taktomguru.com

क्या स्पॉटवेयर स्पॉट्स के साथ पैदा हुआ है?

rottweiler (4)Rottweiler एक मजबूत, मध्यम आकार का कुत्ता है। उनकी उत्पत्ति जर्मनी में है जहां उन्होंने अभी भी पशुधन, मार्गदर्शन और उनकी रक्षा करने के साथ काम किया है। यह नस्ल एक आम साथी पालतू जानवर है जो मनुष्यों की पूजा करता है और पूरा करने के लिए कई कार्य करना पसंद करता है।

Rottweiler. वयस्क नर रोट्टवेइलर आमतौर पर 85 से 135 पाउंड वजन का होता है और यह मादा से थोड़ा बड़ा होता है जो आम तौर पर 80 से 100 पाउंड के बीच होता है। पुरुष 24 से 27 इंच तक मापते हैं जबकि महिलाएं 22 से 25 इंच तक पहुंचती हैं। रोट्टवेइलर एक बेहद एथलेटिक कुत्ता है जो ऊर्जावान व्यायाम के लगातार सत्र पसंद करता है। शारीरिक नस्ल इस नस्ल की एकमात्र आवश्यकता नहीं है। उन्हें सप्ताह के हर दिन अपने परिवार के साथ बहुत ध्यान देने और बातचीत करने की ज़रूरत है। अज्ञात लोगों के साथ वह आमतौर पर उत्पीड़ित, सावधान और आमतौर पर बहुत दोस्ताना नहीं होता है।

वयस्कों. वयस्क रोट्टवेइलर मोटी और बेहद कम बाल होने के लिए जाना जाता है। इसका फर काला है हालांकि इसमें प्रमुख निशान भी हैं जो लाल भूरे या पीले रंग के होते हैं, नस्ल का एक क्लासिक पैटर्न।




Rottweiler नवजात शिशुओं. अधिकांश नवजात शिशुओं के शरीर के विभिन्न हिस्सों पर उनके प्रसिद्ध हल्के रंग पैटर्न के साथ पैदा होते हैं। इसके बावजूद, कुछ काले पैदा हुए हैं और धीरे-धीरे जीवन के पहले हफ्तों के दौरान कुछ समय पर अपने विशिष्ट पैटर्न प्राप्त करते हैं। सभी रोटवेयर पिल्ले की आंखों पर निशान हैं। उनकी आंखों पर प्रमुख निशान वाले पिल्ले अक्सर विशिष्ट चिह्नों वाले वयस्क बन जाते हैं जो उनकी भविष्य की उपस्थिति का हिस्सा होंगे।

फर बनावट. बालों का रंग एक रोटवेयर पिल्ला की पहचान करने का एक और तरीका है। इस नस्ल के पिल्लों में अक्सर घने परत होते हैं, हालांकि कुछ शरीर के बहुत करीब बहुत कम परत होते हैं। रोट्टवेयर के पास अपने जीवन के किसी भी चरण में उच्च तैयारी की आवश्यकता नहीं है। यदि आपके पास रोटवेयरर है तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अपने कोट को किसी भी मृत बाल को खत्म करने के लिए सप्ताह में एक बार कम करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अमेरिकी बुलडॉग कब बढ़ता है?अमेरिकी बुलडॉग कब बढ़ता है?
एक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करेंएक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करें
एक rottweiler के आक्रामकता से निपटने के लिए कैसेएक rottweiler के आक्रामकता से निपटने के लिए कैसे
हमें क्या इतिहास बताता हैहमें क्या इतिहास बताता है
RottweilerRottweiler
RottweilerRottweiler
Rottweiler नस्लRottweiler नस्ल
एक rottweiler का व्यवहारएक rottweiler का व्यवहार
एक शिह tzu के आकार का मूल्यांकन कैसे करेंएक शिह tzu के आकार का मूल्यांकन कैसे करें
RottweilerRottweiler
» » क्या स्पॉटवेयर स्पॉट्स के साथ पैदा हुआ है?
© 2021 taktomguru.com