taktomguru.com

अर्जेंटीना बुलडॉग की मुख्य विशेषताएं क्या हैं?

डोगो अर्जेंटीनो की मुख्य विशेषताएं क्या हैं

डोगो अर्जेंटीनो की मुख्य विशेषताएं क्या हैं

डोगो अर्जेंटीनो की उत्पत्ति

डॉ एंटोनियो नोरेस मार्टिनेज द्वारा बनाई गई दौड़ , जेनेटिक्स का गहरा ज्ञान। एंटोनियो की मृत्यु के बाद दौड़ को बाद में अपने भाई डॉ अगुस्टिन नोरेस मार्टिनेज ने जारी रखा। नस्ल बनाने के लिए इस्तेमाल किया नस्लों दस थे: डॉग लड़ो Cordobes स्पेनिश मास्टिफ, बुल टेरियर, बॉक्सर, सूचक, हार्लेक्विन ग्रेट डेन, Dogue De Bordeaux, अंग्रेजी बुलडॉग, आयरिश Wolfhound, Pyrenees के मास्टिफ। पेरो डी पेले कॉर्डोबस अर्जेंटीना कुत्तों की नस्ल का सबसे बड़ा निर्माता था। दौड़ को आधिकारिक तौर पर 1 9 64 में अंतर्राष्ट्रीय संघ द्वारा मान्यता प्राप्त थी।

दौड़ का विवरण

अर्जेंटीना डोगो यह शक्तिशाली और toned मांसपेशियों और एक चुस्त और ढीले कदम के साथ एक मध्यम आकार का कुत्ता है। अर्जेंटीना डोगो हमेशा अपनी दृढ़ता, उनकी साहस और उनकी ताकत के लिए जाना जाता है। कुछ प्रजनकों यह अंधा, एक संकेत है कि इस कुत्ते की क्रूर चरित्र सिर्फ यह है कि अगर आप कुछ प्रयोजनों के लिए प्रशिक्षित है, लेकिन संदेह रहने में मदद करने के लिए एक कुत्ते के रूप में सुरक्षित रूप से इस्तेमाल किया जा सकता के अनुसार।

आपकी उपस्थिति और स्वभाव वे एक गार्ड कुत्ते के विशिष्ट होते हैं, हमेशा सतर्क और संवेदनशील, किसी भी हमलावर के घुसपैठ को तुरंत बेअसर करने के लिए तैयार होते हैं। अर्जेंटीना डोगो का चरित्र बहुत ही रोचक और निष्ठा और निष्ठा है कि यह कुत्ता दिखाता है अविश्वसनीय है।

इस कुत्ते के भौतिक विज्ञानी वह बेहद एथलेटिक और पेशीदार है और स्पष्ट रूप से इन कौशल के साथ एक कुत्ते को चलाने और रोजाना गोता लगाने की जरूरत है। फ्लैट नहीं निश्चित रूप से इस कुत्ते कि अंतरिक्ष और बाहर की जरूरत के लिए एक अच्छा समाधान, Dogo भी एक कमरे में रहने वाले के आराम की सराहना करता है, हालांकि है, लेकिन अपनी ऊर्जा थकाऊ के बाद।

इस दौड़ की शिक्षा यह मिठाई होना चाहिए, कठोर और हिंसक संकेतों के बिना जो जानवर को बदल सकता है। यह कुत्ता अगर बुरा और हिंसक होने के लिए प्रशिक्षित होता है तो वह वास्तविक सार्वजनिक खतरे बन जाता है, जो अपने गुरु के लिए भी संभालना मुश्किल होता है। दुर्भाग्य और हिंसा कि कुत्ते को उत्तेजित होने पर यह कुत्ता सक्षम है, वास्तव में खतरनाक है।

