taktomguru.com

पिल्ला की भोजन: दूध पिलाने (ii)

पिल्ला खिला रहा है

अच्छी तरह से क्या देख रहा है ठीक से देखने के बाद दूध पिलाना

, इसमें क्या शामिल है, जब इसे बाहर निकालने के लिए तैयार होना आवश्यक है और सभी शुरुआती संकेत, यह विश्लेषण करने के लिए आवश्यक होगा कि इसे अभ्यास में कैसे रखा जाए, यानी उनसे निपटने के लिए खाना हम चुन सकते हैं अपने पिल्ला को स्वतंत्र रूप से रहने और अपनी मां को खिलाने के लिए उपयोग करने के लिए।

तो चलिए एक श्रृंखला देखने के लिए जाते हैं सबसे उपयुक्त तकनीकें ताकि छोटे बच्चे स्तनपान कर सकें और भोजन के साथ शुरू कर सकें जो उनके बाकी वयस्क जीवन के साथ होगा। यह एक ऐसा मंच है जिसे आपको बहुत अच्छी तरह से और उपयुक्त उत्पादों के साथ लेना है जो आपको बेहतर विकास कर देगा और आपकी खाद्य शिक्षा अधिक संतोषजनक होगी।

संक्रमणकालीन दलिया

यह उन पिल्लों के लिए विशेष तैयारी की एक श्रृंखला है जिसमें उनके लिए आवश्यक सभी पोषक तत्व शामिल हैं। यह माना जा सकता है कि यह है विशिष्ट उत्पाद दूध पिलाने के लिए। उन्हें प्रशासित करने का तरीका मां को लेने और लेने के बीच होगा, ताकि वे अपने स्वाद और इसके इंजेक्शन के आदी हो। सबसे पहले इसे आगे लेना आसान नहीं होगा, क्योंकि वे चूसने के आदी हैं, जिसके लिए उन्हें नाक को हमारी मदद से कटोरे में रखना और चाटना करना सीखना चाहिए। एक बार फिर, यह उन चीजें हैं जिनके लिए आपके धैर्य की आवश्यकता होती है।

पिल्ला विशेष फ़ीड

एक और विकल्प सीधे फ़ीड के लिए चुनना है, जब तक कि यह आपकी उम्र और स्थिति के लिए एक विशिष्ट व्यक्ति है। हालांकि, इसे बिना किसी एडीओ के प्रशासित नहीं किया जा सकता है, यह आवश्यक होगा इसे गीला करो ताकि यह पर्याप्त नरम हो और चाटना और चबा सकता है। ऐसा करने के तरीके या तो गर्म पानी या कुत्तों के लिए विशेष दूध के साथ होंगे। मानव उपभोग के लिए दूध आमतौर पर अनुशंसित नहीं है कुत्तों के लिए क्योंकि वे दस्त का कारण बन सकते हैं, संरचना उनकी मां से ली गई है और आमतौर पर सबसे अच्छा विकल्प नहीं है। यदि आप इसे वैसे भी देना चुनते हैं, पानी में बेहतर पतला और हमेशा गर्म, ठंडे चीजें नहीं ले सकते हैं।

डिब्बाबंद भोजन




यह एक और विकल्प है जिसे हम दूध के उस चरण में उपयोग कर सकते हैं। ये पोषक तत्वों में समृद्ध डिब्बे हैं जो हमेशा अधिक रसीला और खाने के लिए आसान होंगे। निजी तौर पर यह विकल्प है कि मुझे कम से कम पसंद है क्योंकि यह बहुत आकर्षक हो सकता है और फिर फ़ीड खाने के लिए इसे और अधिक खर्च कर सकता है।

घर का बना तैयारी

और आखिरकार, पहले आहार के लिए एक और संभावना यदि आप अभी भी ध्यान दें कि वे फ़ीड के लिए तैयार नहीं हैं या आपके पास विशेष दलिया नहीं है, तो घर का बना तैयारी हो सकती है। मैं आपको अनुभव से बताता हूं कि वे वंचित हैं। इसमें शामिल होगा दूध के साथ एक अंडे की जर्दी मिलाएं (एक बार फिर उनके लिए या पतला गाय), एक गर्म तापमान पर, बिना जलने के। इस चाल का दुरुपयोग करने की सलाह नहीं दी जाती है, लेकिन इसका मतलब असली भोजन के साथ पहला संपर्क हो सकता है, और उसके बाद उसी शर्तों में फ़ीड पर जा सकते हैं जिस पर हम चर्चा कर रहे हैं।

एक बार दूध पिलाने के चरण खत्म होने के बाद, उनके लिए एक नया पोषण चरण और विकास शुरू हो जाएगा, जिसे हमें अपने संकेतों के साथ संबोधित करना होगा, साथ ही साथ आवृत्ति के साथ खाना दिन में छह बार चार बार.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक पिल्ला भोजन का विकल्पएक पिल्ला भोजन का विकल्प
पिल्ले के लिए समय कमाने का समयपिल्ले के लिए समय कमाने का समय
एक बिल्ली के लिए उचित भोजनएक बिल्ली के लिए उचित भोजन
एक गर्भवती कुतिया की देखभालएक गर्भवती कुतिया की देखभाल
विकास चरण में पिल्लों के लिए भोजन | एक संतुलित आहारविकास चरण में पिल्लों के लिए भोजन | एक संतुलित आहार
अपने पहले ठोस भोजन में पिल्ला कैसे पेश करेंअपने पहले ठोस भोजन में पिल्ला कैसे पेश करें
एक बोतल के साथ एक पिल्ला कुत्ता उठाओएक बोतल के साथ एक पिल्ला कुत्ता उठाओ
बिल्लियों को अच्छी तरह से और स्वस्थ कैसे खिलाया जाएबिल्लियों को अच्छी तरह से और स्वस्थ कैसे खिलाया जाए
एक स्तनपान बिल्ली कैसे फ़ीड करें?एक स्तनपान बिल्ली कैसे फ़ीड करें?
आप एक पिल्ला को दिन में तीन भोजन कब तक दे सकते हैं?आप एक पिल्ला को दिन में तीन भोजन कब तक दे सकते हैं?
» » पिल्ला की भोजन: दूध पिलाने (ii)
© 2021 taktomguru.com