की विशेषताएंकुत्ते सान बर्नार्डो की विशेषताएं
सेंट बर्नार्डसेंट बर्नार्ड
सेंट बर्नार्ड दुनिया में सबसे भारी कुत्तासेंट बर्नार्ड दुनिया में सबसे भारी कुत्ता
सेंट बर्नार्डसेंट बर्नार्ड
रेस सेंट बर्नार्डरेस सेंट बर्नार्ड
सैन बर्नार्डोस के बैरल के अंदर क्या है?सैन बर्नार्डोस के बैरल के अंदर क्या है?
अंग्रेजी बुलडॉग का नस्लीय मानक - वर्तमानअंग्रेजी बुलडॉग का नस्लीय मानक - वर्तमान
» » दौड़ के भीतर दो किस्मों
© 2021 taktomguru.com