taktomguru.com

चावल के एलर्जी उत्पाद की उपस्थिति

खराब कुत्तायदि आपका पिल्ला त्वचा को सख्त रूप से खरोंच करता है या आंदोलन को इंगित करता है जो आंदोलन को इंगित करता है, तो यह एक खाद्य एलर्जी के कारण हो सकता है। हालांकि अक्सर नहीं, खाद्य एलर्जी भी हमारे कुत्ते साथी को प्रभावित करती है। चावल बाजार पर कई कुत्ते के भोजन में पाया जाने वाला एक घटक है, इसलिए आपके कुत्ते ने एलर्जी विकसित की हो सकती है।

भोजन के लिए एलर्जी एक कुत्ते लंबे समय तक, आमतौर पर एक प्रोटीन में कुछ प्रकार के खाने के बाद एक खाद्य एलर्जी विकसित करता है। प्रतिरक्षा प्रणाली शरीर में इस प्रोटीन की उपस्थिति के लिए प्रतिक्रिया करने शुरू होता है एक बार पचा और एक "हमलावर" है, जो एक रासायनिक hertamine कहा जाता है की रिहाई के लिए नेतृत्व कर सकते हैं के रूप में पहचान की है। यह पदार्थ सभी प्रकार के रासायनिक परिणामों का कारण बनता है, जिसमें खुजली वाली त्वचा, उल्टी, पाचन असुविधा या यहां तक ​​कि त्वचा संक्रमण भी शामिल हैं। कुत्तों में एलर्जी के केवल लगभग 10 प्रतिशत भोजन के कारण होता है, बाकी इस तरह साँस लेना या पर्यावरण से एलर्जी के रूप में अन्य कारणों के कारण होते हैं, लेकिन आहार सख्ती से अप्रत्याशित आश्चर्य से बचने के लिए निगरानी की जानी चाहिए।

इतनी उपन्यास सामग्री का उपयोग नहीं। कुछ साल पहले तक जब हम खाद्य एलर्जी के इलाज के लिए जा रहे थे हमारे कुत्ते मित्र जैसे चावल सामग्री, आमतौर पर भेड़ का बच्चा के साथ रखा उपयोग कर रहे थे, क्योंकि इन बाजार पर कुत्ते आहार में आम नहीं थे। दुर्भाग्यवश, कई पालतू खाद्य निर्माताओं ने इन्हें अपने अन्य उत्पादों में शामिल करना शुरू किया ताकि वे वर्तमान में खाद्य एलर्जी के इलाज के लिए अपर्याप्त हैं। वर्तमान में, चावल जैसे तत्व आपके पिल्ला के आहार में बहुत आम हैं, जो एक खाद्य एलर्जी का कारण हो सकता है जो उसे खरोंच रोकने की अनुमति नहीं देता है।




चावल एक प्रोटीन है? कभी-कभी चावल को कुत्तों की खाद्य एलर्जी में संभावित अपराधी माना जाता है, क्योंकि हमें लगता है कि यह कार्बोहाइड्रेट का एक प्रकार है, हालांकि यह एक गलत बयान है। चावल वास्तव में एक प्रोटीन समृद्ध अनाज है, जिसमें आठ एमिनो एसिड होते हैं। अमेरिकी चावल के मुताबिक, इसे 100 में से 86 के जैविक मूल्य के साथ उच्च गुणवत्ता वाली प्रोटीन के स्रोत के रूप में वर्गीकृत किया जाता है, जो मकई के लगभग दोगुना होता है। चावल प्रोटीन सामग्री यह सबसे पिल्लों के लिए पोषण का बहुत अच्छा स्रोत है, जो खाद्य एलर्जी से पीड़ित के लिए, तथापि, आपके सिस्टम के लिए एक संभावित एलर्जी का प्रतिनिधित्व कर सकते बनाता है। आलू, याम या कसावा जैसे कार्बोहाइड्रेट के वैकल्पिक स्रोत संयुक्त राष्ट्र के खाद्य और कृषि संगठन के अनुसार आपके कुत्ते के लिए प्रोटीन की बहुत कम मात्रा प्रदान करते हैं।

उन्मूलन. यह निर्धारित करने का एकमात्र तरीका है कि क्या आपका पिल्ला चावल एलर्जी से पीड़ित है या कुछ और उसे पर्यवेक्षित उन्मूलन आहार पर रखना है। इस आहार में आपको केवल एक नई प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट देने में शामिल होता है, जिसे आपको पहले कभी नहीं खाया जाना चाहिए था। इस प्रकार का आहार आम तौर पर मछली, बतख, हिरण, कंगारू, आलू और मटर से बना होता है। चावल युक्त खाद्य पदार्थों में एलर्जी का इलाज करने के लिए आहार केवल तभी काम करेगा जब आपके कुत्ते ने इसे पहले कभी नहीं खाया हो। यदि इस आहार पर होने के बाद कुत्ता बेहतर महसूस करता है, तो खाद्य एलर्जी अपराधी थी।

एलर्जी से बचें। पिल्लों के लिए कुछ नए hypoallergenic आहार वास्तव में केवल चावल स्टार्च या कॉर्न स्टार्च, जिनमें से प्रत्येक खाद्य एलर्जी के साथ समस्याओं से बचने के लिए कम से कम 0.5 प्रतिशत प्रोटीन होता है होते हैं। ये आहार भी पूरा प्रोटीन है कि संशोधित या हाइड्रोलाइज्ड दिया है छोटे अणुओं है कि पिल्ला की प्रतिरक्षा प्रणाली में परिवर्तन नहीं होगा और यहां तक ​​कि कुछ मामलों में अनिश्चित काल के लिए कर सकते हैं utilizarlasde में होते हैं। यदि एलर्जी इतनी मजबूत नहीं होती है, तो पशुचिकित्सा शायद पिल्ला के आहार में अवयवों को पेश करना शुरू कर देगा ताकि यह निर्धारित किया जा सके कि एलर्जी से बचा जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आहार में चावल का पुनरुत्पादन एलर्जी प्रतिक्रिया उत्पन्न करता है, तो आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इसके लिए एलर्जी है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन को कितनी बार बदला जाना चाहिएकुत्ते के भोजन को कितनी बार बदला जाना चाहिए
कुत्ते में खुजलीकुत्ते में खुजली
कुत्तों में एलर्जीकुत्तों में एलर्जी
Fleas के अलावा कुत्तों में खुजली का कारण बनता हैFleas के अलावा कुत्तों में खुजली का कारण बनता है
कुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खानाकुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खाना
कुत्तों में चिकन के लिए एलर्जीकुत्तों में चिकन के लिए एलर्जी
कुत्तों में खाद्य एलर्जी, कौन से खाद्य पदार्थ उन्हें उत्पन्न करते हैं?कुत्तों में खाद्य एलर्जी, कौन से खाद्य पदार्थ उन्हें उत्पन्न करते हैं?
खाद्य पदार्थ जो कुत्तों में अधिकांश एलर्जी का कारण बनते हैंखाद्य पदार्थ जो कुत्तों में अधिकांश एलर्जी का कारण बनते हैं
बिल्लियों में एलर्जी के लक्षण क्या हैंबिल्लियों में एलर्जी के लक्षण क्या हैं
खाद्य एलर्जीखाद्य एलर्जी
» » चावल के एलर्जी उत्पाद की उपस्थिति
© 2021 taktomguru.com