taktomguru.com

सुनहरा प्रवासी हेयरड्रेसर

फोटो: एंटोनियो गार्सिना।

टेक्स्ट: बेगोसा इब्बेसेज़ फर्नाबेंडेज़ (सेटर बाकिओ)। setterbakio.com

गोल्डन का मंडल नरम स्पर्श है। तीव्रता की अपनी विभिन्न डिग्री में सुनहरे रंग का। यह व्यावहारिक रूप से सफेद से तीव्र सुनहरे लगभग लाल रंग तक हो सकता है। इस लेख में हम समझते हैं कि कैसे अपने स्वर्ण के मंडल की उचित देखभाल करें और इसे कैसे ठीक करें ताकि यह हमेशा सुंदर और स्वस्थ त्वचा के साथ हो। यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं तो आप देखेंगे कि इसके अलावा, यह रोपण की तीव्रता को कम करता है।

बीओओएस
एक निर्जलित मंडल एक मैट, फीका हुआ मैटल है। यह आसानी से undulates और युक्तियाँ कमजोर और कर्ल। एक और लक्षण लगातार बालों के झड़ने है। जब एक त्वचा ठीक से हाइड्रेटेड नहीं है,!, पिका!, और कुत्ते खरोंच। खरोंच करते समय यह नाखूनों के साथ गले लगाने वाले बालों का पक्ष लेता है। यह एक दुष्चक्र कास्टिक बन जाता है। त्वचा विकार के बाद, आपको अक्सर स्वच्छता और सौंदर्य प्रसाधनों की कमी मिलती है जो आक्रामक हैं। हर पंद्रह दिन पीएं और जब भी आप एक अच्छे शैम्पू के साथ गंदे हों hidrataciуn तीव्र जिसका पीएच कुत्ते की त्वचा के पीएच के समान है (पीएच 7)।

शैम्पू को स्पष्ट करने के बाद, एक अच्छा मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर लागू करें।

आपको पता होना चाहिए कि अधिकांश पोषक तत्व कंडीशनर के साथ जमा किए जाते हैं। चैंपियन में पीएच लगभग 7 होने के लिए, कंडीशनर में भी ऐसा ही होता है। बालों की टाइलें खोली जाती हैं ताकि कंडीशनर के पोषक तत्व अधिक लचीलापन और चमकता प्रदान कर सकें।

यह अनिवार्य है कि यह नस्ल वर्ष में एक या दो बार स्थानांतरित हो जाएगी। मोल्ट सीजन में, इसे कम करने का समाधान अधिक बार स्नान करना है। Baсo गर्म पानी और पोषक तत्वों cosmйtica वर्ष बाल ढीला त्वचा को प्रोत्साहित करने और नए एनिमी बालों के लिए mбs बल के साथ बाहर तैयार लागू होता है।

यदि आपके पास बेहद संवेदनशील त्वचा है, तो हमेशा इसका इलाज करें Kw Tý पेड़ की जड़ों. इसमें एक बहुत ही प्रभावी प्राकृतिक एंटीसेप्टिक होता है।

बहुत महत्वपूर्ण! प्रत्येक बाथरूम में कान साफ ​​करने के लिए मत भूलना। मोम को भंग करने में मदद के लिए एक अच्छी सफाई तरल पदार्थ का प्रयोग करें। मैं सिफारिश करता हूँ क्वान कान क्लीनर. पशुचिकित्सा के दौरे से बचें।

इसके अलावा, इस तथ्य का लाभ उठाएं कि बाथरूम में नाखूनों ने उन्हें काटने के लिए नरम किया है।

बीएएसओ के बाहर हाइड्रेशन
बाथरूम में प्रदान की गई हाइड्रेशन अगले स्नान तक मंडल को उज्ज्वल और लचीला रखने के लिए पर्याप्त नहीं है। यह ध्यान रखना सामान्य है कि, स्नान के कुछ दिनों बाद, बाल अपनी मुलायमता और लोच को खो देता है।

