taktomguru.com

जिराफ़

IMG_20150427_234610इस सुंदर जिराफ का पैटर्न हमने पृष्ठ से हाइपरएक्टिव माताओं से लिया है और आप इस लिंक के माध्यम से इसका उपयोग कर सकते हैं। अपने पृष्ठ पर आप अमीगुरुमिस, वेशभूषा और अन्य DIY के कई विचार भी पा सकते हैं।

इस मामले में मैंने मूल पैटर्न में इस्तेमाल किए गए गुलाबी और सफेद ऐक्रेलिक यार्न को बड़ा चुना है, इसलिए मुझे एक बहुत बड़ा जिराफ छोड़ दिया गया है।

मैंने सुरक्षा आंखों को भी बदल दिया और महसूस किया कि वे काले और सफेद धागे के लिए उसी मोटाई के साथ इस्तेमाल करते थे। इस तरह, जैसा कि यह 8 महीने की लड़की के लिए था, वहां कोई जोखिम नहीं है कि वह उन्हें शुरू कर सकती है।




मैंने आँखें 6 अंक की जादू की अंगूठी के साथ बनाई और मेरे द्वारा किए गए धब्बे के लिए: पहला दौर: 6 बीपी की जादू की अंगूठी और दूसरा दौर: 1 उम प्रत्येक बिंदु पर।

.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में कोट रंगकुत्तों में कोट रंग
विद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगीविद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगी
कुत्तों सॉसेज के प्रकारकुत्तों सॉसेज के प्रकार
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
जेन कैट, हमेशा आपके साथ अपनी बिल्ली का जादूजेन कैट, हमेशा आपके साथ अपनी बिल्ली का जादू
मुबारक अंतमुबारक अंत
बिल्ली के लिए trapillo के पालनाबिल्ली के लिए trapillo के पालना
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?
» » जिराफ़
© 2021 taktomguru.com