taktomguru.com

लियोन

दो साल पहले रेओस के केनेल से लेओन बचाया गया था। जब वे एक और कुत्ते को लेने के लिए गए जहां बलिदान की सूचना थी, तो यह चला गया, इसलिए उन्होंने लियोन को बचाने का फैसला किया जो जोखिम में था।

उन्होंने पहले पल से असाधारण रूप से व्यवहार किया। वह कार में बहुत शांत था, आत्मविश्वास और पूंछ भी ले जाया गया।

एक बार निवास में, वह आराम करने और अपने व्यक्तित्व को दिखाने के लिए शुरू किया: आज्ञाकारी, स्नेही और चंचल। जल्द ही वह निवास में कुछ कुत्तों के बहुत करीब था।

लेकिन यह दो साल पहले से अधिक है, और लेओन अभी भी निवास में है। यद्यपि उसकी स्थिति के बाद से उसकी स्थिति में सुधार हुआ है, उसे घर की जरूरत है जहां वह पूरी तरह से खुश हो सकती है।




यह जेलिंग और टीके के साथ अद्यतित है।

क्या आपने एक पुच का अपना ध्यान देखा है? लुका के साथ, जब आप एक मेस्टिज़ो अपनाते हैं, तो आप एक अद्वितीय और विशेष कुत्ते को अपनाते हैं। आप उसके जैसे कोई और नहीं पाएंगे!

संपर्क: [email protected]

अज्ञात

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
निवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहोंनिवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहों
मेलोडी, अदृश्य कुत्तामेलोडी, अदृश्य कुत्ता
लिली, अपने तीसरे मौके की तलाश मेंलिली, अपने तीसरे मौके की तलाश में
दूसरी संभावना, सामीदूसरी संभावना, सामी
आश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवादआश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवाद
जीवन के लिए एक उपहारजीवन के लिए एक उपहार
नया जीवन: गोद लेने में कुत्तोंनया जीवन: गोद लेने में कुत्तों
गोद लेने के लिए बिल्लियोंगोद लेने के लिए बिल्लियों
भेड़ीनीभेड़ीनी
लुकास अपना दूसरा मौका चाहता हैलुकास अपना दूसरा मौका चाहता है
» » लियोन
© 2021 taktomguru.com