taktomguru.com

छोटा गैस-नीला

छोटी गैसनी नीली

मूल: फ्रांस

विशेष कौशल: कुत्ते साथी और शिकार

जीवन प्रत्याशा: ;

नर का आकार:52 - 58 सेमी। लगभग।

पुरुष का वजन: 24 - 25 किलो लगभग।

मादा का आकार: 50 - 56 सेमी.एप्रोक्स।

मादा का वजन: 24 - 25 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: संख्या 31 - समूह 6




दौड़ का ऐतिहासिक सारांश

इस नस्ल के बारे में हमें मिली पहली जानकारी के मुताबिक, गैसनी के छोटे ब्लू डॉग 18 वीं शताब्दी तक की तारीखें हैं। लेकिन दौड़ के पहले मानक को 1 9 20 तक विस्तारित नहीं किया गया था। घावों की कई अन्य नस्लों की तरह, नस्ल के व्यक्तियों की संख्या अपने इतिहास के विभिन्न समयों पर आ गई है। इस नस्ल के मामले में, 1 9 74 में फ्रांसीसी बुक ऑफ ऑरिजिंस में नामांकित केवल दो कुत्ते थे, हालांकि ग्रामीण पर्यावरण में एक अच्छी तरह से स्थापित नस्ल और शौकिया कुत्तों के काम के लिए धन्यवाद, 1 9 85 में छोटे के नमूने नीला पहले ही सौ से अधिक हो गया है।

इस नस्ल का आकार शिकार की जरूरतों को बेहतर ढंग से अनुकूलित करने के लिए कम कर दिया गया था, लेकिन यह गैस्कोगन के ग्रेट ब्लू के समान मानक का पालन करता है। हालांकि छोटे में, इसकी छोटी रेखाएं होने के कारण, यह एकरूपता और एकजुटता में लाभ प्राप्त करती है।

सामान्य उपस्थिति

लिटिल ब्लू गैसकी दौड़ में एक छोटा सा शरीर है, लेकिन ठोस और शक्तिशाली अंगों के साथ। उसका सिर भी मजबूत और लम्बा हुआ है। उसकी नाक उसके नाक के साथ खुली है। इसका ट्रफल समान रूप से काला और पूरी तरह से विकसित होता है। आंखें, भूरा और अच्छी तरह गोलाकार, शांति को प्रेषित करें। कान, लंबे और पतले, उन्हें लटका लेते हैं। कुछ जौल्स के साथ गर्दन आकार में मध्यम है।

गैसकी के छोटे कुत्ते ब्लू

तापमान और व्यवहार

अच्छी गंध की, यह शिकार के रास्ते में एक बहुत ही लागू दौड़ है। वे एक सुंदर आवाज के साथ कुत्ते हैं। वे आसानी से परेशान हो जाते हैं। उनका चरित्र शांत और स्नेही है। आसानी से अपने मालिक के आदेशों में भाग लेते हैं, खासकर जब शिकार की बात आती है। ब्लू गैसकी के छोटे कुत्तों स्नेही, शांत और अपने मालिक से बंधे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
छोटे कुत्ते शेरछोटे कुत्ते शेर
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
ग्रेट डेन नस्लग्रेट डेन नस्ल
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
नस्ल भालूनस्ल भालू
जर्मन ब्रैकोजर्मन ब्रैको
ब्रेबैंटिनो छोटी नस्लब्रेबैंटिनो छोटी नस्ल
» » छोटा गैस-नीला
© 2021 taktomguru.com