taktomguru.com

पुली का आवरण

फोटो: फ्रैंकोइस निकिस।
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

उसका भौतिक विज्ञानी किसी को उदासीन नहीं छोड़ता है, क्योंकि उसके तारों वाले बाल उसे लगभग अनूठा रूप देते हैं। हम लगभग कहते हैं क्योंकि यह Komondor के साथ ही कुछ पानी कुत्ते के लिए एक महान समानता है।

कम ज्ञात नस्लों के मंडल का रख-रखाव हम कुत्तों में "डर" पर कई पाते हैं। वहाँ Komondor और पुली जहां सौंदर्य के इस प्रकार समर्थित है की तरह दौड़, अब तक की घेराबंदी कर दी mбs रूप में जाना जाता है, लेकिन कर्ल के प्रकार है कि करता है अनुकूल अधिकारी क्योंकि। तर्कसंगत रूप से शुरुआत में इसे एक पेशेवर द्वारा किया जाना चाहिए क्योंकि पिल्ला के घुंघराले बाल होते हैं, और नहीं, और जैसे ही वे बढ़ते हैं, गाँठ मजबूत हो जाता है और जुड़वां निशान होता है।




पुली के बाल अपने युवाओं में घुंघराले हैं, केवल परिपक्वता और बालों के क्रमिक विकास के साथ, यह स्वयं को व्यवस्थित कर रहा है।

तथ्य यह है कि बालों को इस तरह से व्यवस्थित किया जाता है, इसका मतलब यह नहीं है कि इसे स्नान न करें। सामान्य रूप से, कुत्ते को अपनी सफाई को बनाए रखने की विधि के बावजूद अपनी स्वच्छता को बनाए रखना चाहिए, इसलिए प्रदर्शनियों में कुछ नमूनों को खराब गंध देने के लिए अयोग्य घोषित किया जाता है। इसके विपरीत, व्यवस्था के इस प्रकार के साथ दौड़ की प्रतियां बहुत दिखावटी जब अच्छी तरह से देखभाल और अक्सर ठीक जब asн व्यवस्था की aсadida पूरी तरह से साफ कंबल बनाए रखने की कठिनाई की वजह से शीर्ष पदों पर estбn हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हेयरड्रेसिंग: कुत्ते का कोटहेयरड्रेसिंग: कुत्ते का कोट
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
कम एलर्जनिक स्तर वाले कुत्तों के प्रकारकम एलर्जनिक स्तर वाले कुत्तों के प्रकार
पुली कुत्ते की उपस्थितिपुली कुत्ते की उपस्थिति
Hypoallergenic कुत्तोंHypoallergenic कुत्तों
पुमी कुत्तोंपुमी कुत्तों
Rastafarian देखो के साथ कुत्तोंRastafarian देखो के साथ कुत्तों
कुत्ते स्वच्छता, एक पूर्ण दिनचर्याकुत्ते स्वच्छता, एक पूर्ण दिनचर्या
हंगरी चरवाहोंहंगरी चरवाहों
» » पुली का आवरण
© 2021 taktomguru.com