taktomguru.com

नीली आंखों वाला seducer

पाठ: बीट्रिज़ मोराग्स

नीली आंखों वाला seducer
बर्मा का पवित्र वर्तमान में मौजूद सबसे खूबसूरत दौड़ों में से एक है। उनके मुलायम फर, उनकी अविश्वसनीय नीली आँखें और उनके बर्फीले दस्ताने उन्हें एक अद्वितीय और अविस्मरणीय बिल्ली बनाते हैं, एक बिल्ली जो उनके साथ रहने वाले लोगों के प्रति पूर्ण भक्ति को प्रेरित करती है।
इस लेख में हम थोड़ा और जानेंगे और हम खुद को इसके द्वारा बहकाएंगे, जो दूसरी ओर, बेहद सरल है। हम लियोनार्डो दा विंची के बयान के ज्ञान को भी खोजेंगे, कहेंगे: "यहां तक ​​कि सबसे छोटी बिल्ली भी एक उत्कृष्ट कृति है"।


बर्मा के संप्रदाय का मूल
इस दौड़ की उत्पत्ति अनिश्चित है। कई कहानियां इस खूबसूरत घरेलू बिल्ली के जन्म के बारे में किंवदंतियों के साथ-साथ किंवदंतियों को भी बदलती हैं। चलो कुछ देखें ...
ऐसा कहा जाता है कि वर्ष 1 9 20 में, अमेरिकी करोड़पति श्री वेंडरबिल्ट को दो बर्मी बिल्लियों, एक नर और एक महिला मिली। पहले व्यक्ति ने नाव से यात्रा का समर्थन नहीं किया और मृत्यु हो गई, जबकि बिल्ली, जिसका नाम "सीता" था, में कोई समस्या नहीं थी और बाद में फ्रांस में नाइस के पर्यटक शहर में कूड़े थे। "सीपा" की संतान में से एक "पोपी" ने इस नस्ल की कुछ अनुकरणीय विशेषताओं से विद्रोह किया, और इसे 1 9 26 में एक बिल्ली का प्रदर्शन प्रदर्शनी में प्रदर्शित किया गया था।
दूसरी तरफ, यह बताया गया है कि, 1 9 1 9 में, फ्रांसीसी राजनयिक ऑगस्टे पावी और मेजर गॉर्डन रसेल को खमेर जातीय समूह के भिक्षुओं से एक उपहार मिला, उन्होंने कहा कि उपहार दो बिल्लियों थे। और पिछली कहानी खुद को दोहराती है, क्योंकि यह पुष्टि की जाती है कि बिल्ली अपने नए मालिकों के साथ फ्रांस लौटने की यात्रा में खत्म हो जाती है, जबकि मादा सुरक्षित आती है और थोड़ी देर के लिए अपने युवाओं को जन्म देती है।

हालांकि, वहाँ भी एक अच्छा किंवदंती है कि इस दुनिया में बुद्ध की उपस्थिति, लाओ-Tsun बर्मी मंदिर में पहले, देवी Tsun-क्यांग-KSE को उनकी यात्रा पर आत्मा मार्गदर्शक के प्रभारी थे है वहाँ। यह देवी, भी अपने नीलमणि आंखों के लिए जाना जाता है, Kittah भिक्षुओं इस सांसारिक विमान पर अपने जीवन को समाप्त करने, उसकी आत्मा एक पवित्र पशु में ध्यान केन्द्रित करना सकता है की अनुमति दी।

मंदिर में एक ही बर्फ की तरह एक सौ सफेद बिल्लियों रहते थे, जिन्होंने भिक्षुओं के साथ दिन-प्रतिदिन साझा किया था। इन भव्य फेलिनों में सिंह के नाम पर एक नेता था, जिसमें देवी त्सुन-कयांग-केसे के शरीर की तरह सुनहरी आंखें थीं, जो मंदिर के सबसे पुराने भिक्षु मुन-हा के निरंतर साथी थे।




लगातार तूफानों का एक भयानक अंधेरी रात, अवांछनीय के एक बैंड मंदिर पर धावा बोल दिया, बड़ी भिक्षु मुन हा मौत हो गई। बिल्ली सिंह जो क्रूरता देखा, तुरंत उसके दोस्त के सिर पर गिर गया और देवी Tsun-क्यांग-KSE से प्रार्थना की उसके लिए मध्यस्थता करने के लिए। और बिल्ली सिंहा में एक अलौकिक प्रकोप हुआ। अचानक उसके बर्फीली फर सुनहरा हो गया, और उसकी आँखें, एक स्वर्गीय नीले केवल देवी Tsun-क्यांग-KSE की नज़र से मिलान के साथ चमकने जबकि उसके पैर अपने पुराने साथी के बालों के रूप में सफेद होते जा रहे थे।

