taktomguru.com

Prawns के साथ पास्ता

prawns के साथ पास्ता नुस्खा

यह बहुत आसान है और हमेशा आपकी मेज पर अच्छा लगेगा। एक भोजन जो भूमि के एक उत्पाद और समुद्र के दूसरे हिस्से को जोड़ता है। जब आप खोजते हैं कैसे करें यह पूरा पहला पकवान यह देखेगा कि यह बहुत तेज़ है और कई सामग्रियों की आवश्यकता नहीं है। अपने स्वाद के अनुसार आप जो भी बदलाव करना चाहते हैं उसे भी स्वीकार करें। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं कैसे prawns के साथ पास्ता तैयार करने के लिए. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं कैसे minced मांस और नींबू के साथ पास्ता बनाने के लिए

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • स्वाद के लिए पास्ता के 600 ग्राम।
  • 32 ताजा छीलने वाले झींगा।
  • 1 कटा हुआ ताजा प्याज
  • 2 लौंग लहसुन, कटा हुआ।
  • जैतून का तेल के 6 चम्मच।
  • 1/2 कप तला हुआ टमाटर सॉस
  • चापलूसी अजमोद
  • साल।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 40 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 264

1 झींगा चाकू के साथ छोटे टुकड़ों में झींगा काट लें। उन्हें मौसम एक पैन में दो चम्मच तेल डालिये, इसे गर्म करने दें और कटा हुआ झींगा जोड़ें। उन्हें भूरा होना चाहिए और साथ ही रसदार रहना चाहिए।

2 उन्हें हटा दें और शेष तेल, कटा हुआ वसंत प्याज और लहसुन जोड़ें, और उन्हें पूरी तरह से भुना दें और उन्हें कम गर्मी पर बना दें। लगभग 5 मिनट के बाद, टमाटर सॉस जोड़ें और धीरे-धीरे उभरने के लिए एक धीमी उबाल की प्रतीक्षा करें।




3 प्रति लीटर नमक की 10 ग्राम की दर से अनुभवी एक ढके हुए पैन में बहुत सारे पानी डालें। जब यह उबाल जाता है, तो इसे कम गर्मी पर पकाए जाने के लिए पास्ता को छोड़ दें - अगर यह ताजा बनाया गया पास्ता है, तो हम इसे पानी में 2 मिनट तक रखेंगे - अगर यह मुश्किल सूखा पास्ता है, तो 8 और 10 के बीच।

4 पकाए जाने के बाद, इसे कोलांडर में डालकर पास्ता को निकाल दें। टमाटर सॉस में sautéed prawns जोड़ें, यदि आवश्यक हो तो मसाला बिंदु बारी बारी और सुधार।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

ऊपर वर्णित तैयारी में ताजा पकाया पास्ता जोड़ें, और कटा हुआ अजमोद के साथ छिड़के। परोसें।

इस नुस्खा की चाल

एक ताजा पास्ता पकवान पर अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल की एक स्ट्रिंग इसे एक बहुत ही विशेष, सुगंधित और स्वस्थ स्पर्श देती है।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं prawns के साथ पास्ता नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ताचिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
स्विस चार्डस्विस चार्ड
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
पालक Lasagnaपालक Lasagna
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
Birria डी resBirria डी res
» » Prawns के साथ पास्ता
© 2021 taktomguru.com