हालांकि डोगो अर्जेंटीनो को प्रशिक्षित किया गया यह अभी भी एक अच्छा निगरानी है, चौकस और अविवेकपूर्ण, जो थोड़ा महसूस करता है, लेकिन हमेशा मौजूद है। कई विशेषज्ञों का तर्क है कि पुरुषों के संपर्क में अपने चरित्र को मीठा करने के लिए इस कुत्ते को उपयोग करना महत्वपूर्ण है और विशेष रूप से अकेले बुलडॉग को छोड़ने से अलग होना और अलग करना।




डोगो अर्जेंटीनो संबंधित है एफसीआई समूह 2 "पहाड़ कुत्तों Pinscher और श्नौज़र, Molossian और स्विस मवेशी" के साथ-साथ Dogue De Bordeaux मास्टिफ, नियपोलिटन मास्टिफ़, Rottweiler और शार पी।

डोगो अर्जेंटीनो के चरित्र

सख्त चयन के लिए धन्यवाद और विस्तृत अध्ययन, डॉ नोरेस मार्टिनेज ने उस उद्देश्य को हासिल किया जिसे स्थिर विरासत का पहला परिवार प्राप्त करने का प्रस्ताव रखा गया था। यह एक बुद्धिमान, बुद्धिमान, वफादार, मीठा और स्नेही कुत्ता है। वह शिक्षक को बहुत पसंद करता है, बाहर होना पसंद करता है और लंबी सैर लेता है।

महान गार्ड और रक्षा कुत्ता। बहुत स्मार्ट और बुद्धिमान। अर्जेंटीना में इसका उपयोग शिकार के लिए किया जाता है, जिसे इसकी अच्छी गंध, इसकी मूल्य, ताकत, गति और एक बहुत मजबूत पकड़ से अलग किया जाता है। इसमें बहुत मजबूत और मजबूत जबड़े हैं क्योंकि इसे कई सालों से लड़ने के लिए चुना गया है। दौड़ असाधारण रूप से मीठा और प्यार भी हो सकती है। उनका चरित्र कई बार, वास्तव में अद्भुत है। वह एक खड़ी वॉकर है।

रेस के महान दोष

• हड्डी की मांसपेशी विकास (कमजोरी) की कमी।
• वयस्क नमूने में आंशिक रूप से वर्णित truffles।
• छोटे, कमजोर या बीमार दांत।
• पलकें में एक्ट्रोपियन या एंट्रोपियन की उपस्थिति।
• आंखें जो उनकी पलकें, प्रोट्रेशन्स, हल्के या पीले आंखों के आकार के कारण घूमती हैं।
• हड्डी छाती।
• छाती छाती। फ्लैट पसलियों
• छाती के विकास की कमी, जो कोहनी की रेखा तक नहीं पहुंचती है।
• अपनी दो लोकोमोटिव ट्रेनों में से किसी एक में कोण की कमी।
• जबड़े से अधिक ग्रोप।
• क्षेत्र में आंदोलन।
• नर और मादा जिनके वजन समान नहीं हैं या आकार से संबंधित नहीं हैं।

यदि आप डोगो अर्जेंटीनो नस्ल के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं तो निम्न लिंक दर्ज करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गार्ड कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10गार्ड कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10
अर्जेंटीना बुलडॉग के बारे में जानकारीअर्जेंटीना बुलडॉग के बारे में जानकारी
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
अर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफअर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफ
एक अर्जेंटीना बुलडॉग प्राप्त करने से पहले महत्वपूर्ण विचारएक अर्जेंटीना बुलडॉग प्राप्त करने से पहले महत्वपूर्ण विचार
अर्जेंटीना डोगोअर्जेंटीना डोगो
अर्जेंटीना डोगोअर्जेंटीना डोगो
Pyrenees के मास्टिफ़Pyrenees के मास्टिफ़
अर्जेंटीना डोगो। मैं पहली बार अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी.-अर्जेंटीना डोगो। मैं पहली बार अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी.-
आप किस उम्र में अपने कुत्ते को पार कर सकते हैंआप किस उम्र में अपने कुत्ते को पार कर सकते हैं
» » अर्जेंटीना बुलडॉग की मुख्य विशेषताएं क्या हैं?
© 2021 taktomguru.com