बिल्ली सिंह के साथ उनकी प्रिय मित्र मुन हा उसके मद्देनजर के सात दिनों में, पुनर्जन्म और देवी Tsun-क्यांग-KSE के साथ मुठभेड़ करने के लिए मुन हा की आत्मा लेने के बाद निधन हो गया। एक सप्ताह बाद, भिक्षुओं तय यह एक साथी जो गायब मुन हा की महत्वपूर्ण स्थान है और जब तक घटना के लिए एकत्र हुए मंदिर के सभी बिल्लियों हैं चुनने के लिए समय आ गया है, सोने में अपने कोट कर दिया उसकी आंखों नीले नीलमणि और उसके पैर सफेद दस्ताने में पहने हुए, छोटे भिक्षु के पास, इसे पूरी तरह से घेरने तक। वे पहले ही चुने गए हैं। और उस पल से, कथा यह है, कि हर बर्मी जो मर जाता है एक साधु की भावना के साथ है, और दोनों इसके बाद में अपने नए जीवन में जाते हैं।

विशेषताएं
यह दौड़ संयुक्त जीन, उनके कोट की गहरा निशान में दिखाया गया है,, पैर और पूंछ में जो उसके चेहरे, कान पर नकाब में होना चाहिए ले जाने बिल्ली नस्लों का सेट है। यह सुविधा, उनके पैरों के सफेद दस्ताने के साथ, उन्हें उनकी विशिष्टता देता है। जब वे पैदा कर रहे हैं, बिल्ली के बच्चे पूरी तरह से सफेद हैं, और वे दो या तीन महीने से विशिष्ट स्याम देश निशान हासिल।
यह मध्यम आकार के माध्यम से एक बिल्ली है, मादाएं पुरुषों की तुलना में काफी कम हैं, लगातार पेशी और राजसी उपस्थिति। इसके पैर मध्यम लंबाई हैं, लेकिन गोलाकार और व्यापक पैर के साथ शक्तिशाली और अच्छी तरह से पेशाब। पूंछ आकार में और विशाल है, हमेशा शरीर के बाकी हिस्सों के साथ प्रदान किया जाता है।
उसकी आंखें थोड़ी अंडाकार, गहरी नीली होती हैं, एक बार जब आप उन्हें देखते हैं तो भूलना असंभव होता है, और एक-दूसरे से अलग होना चाहिए। गाल कुछ हद तक गोलाकार होते हैं, कान छोटे होते हैं, युक्तियों के साथ घुमावदार और अच्छी तरह अलग होते हैं।
इसका नाजुक और मुलायम मैटल, शरीर में व्यापक होता है और चेहरे में और भी कम हो जाता है, लेकिन जहां यह असाधारण रूप से पूंछ और गर्दन में होता है, यह जंगली बिल्ली का बच्चा का कुछ पहलू देता है। बर्मा के पवित्र का रंग पीठ, पेट और सफेद पैरों पर सुनहरा भूरा है, बाद वाले को दस्ताने कहा जाता है। कुछ मान्यता प्राप्त रंग हैं: नीला, लिलाक, क्रीम, चॉकलेट ...
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
बर्मी बिल्ली मुहर-बिंदुबर्मी बिल्ली मुहर-बिंदु
बिल्लियों की नस्लें: बर्मिलाबिल्लियों की नस्लें: बर्मिला
बिल्ली नस्लों: कार्थसियनबिल्ली नस्लों: कार्थसियन
बिल्ली नस्लों: तुर्की angoraबिल्ली नस्लों: तुर्की angora
पवित्र बर्मा पौराणिक कथाओं की एक बिल्लीपवित्र बर्मा पौराणिक कथाओं की एक बिल्ली
लांछित बिल्लियों की सभी नस्लोंलांछित बिल्लियों की सभी नस्लों
दुनिया में सबसे खूबसूरत बिल्ली नस्लों क्या हैं?दुनिया में सबसे खूबसूरत बिल्ली नस्लों क्या हैं?
अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?
नीली आंखों वाली सफेद बिल्लियों आमतौर पर बहरे क्यों हैं?नीली आंखों वाली सफेद बिल्लियों आमतौर पर बहरे क्यों हैं?
» » नीली आंखों वाला seducer
© 2021 taktomguru.com