एक baсo अग्रिम करने के लिए है, हालांकि mбs सरल, सभी विरासत एक मॉइस्चराइजर धोने की आवश्यकता नहीं है कि अधिक छिड़काव किया जाता है,: दो समाधान कर रहे हैं। इस प्रकार, यह ब्रश को लॉक करने और बालों को तोड़ने से रोकने के लिए बालों की लोच को ठीक करता है।

इसलिए, पूरे कोट को थोड़ा मॉइस्चराइज करने के बाद, अच्छी तरह से ब्रश करें।




CEPILLADO
शरीर के बालों को ब्रश करने के लिए, ए का उपयोग करें रबड़ ब्रश और यदि आप चमक को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको एक प्राकृतिक ब्रिस्टल ब्रश की आवश्यकता है।

लंबे बाल के क्षेत्रों में जैसे हथियार, छाती, पीठ और पूंछ मैं अनुशंसा करता हूं इबबेज़ मक्खन ब्रश. अगर कुछ नग्न दिखाई देता है, तो नरम इबास कार्ड का उपयोग करें।

मौल्ट के समय, पुराने बालों को हटाने के लिए 20 पत्तियों के कोट का उपयोग करें।




अंतिम प्रबंधन
गोल्डन हेयरड्रेसर के लिए, बालों और अंडरकोट के बीच रंग में अंतर को ध्यान में रखा जाना चाहिए, खासकर अंधेरे नमूनों में।

तय करने के लिए मुख्य क्षेत्र हैं: गर्दन, कान, हाथ और पैर। सबसे पहले गर्दन और गले की मात्रा कम हो जाती है कोट 20 चादरें उप-फर या गायब रंग के ऊन से अधिक हटा दिया जाता है ताकि कवर बालों को छिड़कने पर कोई अचानक रंग परिवर्तन न हो। आकार को दांतों के मूर्तिकार के साथ सिरों को काटकर बहुत बंद प्रकार नहीं है "बोहेम"।

कान अधिक सुंदर होते हैं यदि आप सम्मिलन और किनारों के बालों को छूते हैं जो एक ही दाँत कैंची के साथ तय होते हैं। यह गोलाकार आकार देने के बारे में है जो इसकी अभिव्यक्ति को और भी अधिक पसंद करता है।

, हाथ, पीठ और पूंछ एक homogйnea आकार उसके मालिक का स्वाद दे रही है एक बार इन भागों retouched, यह mбs लंबे बालों छाती दौर है।

हाथों और पैरों के पैड के बालों के लिए, चिकनी पत्तियों के एक निचोड़ का उपयोग करें, अधिमानतः ठीक टिप प्रकार के "रिट्ज"।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियरस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर
कुत्तों में खरोंचकुत्तों में खरोंच
खरोंच और इसके लक्षण क्या हैंखरोंच और इसके लक्षण क्या हैं
सुनहरे कुत्ते में बाल का परिवर्तन - (अनुसरण करने के लिए कदम)सुनहरे कुत्ते में बाल का परिवर्तन - (अनुसरण करने के लिए कदम)
ब्रिटिश गोल्डन एंड अमेरिकन गोल्डन रेट्रिवर (मतभेद)ब्रिटिश गोल्डन एंड अमेरिकन गोल्डन रेट्रिवर (मतभेद)
पिल्ला बाल और सौंदर्य प्रसाधनपिल्ला बाल और सौंदर्य प्रसाधन
त्वचा और मंडल की स्थिति का मूल्यांकन कैसे करेंत्वचा और मंडल की स्थिति का मूल्यांकन कैसे करें
चिहुआहुआ क्लोक की आदर्श व्यवस्था और रखरखावचिहुआहुआ क्लोक की आदर्श व्यवस्था और रखरखाव
स्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतरस्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतर
स्पेनिश ग्रेहाउंड। त्वचा और बालों की देखभालस्पेनिश ग्रेहाउंड। त्वचा और बालों की देखभाल
» » सुनहरा प्रवासी हेयरड्रेसर
© 2021 taktomguru.com