taktomguru.com

Rottweiler

तस्वीरें Rottweiler

मूल: जर्मनी

विशेष कौशल: कंपनी कुत्ते और पुलिस

जीवन प्रत्याशा:10 साल

नर का आकार: 61 - 68 सेमी। लगभग।

पुरुष का वजन: 45 - 54 किलो लगभग।

मादा का आकार: 56 - 63 सेमी.एप्रोक्स।

मादा का वजन: 42 - लगभग 50 किलो वजन।

मानक एफसीआई: संख्या 147 - समूह 2

दौड़ का ऐतिहासिक सारांश




इस दौड़ का नाम जर्मन शहर से आता है जहां इसकी खोज हुई थी। माना जाता है कि Rottweiler बौवियर बवेरियन desciendedel, लेकिन संस्करणों का कहना है कि यह प्राचीन मास्टिफ या molosos रोमन हमलों के बाद जर्मनी में शुरू की गई से आता है देखते हैं। सीखने और उनके भयंकर और सुरक्षात्मक चरित्र के लिए उनकी क्षमता ने उन्हें तुरंत झुंड के उत्कृष्ट नेता में परिवर्तित कर दिया, यहां तक ​​कि बड़े झुंड भी पैदा हुए।

20 वीं शताब्दी की शुरुआत के बाद से, रोट्टवेइलर ने जर्मनी छोड़ दिया, पूरे यूरोप और उत्तरी अमेरिका में फैल गया। इस प्रकार, कुछ लोगों ने पुलिस और सेना कोर के सहायक के रूप में कुछ देशों में नियोजित होने के बिंदु पर अधिक मान्यता प्राप्त की।

Rottweiler कुत्तों

सामान्य उपस्थिति

Rottweiler एक मजबूत और मजबूत कुत्ता है, मध्यम आकार बड़ा खींच रहा है। यह एक भारी कुत्ता नहीं है, हालांकि प्रकाश नहीं है। इसमें सामंजस्यपूर्ण अनुपात हैं, हालांकि इसके शानदार पहलू से हम इसकी ताकत, लचीलापन और प्रतिरोध निर्धारित करते हैं।

उसका सिर चौड़ा है, माथे थोड़ा कमाना है। उनकी आंखें, छोटे और बादाम के आकार, काफी अभिव्यक्तिपूर्ण हैं। वे वफादारी और साहस व्यक्त करते हैं। इसकी विशेषता के साथ एक मांसपेशी दांत है ldquo-close tijerardquo-। उसका कोट मोटी है और उसकी पूंछ मजबूत और मांसपेशी है, उसके शरीर के बाकी हिस्सों की तरह।

Rottweiler नस्ल

तापमान और व्यवहार

एक दयालु और शांतिपूर्ण मनोदशा के साथ, यह एक कुत्ता है जो बच्चों को प्यार करता है। यह एक कुत्ता दिया गया है, आज्ञाकारी, docile और जो खुशी के साथ काम करता है। इसलिए इसकी उपस्थिति भ्रामक हो सकती है। वह एक बहुत ही आत्मविश्वासपूर्ण और अच्छी तरह से शिक्षित कुत्ते के पास एक परिपूर्ण तंत्रिका संतुलन है और इसे प्रभावित करना मुश्किल है, जिससे गुस्से में मुश्किल हो रही है। वह एक कुत्ता है जो उसके चारों ओर की हर चीज़ के प्रति बहुत चौकस है। बेशक, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह बहुत अधिक ताकत वाला एक गार्ड कुत्ता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
ग्रेट डेन नस्लग्रेट डेन नस्ल
हमें क्या इतिहास बताता हैहमें क्या इतिहास बताता है
जर्मन चरवाहे फ़ाइलजर्मन चरवाहे फ़ाइल
विशालकाय schnauzer नस्लविशालकाय schnauzer नस्ल
Whippet दौड़Whippet दौड़
नस्ल भालूनस्ल भालू
लघु पिंसरलघु पिंसर
स्विस सफेद चरवाहेस्विस सफेद चरवाहे
DobermanDoberman
» » Rottweiler
© 2021 taktomguru.com