taktomguru.com

जेल के साथ सपने देखने का मतलब

लगभग हर किसी का अनुभव होता है जेल या जेल का सपना

. यह ग्रह के चारों ओर लोगों के बीच सामान्य दुःस्वप्न में से एक है जिसे लॉक, कैज या कैद महसूस करना है। में CurioSfera.com हम क्या समझाना चाहते हैं इसका मतलब जेल के बारे में सपना देखना है, आप इसका श्रेय कैसे देते हैं व्याख्या और तुम्हारा क्या है प्रतीकविद्या. लेकिन पता करने के लिए तुम्हारा क्या मतलब है आपका अवचेतन, आपको पहले अपने व्यक्तित्व के कुछ पहलुओं और अपनी वर्तमान भावनात्मक स्थिति को ध्यान में रखना चाहिए। हम शुरू करते हैं?

जेल का सपना देखने का क्या मतलब है

रैंकिंग के भीतर आवर्ती सपनों, वह उच्चतम पदों में से एक है। और यह आश्चर्यजनक नहीं है, क्योंकि यह सपना कारावास वर्तमान जीवन में होने वाली संवेदनाओं के साथ इसमें बहुत कुछ हो सकता है।

जेल, जेल, डंगऑन, कैद के साथ सपने देखने का मतलब

आम तौर पर, ये सपने जिसमें स्लीपर या सपने देखने वाले को या तो रूपक रूप से या शाब्दिक रूप से कैद किया जाता है, निम्नलिखित से संबंधित होते हैं अर्थ:

  • जेल की सपने देखने का मतलब अपराध की भावना है: नींद को जेल में बंद कर दिया गया है अस्वस्थता या अपराध कि वह इस तरह से काम करने के लिए महसूस करता है कि वह सम्माननीय या उचित नहीं मानता है। इन सपनों के लिए जेलों में होना आम बात है, हालांकि वे अन्य परिदृश्यों में भी हो सकते हैं, जैसे कि कॉन्वेंट कोशिकाएं, यह आमतौर पर तब होता है जब अपराध की भावना कुछ से संबंधित होती है भावनात्मक या यौन पहलू.
  • जेल का सपना मतलब पीड़ित की भावनाओं का मतलब है: स्लीपर कैज किया गया है इसका कारण यह है कि कोई ऐसा व्यक्ति है जिसने गलत तरीके से या बुरे इरादे से काम किया है। यह सामान्य है कि, इस मामले में, अन्य लोगों के कमरे या घरों में स्लीपर बंद है. कैद के दोषी व्यक्ति वे होंगे जिनके साथ स्लीपर में कुछ स्पष्ट समस्या है या अंतरंग या बेहोशी चरित्र है।
  • जेल की सपने का मतलब असुरक्षा की भावना है: सपने देखने वाला है क्योंकि परिस्थितियों ने उसे इस अपरिहार्य अंत तक पहुंचाया है। इस तरह के सपने असुरक्षित लोगों में आम हैं.

कैद होने का सपनाइसलिए, जैसा कि आप देख सकते हैं, जेल में होने का सपना इस मामले में बहुत अलग अर्थ हो सकते हैं, और हमें इसे पर्यावरण के प्रति दिन (पिछले दिन) की स्थिति से जोड़ने के लिए ध्यान देना चाहिए जो सनसनी को उत्तेजित करता है।

  • जेल की सपने देखने का अर्थ फिटिंग नहीं है: ये सपने उन लोगों में अधिक आम हैं जिनके अंतर या उनके बारे में बहुत गहन जागरूकता है समाज में एकीकरण की कमी अक्सर स्लीपर बंद हो जाता है और हर किसी के लिए खुलासा होता है, जैसे कि पिंजरे या चिड़ियाघर में।
  • जेल की सपने देखना असहायता की भावना है: स्लीपर पूर्व संध्या पर, या तो क्योंकि मुक्त महसूस नहीं करता है वह नहीं कह सकता कि वह क्या सोचता है या क्योंकि वह जीवन जी रहा है, वह सहज महसूस नहीं करता है। इस मामले में, कैद की जगह आमतौर पर एक संकीर्ण और परेशान कोशिका होती है। यद्यपि यह एक ताबूत या लिफ्ट में भी संलग्न किया जा सकता है, उदाहरण के लिए।

कैद होने का सपना




इसके अलावा, कारावास भी अंदर हो सकता है. यही है, स्लीपर अपने विचारों या उसके रास्ते से लिया जाएगा। यदि आप हैं अन्य लोगों के साथ कैद, वह मान सकता है कि वह उनके जैसी स्थिति में है या वह भी उनके बंद होने का कारण है।

दूसरी तरफ, यदि यह स्लीपर है जो किसी को कैद करता है, तो शायद यह इसलिए होगा क्योंकि वह मानता है कि उसे उस व्यक्ति के साथ चीजों को ठीक करने की ज़रूरत है और उसे आश्वस्त करने या बात करने के लिए इसे रोकने की जरूरत है।

उदाहरण: एक लड़का सपने देखता है कि वह अपने शिक्षक के साथ एक जेल सेल में बंद कर दिया गया है। वह इस स्थिति में होने के लिए उसे उकसाती है और उसे दोषी ठहराती है। इसके अलावा, वह उसे बताता है कि यह बेकार है क्योंकि वह इसे छोड़ नहीं सकता है।

अर्थ: पूर्व संध्या या दिन पहले, लड़का असुरक्षित महसूस करता है क्योंकि यह शिक्षक खराब ग्रेड डालता है और सहपाठियों के समक्ष साक्ष्य में रखता है।

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है जेल का सपना देखने का क्या मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Wasps का सपना देखनाWasps का सपना देखना
चिड़ियाघर के साथ सपने का मतलबचिड़ियाघर के साथ सपने का मतलब
डॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखनाडॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखना
एक नदी का सपना देखनाएक नदी का सपना देखना
एक precipice का सपना देखनाएक precipice का सपना देखना
भूत का सपना देखनाभूत का सपना देखना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
कुओं का सपना देखनाकुओं का सपना देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
संख्याओं के साथ सपने देखने का मतलबसंख्याओं के साथ सपने देखने का मतलब
» » जेल के साथ सपने देखने का मतलब
© 2021 taktomguru.com