taktomguru.com

क्या शुद्ध शुद्ध काले लैब्राडोर में उसकी जीभ पर काले धब्बे हो सकते हैं?

लैब्राडोर कुत्तालगभग किसी भी कुत्ते, शुद्धब्लूड या हेनज़ 57, गुलाबी जीभ पर काले धब्बे हो सकते हैं, जैसे लगभग किसी भी इंसान नाक पर फ्लेक्स हो सकता है। ये धब्बे अतिरिक्त मेलेनिन या वर्णक की जमा से अधिक कुछ नहीं हैं।

प्रसार. कुत्तों के 50 नस्लों ऐसे लैब्राडोर और गोल्डन कुत्ता और के रूप में नस्लों शिकार है, और अधिक अपनी जीभ, जो बीच में स्पिट्ज या इस तरह के अकिता, अलास्का Malamute और Keeshond के रूप में आर्कटिक नस्लों हैं पर काले धब्बे होने की संभावना है रहे हैं जर्मन शेफर्ड और रोड्सियन रिजबैक के रूप में।

जो नहीं कर सकते हैं. एक कुत्ता जिसकी जीभ पर धब्बे नहीं हो सकते हैं वह शुद्ध कुंडली चो है जो पेशेवर कुत्ते के कार्यक्रमों में भाग लेती है। चाउ चो और चीनी शार पीई के लिए एकेसी के अनुसार दौड़ के मानकों को स्पष्ट रूप से संकेत मिलता है कि ठोस काले रंग का मुंह, काला, नीले या बैंगनी के कई रंगों का संकेत मिलता है। शार पीई एक बड़ी गलती के रूप में धब्बे के साथ एक गुलाबी जीभ के साथ बाहर आ सकता है, लेकिन चो चो के लिए एक या अधिक गुलाबी या लाल धब्बे अयोग्यता का गठन करते हैं।




अब या बाद में. सभी पिल्ले गुलाबी जीभ से पैदा होते हैं। जो लोग अंधेरे या मोटे मुंह के लिए नियत होते हैं वे आम तौर पर इस रंग को 8 या 10 सप्ताह की उम्र में विकसित करते हैं, हालांकि बाद में धब्बे दिखाई दे सकते हैं। यदि आप अपने कुत्ते की जीभ पर एक नया दाग देखते हैं तो आपको यह देखने के लिए नज़दीकी नजर रखना चाहिए कि इसमें कोई बदलाव है या नहीं।

लाल झंडा. एक अंधेरे दाग, मुंह या अन्य शरीर में कहीं भी एक कुत्ते की जीभ पर उभरे धक्कों एक पशुचिकित्सा द्वारा जांच की जानी चाहिए तुरंत क्योंकि यह कैंसर भी कहा जाता मेलेनोमा का एक विशेष रूप से अप्रिय और घातक तरह हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आप कुत्ते की नस्ल को अपनी जीभ के रंग से बता सकते हैं?क्या आप कुत्ते की नस्ल को अपनी जीभ के रंग से बता सकते हैं?
डाल्मेटियन कुत्ता कैसा हैडाल्मेटियन कुत्ता कैसा है
कुत्तों सॉसेज के प्रकारकुत्तों सॉसेज के प्रकार
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
कौन से कुत्तों को घुंघराले पूंछ है जब तक कि वे सतर्क न हों?कौन से कुत्तों को घुंघराले पूंछ है जब तक कि वे सतर्क न हों?
गैसकी के ब्लू कुत्तेगैसकी के ब्लू कुत्ते
सीने पर सफेद धब्बे के साथ Rottweilersसीने पर सफेद धब्बे के साथ Rottweilers
सफेद पैरों के साथ पगसफेद पैरों के साथ पग
चो चो पिल्लाचो चो पिल्ला
डालमेटियन के बारे में मजेदार और असामान्य डेटाडालमेटियन के बारे में मजेदार और असामान्य डेटा
» » क्या शुद्ध शुद्ध काले लैब्राडोर में उसकी जीभ पर काले धब्बे हो सकते हैं?
© 2021 taktomguru.com