taktomguru.com

मानव की ओर सुरक्षा की महान वृत्ति

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
कुछ कुत्ते सैन बर्नार्डो के रूप में वीर के रूप में अतीत होने का दावा कर सकते हैं। अपने चरित्र में, मानव की ओर सुरक्षा की प्रवृत्ति दर्ज की गई थी, अपने परिवार के लिए किसी भी प्रकार के खतरे का पता लगाने और उस खतरे और खुद के बीच खुद को रखने में मदद करने के लिए एक महान अंतर्ज्ञान को संरक्षित किया गया था।
घर पर, ऐसे कई मालिक हैं जो सैन बर्नार्डोस के जिद्दी, जिद्दी कुत्तों के रूप में बोलते हैं, हालांकि यह निर्धारित किया गया है कि यह कुत्ते प्रजातियों के सबसे बड़े सिर वाला कुत्ता है (स्कॉट फुलर, 1 9 74)। यह एक कुत्ता है जिसकी गवाही उसे नीचे आने या छोड़ने के बिना एक लक्ष्य का पालन करती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीज़ों को रखना कितना मुश्किल है। उसकी बुद्धि, ademбs, बेहतर विकल्प है कि आप ले प्रयोजनों conseguirsus है, जो बचाव कुत्तों के रूप में उनके dнas की tambiйn विरासत जब खुद से बहुत ही नाजुक sн resolversituaciones debнan, laayuda है और न ही भाषण मनुष्यों द्वारा बिना है देखने के लिए कार्य करता है।

यह बदले में सीखने के लिए एक महान सुविधा की ओर जाता है, और यदि यह सकारात्मक सुदृढ़ीकरण के माध्यम से है, तो बेहतर है। एक अच्छा सुदृढीकरण चुनौतियों को पेश करना और उपयुक्त समाधान तक पहुंचने के लिए आपको पुरस्कृत करना है।

उनके पक्ष में एक अन्य कारक यह है कि जब एक सेंट बर्नार्ड कुछ सीखता है, तो वह इसे आसानी से बरकरार रखता है और इसे कभी नहीं भूल पाएगा। वे एक असाधारण स्मृति वाले कुत्ते हैं, जो सीखते हैं और सीखने में काफी गति डालते हैं। यदि आप अनुभव और सीखते हैं, तो हमारा कुत्ता एक आदर्श चिकित्सा, बचाव, सहायता बन सकता है ...

अपनी महान शारीरिक शक्ति के बावजूद, सैन बर्नार्डो एक गूंगा कुत्ता है और इसके साथ एक मजबूत अनुशासन को लागू करना आवश्यक नहीं है। दूसरी तरफ, एक काम गतिशील आपके परिवार के साथ प्रभावशाली संबंधों को मजबूत करने में मदद करेगा। यदि कुत्ता अपने मालिक के साथ काम करता है, तो वह उससे अधिक एकजुट महसूस करेगा और यह एक सामंजस्यपूर्ण सहअस्तित्व का पक्ष लेगा।




यह काम हम अपने छोटे मोल्सो के साथ दिन-प्रतिदिन के सबसे प्रासंगिक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। इस प्रकार, हम प्रशिक्षण को बहुत ही उपयोगी पहलुओं के लिए मार्गदर्शन करेंगे, जैसे सवारी के दौरान उन 85 पाउंड कुत्ते के साधारण हैंडलिंग। यद्यपि नस्ल को शांत और संतुलित होने की विशेषता है, कुत्ते को "शांत" आदेश का जवाब देने या आदेश देने के लिए बैठना आवश्यक नहीं है। पिल्ला से कुत्ते, कुत्ते से, किसी भी व्यक्ति को अपने सामने के पैर उठाकर किसी को भी बधाई देने के लिए यह भी आवश्यक होगा, क्योंकि इन बड़े पुरुषों में से एक के "धक्का" में से किसी एक को फर्श फेंक सकता है।

बाकी के लिए, हमारे पास घर पर एक कुत्ता होगा जो खुशी की पेशकश कर रहा है, स्नेह दे रहा है, हमारी देखभाल कर रहा है और परिवार के सभी सदस्यों को देख रहा है।

"सीएच। Gaalook Du Val Du Morakopf »। प्रोप।: एंजेलिका डे ला फुएंटे और सर्जीओ सोला (सोलानेटेक्सिया)।
सैन बर्नार्डो का चरित्र
सैन बर्नार्डो
छोटे बाल के साथ सैन बर्नार्डो
लंबे बालों के साथ सैन बर्नार्डो
सैन बर्नार्डो संरक्षण की महान वृत्ति
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बच्चों के साथ मिलकर कुत्ते नस्लोंबच्चों के साथ मिलकर कुत्ते नस्लों
कुत्ते नस्लों | सान बर्नार्डोकुत्ते नस्लों | सान बर्नार्डो
बड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैंबड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैं
चो चो एक सुरक्षित कुत्ता है?चो चो एक सुरक्षित कुत्ता है?
बुल टेरियरबुल टेरियर
विलुप्त होने के खतरे में जानवर: अमेरिकी महाद्वीप के जानवर।विलुप्त होने के खतरे में जानवर: अमेरिकी महाद्वीप के जानवर।
योर्शशायर पिल्लायोर्शशायर पिल्ला
विलुप्त होने के खतरे में पशुविलुप्त होने के खतरे में पशु
क्या कुत्तों को संज्ञानात्मक क्षमता है?क्या कुत्तों को संज्ञानात्मक क्षमता है?
एक बड़े कुत्ते के साथ रहना, चार ऊंचाई कारणों सेएक बड़े कुत्ते के साथ रहना, चार ऊंचाई कारणों से
» » मानव की ओर सुरक्षा की महान वृत्ति
© 2021 taktomguru.com