taktomguru.com

Rottweiler नस्ल




मूल: जर्मनी
विशेष कौशल: कंपनी कुत्ते और पुलिस
जीवन प्रत्याशा:10 साल
नर का आकार: 61 - 68 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 45 - 54 किलो लगभग।
मादा का आकार: 56 - 63 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 42 - लगभग 50 किलो वजन।
मानक एफसीआई: संख्या 147 - समूह 2
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
Rottweiler। यह जर्मन शहर का नाम है जहां इसकी खोज की गई थी और जिस से नाम आता है। इस नस्ल की सटीक मूल, पूरी तरह स्पष्ट नहीं है क्योंकि हालांकि विकल्प है कि मजबूर है एक है कि का कहना है कि Rottweiler बौवियर Bavaro से उतरते है, वहाँ भी कर रहे हैं लोगों का मानना ​​है कि प्राचीन मास्टिफ या molosos के बाद जर्मनी में शुरू की गई से आता है रोमन आक्रमण क्या स्पष्ट है कि अपनी स्थापना के बाद, क्षमता और भयंकर और सुरक्षात्मक प्रकृति सीखने, वह जल्दी से झुंड के एक उत्कृष्ट नेता बन गया, इससे भी बड़े खेतों लेने के लिए है।
यह 20 वीं शताब्दी की शुरुआत तक नहीं है कि वे पूरे यूरोप और उत्तरी अमेरिका में फैले जर्मनी के रोट्टवेयर को निर्यात करेंगे। इसके निर्यात के बाद, थोड़ा कम से कम यह एक बड़ी मान्यता तक पहुंच रहा था। वर्तमान में, वह कुछ देशों में पुलिस और सेना कोर के सहायक के रूप में कार्यरत है।
तापमान और चरित्र
इस दौड़ में एक उपस्थिति है जो भ्रामक हो सकती है। वे कुत्ते हैं जो बुरी प्रतिष्ठा का आनंद लेते हैं। लेकिन यह वास्तव में दौड़ की वास्तविकता के अनुरूप नहीं है। और वे दयालु और सभ्य कुत्ते हैं, जो बच्चों की पूजा करते हैं। जाहिर है, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह बहुत अधिक ताकत वाला गार्ड कुत्ता है लेकिन वह एक समर्पित कुत्ता, आज्ञाकारी और निपुण है। यह एक बहुत ही आत्मविश्वास वाला कुत्ता है। यह कुत्ता, अच्छी तरह से शिक्षित, एक पूर्ण तंत्रिका संतुलन है और प्रभावशाली नहीं है, इसलिए उसे क्रोधित करना मुश्किल है और इसलिए, उसे आक्रामक बनाते हैं। वह एक कुत्ता है जो उसके चारों ओर की हर चीज़ के प्रति बहुत चौकस है।
शारीरिक विशेषताओं
Rottweiler नस्ल मजबूत, मजबूत, मध्यम आकार और बड़ा है। इसकी उपस्थिति धोखा दे सकती है, क्योंकि यह एक भारी कुत्ता नहीं है (हालांकि प्रकाश नहीं)। इसका अनुपात सामंजस्यपूर्ण है। लेकिन इसका शानदार पहलू हमें इसकी ताकत, लचीलापन और प्रतिरोध दिखाता है।
अपने व्यापक सिर में, उसके माथे थोड़ा कमाना के साथ, हम आंखों, छोटे और बादाम के आकार, जबरदस्त अभिव्यक्ति देख सकते हैं। वे वफादारी और साहस व्यक्त करते हैं। अपने दांत, इसकी विशेषता "कैंची लॉक" के साथ, शक्तिशाली है। उसका कोट मोटी है और उसकी पूंछ मजबूत और मांसपेशी है, उसके शरीर के बाकी हिस्सों की तरह।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
ग्रेट डेन नस्लग्रेट डेन नस्ल
जर्मन चरवाहे फ़ाइलजर्मन चरवाहे फ़ाइल
साल की उम्रसाल की उम्र
Whippet दौड़Whippet दौड़
नस्ल भालूनस्ल भालू
लघु पिंसरलघु पिंसर
स्विस सफेद चरवाहेस्विस सफेद चरवाहे
DobermanDoberman
Pyrenees के रेस पहाड़Pyrenees के रेस पहाड़
» » Rottweiler नस्ल
© 2021 taktomguru.com