taktomguru.com

Komondor दौड़




मूल: हंगरी
विशेष कौशल: शेफर्ड कुत्ता
जीवन प्रत्याशा: -
नर का आकार:75 - 85 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 50 - 60 किलो लगभग।
मादा का आकार: 70 - 80 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 45 - 50 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 53 - समूह 1
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
यह हंगेरियन दौड़ भेड़ के मोल्सो रक्षक से संबंधित है। उनके नाम का अर्थ अज्ञात है। हम मानते हैं कि यह कुत्ता मैग्यर्स के साथ था, जो लोग हंगरी में मौजूदा हंगरी में बस गए थे। इसकी उत्पत्ति रूसी और एशियाई पादरी के लिए आम है। सदियों से, इस नस्ल ने देश के पूर्व के महान मैदानों पुस्ट्टा में भेड़िये रखे। इसकी आधिकारिक मान्यता वर्ष 1 9 60 तक नहीं होती है। इस नस्ल के व्यक्तियों को ढूंढना बहुत दुर्लभ है।
तापमान और चरित्र
बुद्धिमान, वह जल्दी से अपने रिश्तेदारों और उसके मालिक को पहचानता है और जानता है कि उन्हें एक अच्छा स्वागत कैसे देना है। बच्चे पहली बार, अपने नज़र के साथ, पहली नज़र में प्रभावित हो सकते हैं, लेकिन कमांडर जानता है कि खुद को कैसे स्वीकार किया जाए और प्यार किया जाए। वह बच्चों की पूजा करता है और एक उत्कृष्ट संरक्षक है। मालिक के शब्द की सभी इंद्रियों में मालिक होना चाहिए। यही है, उसे एक दृढ़ शिक्षा की जरूरत है। Komondor एक कुत्ता है जो बचपन से शिक्षित और सामाजिककृत है।
शारीरिक विशेषताओं
Komondor एक unstylish उपस्थिति प्रस्तुत करता है। यह थोड़ा आयताकार स्वरूप आकार के शरीर के साथ एक बड़ा और शक्तिशाली कुत्ता है। इसमें एक लंबे कंकाल, एक व्यापक पीठ और एक व्यापक छाती के साथ एक मजबूत कंकाल है। सिर में हम पूरी तरह से चिह्नित स्टॉप और एक विस्तृत सिर के साथ, गुंबद खोपड़ी की सराहना करते हैं। उसके कान लटक रहे हैं। लेकिन Komondor के बारे में वास्तव में असाधारण बात यह अद्भुत लंबे, shaggy कोट है। यह आश्रय आपको खराब मौसम और किसी भी चरम मौसम भिन्नता से बचाता है। रंग हमेशा सफेद होता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
गोस डी`तुरागोस डी`तुरा
पोलिश हाउंडपोलिश हाउंड
साल की उम्रसाल की उम्र
Whippet दौड़Whippet दौड़
कट दुमकट दुम
नस्ल भालूनस्ल भालू
लघु पिंसरलघु पिंसर
» » Komondor दौड़
© 2021 taktomguru.com