taktomguru.com

घुड़सवार अंडे को कैसे खत्म करें

हॉर्स फ्लाई अंडे को कैसे हटाएं

हॉर्स फ्लाई अंडे को कैसे हटाएं

गर्मियों के दौरान, हमारे मित्रों घोड़ों मक्खियों कि गंध और एक इमाम के रूप में गर्मी से आकर्षित कर रहे हैं, लेकिन परेशानी के अलावा वे कारण मक्खियों एक और समस्या हैं द्वारा सताया जाता है: गर्मियों के अंत और शरद ऋतु की शुरुआत में, वास्तव में, डाल उनके बाल पशु में अंडे, विशेष रूप से हाथ पैरों, कंधे और कूल्हों क्षेत्रों उन्हें खाने पर आसानी से घोड़े के मुंह से सुलभ में उन्हें गर्म और प्रकाश से संरक्षित रहता है: इस तरह से अंडे देने के बच्चे निकलते करने में सक्षम हैं लार्वा कि घोड़े के पाचन तंत्र में कामयाब होने के जन्म।

इसलिए, सभी आंतरिक परजीवी की तरह, यह पेटी, अल्सर या अधिक गंभीर क्षति का कारण बन सकता है: यही कारण है कि अंडे जल्द से जल्द समाप्त हो जाना चाहिए। हम आसानी से नग्न आंखों के साथ उन्हें छोटी पीले रंग की गेंदों के रूप में पहचान सकते हैं, जो पिन के सिर के रूप में बड़े होते हैं, जो जूँ के सफेद अंडे के समान होते हैं, लेकिन नंगे हाथों से उन्हें बालों से हटाना मुश्किल होता है। तो देखते हैं कि घोड़े के फ्लाई अंडे को कैसे खत्म किया जाए।

चाकू, बाइक रेजर, विरोधी दांत कंघी

प्रेस सिर्फ पर्याप्त अंडे कि काफी आसानी से बाहर आ अलग करने के लिए: एक रेजर बीआईसी डिस्पोजेबल प्लास्टिक के साथ, अंडे ऊपर से नीचे देखभाल घोड़े चोट करने के लिए नहीं करने के लिए बालों में आगे बढ़ने से हटा दें। आप देखेंगे कि जल्द ही ब्लेड कम पैनापन: शीर्ष पट्टी ब्लेड मुक्त और ऑपरेशन जारी रखने के लिए शेवर को अलग करने को हटा दें। घोड़ा उपचार के दौरान किसी भी असुविधा के लिए नहीं होगा, लेकिन यह अभी भी रहने के लिए, हमें शांति से काम करने के लिए अनुमति देता है के लिए महत्वपूर्ण है

उच्चतम बिंदु से नीचे छोटे आंदोलनों के साथ नीचे परोक्ष ब्लेड रखने शांत व्यक्त और घोड़े आपरेशन के दौरान हिला नहीं करने के लिए पर भरोसा करने की कोशिश कर: यहां तक ​​कि एक तेज चाकू आप अंडे घोड़े के कोट के लिए उड़ान भरने छील करने के लिए अनुमति देता है।




याद रखें कि आंतरिक परजीवी की वजह से नुकसान से घोड़ों के स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए सबसे अच्छा तरीका विशेष रूप से एक अच्छा worming कम से कम दो बार प्रशासित किया जाना एक साल है: worming दो अलग अलग प्रकार के परजीवी की संख्या सबसे अधिक कवर करने के लिए बसंत और पतझड़ उपयोग में वर्तमान।

fly- गर्मी लार्वा धक्का चाहिए के अंडे पर लगभग तीस सेकंड के लिए सिरका और गर्म प्रेस के साथ एक कपड़े डुबकी सिरका, जो एक उत्कृष्ट antiparasitic है द्वारा मारे जाने के लिए बच्चे निकलते है। रोकथाम का एक रूप के रूप में, सिरका भी एक स्प्रे के साथ घोड़े की कोट और हाथ पैरों पर छिड़काव किया जा सकता है: वास्तव में यह भी एक उत्कृष्ट बहुत सस्ते बाजार प्राकृतिक से बचाने वाली क्रीम की तुलना में है।

युक्तियाँ

कभी न भूलें: मक्खियों के लार्वा के प्रजनन से बचने के लिए लिटर या पैडॉक्स के भंडार की अच्छी स्वच्छता।

यदि आप और जानना चाहते हैं, तो यहां दर्ज करें और आप घोड़ों की देखभाल के बारे में कई लेख पा सकते हैं ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के पिस्सू अंडे कैसा दिखते हैं?कुत्ते के पिस्सू अंडे कैसा दिखते हैं?
क्या अंडे कुत्तों के लिए स्वस्थ हैं?क्या अंडे कुत्तों के लिए स्वस्थ हैं?
फ्लाई टीएस-tsé (सपने में से एक)फ्लाई टीएस-tsé (सपने में से एक)
फ्लाई बॉटफ्लाई बॉट
समुद्री घोड़ेसमुद्री घोड़े
घोड़े की देखभाल कैसे करें - घोड़े की सामान्य देखभालघोड़े की देखभाल कैसे करें - घोड़े की सामान्य देखभाल
ब्रूडी मुर्गी के लिए सुझावब्रूडी मुर्गी के लिए सुझाव
मुर्गियों में अंडे की युक्तियाँ फंस गईंमुर्गियों में अंडे की युक्तियाँ फंस गईं
चिकन अंडे के ऊष्मायन के लिए सुझावचिकन अंडे के ऊष्मायन के लिए सुझाव
क्या मुक्केबाज के भोजन में अंडे तोड़ना बुरा है?क्या मुक्केबाज के भोजन में अंडे तोड़ना बुरा है?
» » घुड़सवार अंडे को कैसे खत्म करें
© 2021 taktomguru.com