taktomguru.com

ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड नस्ल




मूल: स्पेन
विशेष कौशल: शेफर्ड कुत्ता, अभिभावक और साथी
जीवन प्रत्याशा: -
नर का आकार: 51 - 58 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 25 - 35 किलो लगभग।
मादा का आकार: 46 - 53 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 1 9 - 27 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 342 - समूह 1
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
इसके नाम के बावजूद, यह कुत्ता बास्क देश के मूल निवासी है। चरवाहों ने ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए अपने कुत्तों को उनके साथ ले लिया। बाद में वे ऑस्ट्रेलिया से संयुक्त राज्य अमेरिका की ओर इशारा करते थे। अमेरिकी किसानों ने तब इस नस्ल को विकसित किया, इसकी अविश्वसनीय चपलता के लिए जल्दी सराहना की। जैसे ही कुत्ता ऑस्ट्रेलिया से आया, उन्होंने उन्हें ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कहा, हालांकि उन्हें "ऑस्ट्रेलियाई" भी कहा जाता है। इसका मानक 1 99 6 में पहचाना गया था। वर्तमान में, यह एक कुत्ता है जो संयुक्त राज्य अमेरिका में विशेष रूप से भेड़ों के चलने के लिए व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।
तापमान और चरित्र
ताकत, साहस, चपलता, धीरज और बुद्धि इस शानदार दौड़ की सबसे उल्लेखनीय विशेषताएं हैं। ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड अपने प्रत्येक आंदोलन में अपनी महान चपलता दिखाता है। यह एक संतुलित और अनुकूल कुत्ते, हमेशा सतर्क और क्या करना है के लिए चौकस पर है, या तो अभिभावक के रूप में या एक परिवार के एक सदस्य के रूप में एक पादरी, के रूप में। उनके मालिकों के प्रति उनकी निष्ठा और भक्ति उल्लेखनीय है।
काले ट्राईकलर (सफेद धब्बे और कॉपर्स, नीले मरले के साथ काले कोट, लाल ट्राईकलर (सफेद धब्बे और तांबा) और लाल ब्लैक के साथ भूरे रंग के फर: वहाँ ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड नस्ल के फर के 16 रंगों, हालांकि चार सबसे आम हैं कर रहे हैं।
शारीरिक विशेषताओं
हमने पहले ही देखा है कि यह एक सक्रिय दौड़ है और ऊर्जा से भरा है। यह पतले या मजबूत रूपों का कुत्ता नहीं है। आपका रंग एक परिपूर्ण संतुलन प्रस्तुत करता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोटे कुत्ते शेरछोटे कुत्ते शेर
ऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लोंऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लों
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड कुत्तों अति सक्रिय हैं?ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड कुत्तों अति सक्रिय हैं?
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
रजा गोस डी अतुरारजा गोस डी अतुरा
ऑस्ट्रेलियाई मानक, लघु और खिलौना चरवाहेऑस्ट्रेलियाई मानक, लघु और खिलौना चरवाहे
गोस डी`तुरागोस डी`तुरा
जर्मन चरवाहे फ़ाइलजर्मन चरवाहे फ़ाइल
Pyrenees के शेफर्डPyrenees के शेफर्ड
» » ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड नस्ल
© 2021 taktomguru.com