taktomguru.com

खेलकर शिक्षित करें

खेलकर शिक्षित करें

पाठ: पेट्रीसिया लोज़ानो।

जबकि पालतू अपने स्वामी के साथ एक मजेदार समय का आनंद लेते हैं, उन्हें उसे शिक्षित करने का अवसर याद नहीं करना चाहिए। आपको सरल खेल से शुरू करना है जो पिल्ला को उत्तेजित करता है, क्योंकि यदि, उदाहरण के लिए, हम इसे लेने के लिए किसी ऑब्जेक्ट को फेंक देते हैं तो आपको पता नहीं चलेगा कि यह कहां गया, क्योंकि आपको पहले इस युद्धाभ्यास को सीखना होगा। थोड़ा सा, आपको आसान आदेशों का प्रयास करना होगा और यदि कुत्ता का पालन नहीं होता है, तो यह खेलना बंद करने के लिए पर्याप्त होगा, जिससे आप अगली बार कड़ी मेहनत कर सकेंगे।

पशु के साथ खेलने की कोशिश करना जरूरी है जब यह अच्छी तरह से व्यवहार करता है और जब हम इसके व्यवहार को अस्वीकार करते हैं। हम अजीब क्षणों йl के लिए एक पुरस्कार पाने asн क्योंकि, हम अपने खिलौनों लेते हैं, जब वह कुछ की तरह एक गलत, या अस्वीकार्य estarнamos संदेश भेज कर उसे विचलित करने की कोशिश करने के लिए गलत करता है: "।, आप sofб काट तो jugarй आप"

सबसे पहले हमें उसे सिखाया जाना चाहिए कि वह अपने काटने को नियंत्रित करे। उसके लिए प्राकृतिक व्यवहार क्या हमारे लिए खतरनाक हो सकता है। हम कूड़े के व्यवहार की नकल कर सकते हैं: एक स्क्वाक उत्सर्जित करें, जैसे पिल्ले बहुत मुश्किल से काटते हैं। अगर हमारा जानवर हमें चोट पहुंचाता है, तो हम उसे बधाई देंगे और खेलना जारी रखेंगे - अगर वह नहीं करता है, तो खेलना बंद करना सबसे अच्छा है। अपने कुत्ते के पक्ष में यदि नहीं काटने हालांकि यह controlada- रास्ता puсo बंद करने के लिए हो सकता है toy- यह है एक वस्तु nibbling बहुत मजेदार mбs जब आप एक प्रारंभिक comprenderб साथ अपने हाथों से खेलते हैं और उसे विचलित करने की कोशिश करेंगे।




उसे पढ़ाना महत्वपूर्ण है कि उसे सही खिलौनों का उपयोग करना चाहिए। बाजार में चुनने के लिए एक विस्तृत श्रृंखला है, लेकिन सबसे ऊपर, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि उनमें कोई जहरीली सामग्री न हो और उनके निर्माण में उपयोग की जाने वाली सामग्री ठोस, प्रतिरोधी और लचीली हों। हमें यह जांचना चाहिए कि खिलौने का कोई हिस्सा नहीं है जिसे अलग किया जा सकता है, जो छिड़काव नहीं कर सकता और खाया नहीं जा सकता है। साथ ही, जैसे ही यह टूटना शुरू हो जाता है, हमें इसे हटाना होगा।

कुत्ते का पालन नहीं करता है
पालतू जानवर अपने मालिक के साथ एक मजेदार समय का आनंद लेता है
कुत्ते के साथ बजाना
कुत्तों के लिए खिलौने
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
अपने कुत्ते के साथ खेलना, एक शौक से ज्यादाअपने कुत्ते के साथ खेलना, एक शौक से ज्यादा
Teething पिल्लों के साथ क्या करना हैTeething पिल्लों के साथ क्या करना है
जंगली बिल्लियों को शिक्षित कैसे करेंजंगली बिल्लियों को शिक्षित कैसे करें
आप हमेशा ध्यान का केंद्र क्यों बनना चाहते हैं?आप हमेशा ध्यान का केंद्र क्यों बनना चाहते हैं?
गोल्डन रेट्रिवर प्रशिक्षण बुनियादी आदेश भाग 2गोल्डन रेट्रिवर प्रशिक्षण बुनियादी आदेश भाग 2
एक अति सक्रिय कुत्ते को शिक्षित करेंएक अति सक्रिय कुत्ते को शिक्षित करें
एक कुत्ते को शिक्षित या प्रशिक्षित करें?एक कुत्ते को शिक्षित या प्रशिक्षित करें?
5 से 18 महीने तक पिल्ला को शिक्षित करें5 से 18 महीने तक पिल्ला को शिक्षित करें
क्या आप एक पुराने कुत्ते को शिक्षित कर सकते हैं?क्या आप एक पुराने कुत्ते को शिक्षित कर सकते हैं?
» » खेलकर शिक्षित करें
© 2021 taktomguru.com