taktomguru.com

निर्देशक से पत्र

प्रिंसिपल से पत्र
कुछ गतिविधियों में, जैसे संचार, यह महसूस करना कि वर्तमान में सूक्ष्म रेखा अतीत और भविष्य के बीच लगभग सूक्ष्म रेखा है। मीडिया पेशेवरों की तरह कोई भी नहीं जानता कि वर्तमान मक्खियों, यह अस्तित्व में नहीं है। मनुष्य गर्व के साथ प्रगति की ओर बढ़ने पर जोर देता है कि वह अपनी कार्रवाई पर निर्भर करता है और वह अपने नियंत्रण से बच नहीं सकता है। हालांकि, सच्चाई के समय प्रगति के बिना हमारी बैठक में प्रगति होती है, और हमें निंदा करता है कि हम भविष्य के प्रति अपना कदम धीमा कर देते हैं।
लिखित मीडिया के पेशेवरों ने केवल पांच साल पहले कभी सपने देखने वाले सूचना के महासागर के तूफानी पानी पर आधारित आदिम Argonauts बनने का जोखिम चलाया। हमारी छोटी नाव एल मुंडो डेल गेटो, आगे जाने के बिना, एक विनम्र द्विपक्षीय प्रणोदन के साथ नेविगेट करता है, जिसने वेब पर जानकारी के तूफान को जन्म दिया, जो कि दूसरे समय में अपडेट नहीं किया गया था। इसके अलावा, हमारे जहाज का दायरा हमारे देश के क्षेत्रीय जल तक ही सीमित है। दूसरी तरफ, सूचना की भूगोल जिसमें हम नेविगेट करते हैं और ग्रहों के स्तर पर नवीनता का प्रचार करते हैं।

भविष्य हमसे मिलने आया है।

हमारी पत्रिका ने उस तरबूज को खोलने के लिए एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है, जिसे लिखित मीडिया कुछ समय के लिए देख रहा है। एक तरबूज कि प्रकाशकों डरते-डरते पोर दस्तक, जिसका peduncles स्पर्श-परीक्षण, जिसका मायावी खुशबू कामना करने की कोशिश अंदर क्या है अनुमान करने की कोशिश करने के लिए है, लेकिन बहुत सारे जानते हैं कि वे केवल अगर वे बिना किसी डर के यह प्रयास करने के लिए उद्यम की सराहना कर सकते हैं। एल मुंडो डेल गेटो अब और इंतजार नहीं करेगा: अगले दिसंबर से यह एक डिजिटल पत्रिका होगी: elmundodelgato.com।




हम उम्मीद करते हैं कि हमारे पाठकों की निष्ठा आपके कंप्यूटर के माध्यम से हजारों पृष्ठों में बेची गई काग़ज़ की हजारों प्रतियों को परिवर्तित करेगी। हम चुनौती देने वाली चुनौती की सराहना करने के लिए हमारे विज्ञापनदाताओं के विश्वास पर भरोसा करते हैं। हमारे हिस्से के लिए, हम अपने कंधों को हमारे संपादकीय के प्रकाशनों में से एक होने का उत्तरदायित्व और विशेषाधिकार लेते हैं, जो इस नए मार्ग का सामना करते हैं, जो कि अपने भाग्य में ठोस है क्योंकि यह संक्रमण में मुश्किल है।

हमें उपस्थिति की लय को अनुकूलित करना होगा जो पूर्वकल्पित अवधि या कैलेंडर के बारे में नहीं जानता है। सूचना और समाचार उस समय प्रकट होंगे जब वे घटित होते हैं, कम या ज्यादा नहीं, और हमारा कार्य पाठकों को हमारे पेपर संस्करण में व्यस्त रखने के लिए होगा। और जल्द ही हम अपने नए यात्रा साथी अन्य अक्षरों से शौकिया लोगों के बीच खोज करेंगे जो हमारे साथ नए और समृद्ध भौगोलिक दृष्टिकोण से अपनी चिंताओं को साझा करेंगे।

हम नेटवर्क में खोज रहे हैं, तो हम पालन करेंगे। पाठक को खोने के लिए अपने नए संदर्भ के ट्रैक को खोने के लिए elmundodelgato.com कहा जाता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
28 मई को हम कुत्ते के दिन दौड़ के बिना मनाते हैं28 मई को हम कुत्ते के दिन दौड़ के बिना मनाते हैं
स्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैंस्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैं
यूरोपीय संघ और जानवरों के लिए चिंतायूरोपीय संघ और जानवरों के लिए चिंता
मैड्रिड के लिट हाउस में अप्डाडा `पशुवादी विचार और कार्रवाई के मुठभेड़` में भाग लेंगीमैड्रिड के लिट हाउस में अप्डाडा `पशुवादी विचार और कार्रवाई के मुठभेड़` में भाग लेंगी
लीशमैनिया। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नलीशमैनिया। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
अप्डाडा दंड संहिता में प्रगति पर केंद्रित पशु संरक्षण के अपने iv संसदीय दिन का जश्न मनाएगाअप्डाडा दंड संहिता में प्रगति पर केंद्रित पशु संरक्षण के अपने iv संसदीय दिन का जश्न मनाएगा
त्याग किए जानवरों का बलिदानत्याग किए जानवरों का बलिदान
सुरक्षा कानून प्रभावी क्यों नहीं हैं?सुरक्षा कानून प्रभावी क्यों नहीं हैं?
बिल्लियों के जिम्मेदार कार्यकाल का अभियान सफलतापूर्वक समाप्त होता हैबिल्लियों के जिम्मेदार कार्यकाल का अभियान सफलतापूर्वक समाप्त होता है
रिंगवॉर्म या डार्माटोमाइकोसिसरिंगवॉर्म या डार्माटोमाइकोसिस
» » निर्देशक से पत्र
© 2021 taktomguru.com