taktomguru.com

तुर्की एंजोरा नस्ल: घर के जीवन की अच्छी तस्वीरें





इन तस्वीरों में दिखाई देने वाले तुर्की एंगोरस अपने घर के लिए पेड्रो की तरह हैं। वे किसी भी पोस्टकार्ड या कैलेंडर के लिए तैयार नहीं होते हैं, वे केवल कब्जे में हैं जादुई instants जो अपने घरों में रहते हैं। लेकिन समान रूप से वे अपनी दौड़ की विशेषताओं को दिखाते हैं: वे सुंदर, वफादार और बहुत ही बुद्धिमान, उत्सुक, चुस्त और काफी सक्रिय हैं।

पहली तस्वीर में से एक को बुलाया जाता है kotty, और हालांकि उसके मालिक ने मोबाइल फोन के साथ तस्वीरें ली हैं, फिर भी वे सुंदर हैं और अर्थपूर्ण। बिल्ली इसके लायक है, और यहां तक ​​कि एक गरीब छवि के साथ भी इसकी सुंदरता दिखती है और इसकी शांति, लालित्य और बुद्धि को प्रसारित करती है।

क्या आप जानते हैं कि कोटी कुछ सप्ताह पुरानी थीं? ऐसी कुछ तस्वीरें हैं जो आपको प्रसन्न करेंगे और आपकी जिज्ञासा को पूरा करेंगे:


वह बहुत कम बालों वाला था, लेकिन उसका स्वरूप एक ही अभिव्यक्ति, जागृत, मिमोसा से संरक्षित है, लेकिन इतना उत्सुक और शर्मीली नहीं है।

जैसा कि आप देख सकते हैं, कोट्टी एक मीठा, चंचल, स्नेही और निविदा बिल्ली है। एक प्यारा बिल्ली का बच्चा, प्यार देने और प्राप्त करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक लक्जरी.

किट्टी बड़ा हुआ और, जैसा कि आप उसके फोटो -os एक और नीचे रख के किसी अन्य रूप में देख सकते हैं, मेज पर झूठ बोल रही है जब मुद्राओं का एक बादल आकाश में तैरते, संतुलित, मुलायम, हलका और प्रकाश की तरह महसूस कर देता है।

कोट्टी की दो और तस्वीरें हैं, जिनसे मैंने पिछले पैराग्राफ में आपको वादा किया था और एक और, बहुत मजाकिया, जिसमें वह गर्म स्वेटर पहनता है। कि वे एक ही बिल्ली नहीं लग रहे हैं? खैर हाँ यह है ... बिल्ली के बच्चे एंजोरा परत हासिल नहीं करते हैं जब तक कि वे दो साल की उम्र तक नहीं पहुंच जाते।


लेकिन कोट्टी इस का एकमात्र नायक नहीं है फोटोग्राफिक श्रृंखला तुर्की एंगोरस का। अब, मैं आप को पेश करता हूँ Bimba, एक बेचैन और दोस्ताना बिल्ली जो सबसे ज्यादा हो जाती है चंचल जब कमरा रखने के लिए कमरे से भरा होता है:


इतना पागल हो जाता है, कि आंखें रंग बदलती हैं। Noooo, यह बिल्कुल ठीक नहीं है, यहां तक ​​कि इसे पसंद नहीं है। अन्य तुर्की अंगोरों की तरह, बिम्बा में प्रत्येक रंग (हेटरोक्रोमिया) की एक आंख होती है, जिसे विभिन्न आंखों भी कहा जाता है, इस नस्ल की विशेषता है जो इसके कुछ नमूनों में देखी जा सकती है।
यद्यपि आप फोटोग्राफी तुर्की अंगोरा एक छोटे से देवदूत की तरह durmiento है, जैसा कि हम ने कहा है कि देखते हैं, इन बिल्लियों बहुत चंचल, जिज्ञासु और पैदा हुआ पर्वतारोही, सही घर पर जीवन को अपनाना है। विनम्र, प्यार करने और तैयार करता बनें दिन में आदर्श साथी, जब तक हम ध्यान में रखते हैं कि उन्हें ऐसे क्षेत्र की आवश्यकता है जो बहुत सीमित न हो। अन्वेषण करने, छोड़ने और प्रवेश करने की उनकी उत्सुकता सभी बिल्लियों के लिए आम है: बिल्ली का सार, जिसे कहा जाता है।

अगली तस्वीर एक छोटे तुर्की के अंगोरा के साथ एक और तुर्की अंगोरा दिखाती है, और रोमांच के लिए उत्सुकता दिखाती है। आपके गुप्त सपने क्या होंगे ...? क्या वे घर से दूर होंगे?

, जेमनेट, Roo72, Gdlomax

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पूर्वी कोरत नस्ल बिल्लीपूर्वी कोरत नस्ल बिल्ली
जानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगेजानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगे
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
बिल्ली नस्लों: तुर्की angoraबिल्ली नस्लों: तुर्की angora
अंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्लीअंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्ली
15 चित्र मजाकिया बिल्लियों - बहुत उत्सुक पालतू जानवर15 चित्र मजाकिया बिल्लियों - बहुत उत्सुक पालतू जानवर
आपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा कैलेंडर बनाने के विचारआपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा कैलेंडर बनाने के विचार
अंगोरा बिल्लियों: एक अद्भुत दौड़ जो आपको जाननी चाहिएअंगोरा बिल्लियों: एक अद्भुत दौड़ जो आपको जाननी चाहिए
» » तुर्की एंजोरा नस्ल: घर के जीवन की अच्छी तस्वीरें
© 2021 taktomguru.com