taktomguru.com

पिल्ला हड्डियों के लिए सुरक्षित हैं

उन लोगों में से एक संदेह है कि जब उनके पास पिल्ला है तो उन्हें पता होना चाहिए कि वे इसे दे सकते हैं या नहीं चमड़े की हड्डी. आम तौर पर, कुत्ते चमड़े की हड्डियों को अच्छी तरह से खाते हैं और एक पूरे टुकड़े को निगलने या आंतों में बाधा डालने के लिए बहुत दुर्लभ होता है।

huesos_prensados_cuero_perros

जैसे सुरक्षा मानक, हमारे कुत्ते को गीले चमड़े की हड्डी नहीं होने दें, क्योंकि नमी के साथ इसे नरम कर दिया जाएगा, और विशेष रूप से पिल्लों में यह खतरनाक हो सकता है उसे चकमा देने के कारण एक बड़े टुकड़े को निगलने की अनुमति देकर।

कुत्ता, जब इसकी चमड़े की हड्डी होती है और सूखी होती है, यह इसे अपने लार के साथ नरम करता है और नरम भाग थोड़ा कम खाया जाता है। अगर किसी भी कारण से हड्डी पूरी तरह से गीली हो जाती है, तो हमें इसे हटा देना चाहिए और फिर तक सूखने तक प्रतीक्षा करें।




तो हड्डी हमारे कुत्ते होने का टुकड़ा पहले से ही छोटी लेकिन अभी भी बहुत यह पूरी खाने के लिए बड़ा है, यह इसे हटाने के लिए सलाह दी जाती है क्योंकि यह इसे तुरंत निगल सकता है, किसी भी मामले में कुत्ते पर निर्भर हैं।

वैसे भी यह हमारे पिल्ला का पालन करने के लिए सलाह दी जाती है जब हम उसे इस प्रकार का भोजन देते हैं।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए दबाए गए हड्डियों: आपके कुत्ते के लिए एक असली खतराकुत्तों के लिए दबाए गए हड्डियों: आपके कुत्ते के लिए एक असली खतरा
भुना हुआ तुर्की कुत्तों के लिए अच्छा है?भुना हुआ तुर्की कुत्तों के लिए अच्छा है?
कुत्ते की चिकित्सकीय स्वच्छताकुत्ते की चिकित्सकीय स्वच्छता
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
क्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार हैक्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार है
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
विजेता कुत्ते की दुनिया की हड्डियों की हड्डी खींचते हैंविजेता कुत्ते की दुनिया की हड्डियों की हड्डी खींचते हैं
एफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता हैएफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता है
क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?
अपने कुत्ते को हड्डियों को क्यों न देंअपने कुत्ते को हड्डियों को क्यों न दें
» » पिल्ला हड्डियों के लिए सुरक्षित हैं
© 2021 taktomguru.com