taktomguru.com

हिरण प्रमुख चिहुआहुआस

हिरण चिहुआहुआयद्यपि हिरण के नेतृत्व वाले चिहुआहुआ को अमेरिकी केनेल क्लब (एकेसी) द्वारा अलग नस्ल के रूप में पहचाना नहीं गया है, लेकिन कई प्रजनकों ने इसे चिहुआहुआ के उप-प्रकार के रूप में पहचाना है। एक हिरण का नेतृत्व करने वाला चिहुआहुआ प्रदर्शनी में प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकता है लेकिन बहुत से लोग इस कुत्ते को अपने प्यारे चेहरे के लिए एक हिरण और उसके लंबे और सुरुचिपूर्ण पैर के समान चाहते हैं।

थूथना. हिरण-सिर चिहुआहुआ में सबसे स्पष्ट अंतर स्नैउट में देखा जा सकता है। स्नैप सेब-हेड चिहुआहुआ की तुलना में लंबा है और इसे एक युवा हिरण के समान ही वर्णित किया गया है, इसलिए नाम। इसके विपरीत, चिहुआहुआ सेब सिर नाक चिहुआहुआ हिरण सिर नीचे है, जबकि सामने से, एक थूथन एक 90 डिग्री के कोण है कि खोपड़ी, जिसका अर्थ है कि वहाँ लंबित पूरा करती गठन किया है।

सिर, गर्दन और शरीर. सभी एक आम तौर पर गोल चिहुआहुआ खोपड़ी है, लेकिन खोपड़ी चिहुआहुआ हिरण सिर के ऊपर एक चिहुआहुआ सेब सिर के समान ही महान नहीं है और गर्दन लंबी है। एक मानक चिहुआहुआ एक बड़ी छाती नहीं है और वहाँ कमर को पेट के माध्यम से सीने से लगभग एक सीधी रेखा है। मानक चिहुआहुआ की तुलना में, हिरण के सिर एक छाती छाती के बाद एक संकरा कमर में तेजी से arching है।




आकार और वजन. सिर हिरण चिहुआहुआ, 10 से 12 पाउंड वजन, जबकि मानक दौड़ बुलाया प्रदर्शित करता है के लिए योग्य नहीं है, तो अधिक से अधिक 6 पाउंड वजन कर सकते हैं, हालांकि अभी भी विशुद्ध रूप से मानक नस्ल "गठीला" नमूनों के रूप में वर्णित दौड़ उनकी लंबाई उनकी लंबाई की तुलना में थोड़ी कम है। इसके विपरीत, हिरण-सिर चिहुआहुआ लंबे पैरों के साथ लंबा लंबा लंबा होता है।

स्वास्थ्य. चिहुआहुआ हिरण सिर कम स्वास्थ्य समस्याओं से ग्रस्त है, आम तौर पर की वजह से सिर ब्लॉक विशेष रूप से छोटे और शुद्ध होने के लिए पैदा किया गया है। इसका मतलब है कि हिरण सिर चिहुआहुआ "संकर ताक़त," है शायद इसलिए क्योंकि यह एक टेरियर के रूप में अपने वंश में एक ऐसी ही दौड़ है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिहुआहुआ कुत्ताचिहुआहुआ कुत्ता
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
हिरण हिरण कैसे हैहिरण हिरण कैसे है
पेनसिल्वेनिया में चिहुआहुआ को कैसे अपनाना हैपेनसिल्वेनिया में चिहुआहुआ को कैसे अपनाना है
चिहुआहुआ क्यों डरता है?चिहुआहुआ क्यों डरता है?
Crested हिरण, बांबी के भयानक भाईCrested हिरण, बांबी के भयानक भाई
चिहुआहुआ क्लोक की आदर्श व्यवस्था और रखरखावचिहुआहुआ क्लोक की आदर्श व्यवस्था और रखरखाव
मार्कस mьhle हिरण और बतखमार्कस mьhle हिरण और बतख
चिहुआहुआ हिरण के सिर और एक सेब के सिर चिहुआहुआ के बीच क्या अंतर है?चिहुआहुआ हिरण के सिर और एक सेब के सिर चिहुआहुआ के बीच क्या अंतर है?
मुझे कैसे पता चलेगा कि चिहुआहुआ के किस प्रकार का है?मुझे कैसे पता चलेगा कि चिहुआहुआ के किस प्रकार का है?
» » हिरण प्रमुख चिहुआहुआस
© 2021 taktomguru.com