taktomguru.com

हमारा छोटा दोस्त truffles

आज "लुका के मित्र" में मैं आपको ट्रफल की भावनात्मक कहानी लाता हूं, जो अपने जीवन के अंधेरे समय को जन्म देने के लिए जुडित के घर आए थे।
"photo_2016-06-10_10-54-21Truffle के आगमन से कुछ महीने पहले, मैं पहली बार अपने जीवन में एक भावनात्मक वायुमंडल से मुलाकात की, सबकुछ अचानक भूरे हो गया।
चूंकि मैं 7 साल का था, मेरे घर पर कुत्ते थे, हमेशा, जब तक मैंने शादी नहीं की और कभी भी फिर से बात करने के बारे में बात नहीं की। क्यों? समय, समय, समय ... कुछ चीजों के लिए बहुत अच्छा है और दूसरों के लिए इतना कड़वा है।
परिवार के कुत्ते के सदस्य का विचार हमारे भूरे रंग के राज्य में निश्चित दिशा, अनिश्चितता, भय और बहुत कुछ के बिना हमारे घर को overflew। दिन बीत गए, और मैं चला गया, हफ्तों, और मैं चला गया, महीनों, और ग्रामीण इलाकों से घूम रहा था, मैं हमेशा एक मासिया में रुक गया कि यह उबाऊ, नियमित शहर, प्रकृति को छूने से दूर रहना पसंद करेगा ....
और कुत्ते के विचार ऊपर से नीचे घूमते हुए, यहां तक ​​कि एक नाम भी सोचा गया था कि भविष्य में, हमारे पास एक कुत्ता था, क्योंकि पुरुष कुत्तों के बाद मैं एक लड़की फिर से चाहूंगा।
एक दिन हमने एक आदमी के बारे में सीखा कि उसके कुत्ते ने उठाया था, और चूंकि वह मेरे शहर के बहुत करीब था, मैंने सोचा कि हम जाने के लिए कुछ नहीं खोले, देखो, देखो ... बिना किसी प्रतिबद्धता के। उन्होंने हमें पता दिया लेकिन चूंकि यह पहाड़ों में था, इसलिए आदमी ने हमें उठाया ताकि हम उसका पीछा कर सकें ताकि खोने न पाए, और जैसे ही वह कार से निकल गया, मैं विश्वास नहीं कर सका! यह घर था, मासिया जिसमें मैं खड़ा था।
photo_2016-06-10_10-54-12प्रवेश करने और देखने के बाद कि केवल एक माचो और एक महिला थी, उसकी माँ और पिता कुत्ते गर्म थे, हम स्पष्ट थे कि यह ट्रफल था, जो हमारे जन्म से पहले ही हमारे लिए इंतजार कर रहा था।
उसे अपनी मां से अलग करने के लिए बहुत छोटा था लेकिन वह अब स्तनपान नहीं कर रही थी, और सज्जन, बहुत अच्छे और बहुत इंसान ने मुझसे कहा, "उसने तुम्हें चुना"। और इस तरह हमने अपने घर, उसके घर के लिए, केवल 1 महीने और 9 दिनों के जीवन के साथ, ट्रुफिता को थोड़ा सा लिया। वह वह थी जिसने अपने भूरे रंग के जीवन में अपनी कठपुतली गलतियों के साथ मुस्कुराया, और तब से वह मेरी चार पैर वाली परी है। "



यदि आप चाहते हैं कि हमारे बालों को भी हमारे ब्लॉग में आ जाए, तो आप हमें ईमेल में अपनी कहानी बता सकते हैं [email protected] 
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक अंधेरे कुत्ते को अपनाने: निर्देश मैनुअलएक अंधेरे कुत्ते को अपनाने: निर्देश मैनुअल
28 मई को हम कुत्ते के दिन दौड़ के बिना मनाते हैं28 मई को हम कुत्ते के दिन दौड़ के बिना मनाते हैं
Truffle कुत्तोंTruffle कुत्तों
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
एफ़िनिटी नींव के अनुसार, एक पालतू "खाली घोंसला" सिंड्रोम को दूर करने में मदद कर सकता हैएफ़िनिटी नींव के अनुसार, एक पालतू "खाली घोंसला" सिंड्रोम को दूर करने में मदद कर सकता है
जीवन सबक: एक सच्ची कहानीजीवन सबक: एक सच्ची कहानी
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
हम छुट्टी पर जा रहे हैं!हम छुट्टी पर जा रहे हैं!
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
» » हमारा छोटा दोस्त truffles
© 2021 taktomguru.com