taktomguru.com

Rottweiler। Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी

Rottweiler। XXVI मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
लूगो प्रांत के दक्षिणपश्चिम मीरा परिषद और राजधानी से लगभग 35 किलोमीटर दूर, इस वर्ष स्पेनिश रोट्टवेइलर क्लब के इस मोनोग्राफ का दृश्य रहा है। शहर के पार्क, गैलिशियन नृवंशविज्ञान को समर्पित और मिनो नदी के पानी से पानी से घिरा हुआ, जो जगह के नजदीक पैदा हुआ था, जहां कुत्तों की प्रदर्शनी के लिए अंगूठी लगाई गई थी।
इस मोनोग्राफ में, सर्बिया, पोलैंड, पुर्तगाल, फ्रांस और जर्मनी से, इबेरियन प्रायद्वीप और कैनरी द्वीप समूह के अलावा, 126 कुत्ते पंजीकृत थे। एक राष्ट्रीय मोनोग्राफ जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बेंचमार्क भी है। कुत्तों की सुंदरता और गुणवत्ता का न्याय करने का प्रभारी हेर फ्रैंक हेडके, जर्मनी से आया था। सबसे अच्छा चुनते समय न्यायाधीश को यह आसान नहीं था, निम्नलिखित पर प्रकाश डाला गया: "कुत्तों का स्तर जर्मन स्तर के बहुत करीब है, मुझे आश्चर्य हुआ कि सभी कुत्ते एक करीबी स्तर पर थे, कोई कुत्ते या अत्यधिक नहीं थे अच्छा या अत्यधिक बुरा। " प्रदर्शनी के सबसे अच्छे कुत्ते ने अपनी जीत हासिल की क्योंकि न्यायाधीश के मुताबिक: "उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया - उपस्थिति में, यह अच्छा शरीर था और अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया था। जब एक महिला जीत जाती है, तो दौड़ बनाने के लिए हमेशा अच्छा होता है। अच्छी मादाओं के साथ, नस्ल में सुधार और स्थिर किया जा सकता है। "

सबसे अच्छा होने का सम्मान एक महिला वर्ग काम "निकोलस शेर के नेस्टा", एडुआर्डो Diaz, एक पशु चिकित्सक के स्वामित्व के लिए था orensano लेकिन बीस साल के लिए मैड्रिड प्रजनन Rottweiler में घर में रहते हैं, तो यह एक माना जा सकता है इस नस्ल में विशेषज्ञ।



Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
राष्ट्रीय मोनोग्राफराष्ट्रीय मोनोग्राफ
Retrievers। कैटलुना का मोनोग्राफिक बीRetrievers। कैटलुना का मोनोग्राफिक बी
नॉर्डिक कुत्तों और अकिता इनू। राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxviनॉर्डिक कुत्तों और अकिता इनू। राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxvi
राष्ट्रीय मोनोग्राफराष्ट्रीय मोनोग्राफ
राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxivराष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxiv
Retrievers। राष्ट्रीय मोनोग्राफ एक्सवीRetrievers। राष्ट्रीय मोनोग्राफ एक्सवी
टेरियर। एक्सएक्स मोनोग्राफिक प्रदर्शनीटेरियर। एक्सएक्स मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
राष्ट्रीय मोनोग्राफिक वीडियोराष्ट्रीय मोनोग्राफिक वीडियो
Xxviii मोनोग्राफिक प्रदर्शनीXxviii मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
» » Rottweiler। Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
© 2021 taktomguru.com