taktomguru.com

वेल्श वसंत spaniel नस्ल




मूल: वेल्स
विशेष कौशल: शिकार कुत्ता
जीवन प्रत्याशा: 12 साल
नर का आकार:45 - 48 सेमी।
पुरुष का वजन: 16 - 21 किलो लगभग।
मादा का आकार: 43 - 47 सेमी।
मादा का वजन: 16 - 20 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 126 - समूह 8
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
इस नस्ल के पहले निशान सत्रहवीं सदी के मध्य में पाए जाते हैं, लेकिन कई वर्षों के लिए तो यह जब तक 1902 इन कुत्तों को इस तरह के रूप में पहचाना गया था "कॉकर वेल्श" के साथ भ्रमित किया गया था गार्जियन कार्यों को शुरू से ही इस्तेमाल किया गया झुंड के, किसी भी माध्यम से अनुकूलन की अपनी विशाल क्षमता के कारण। वर्तमान में हम केवल साथी साथी के रूप में व्यायाम करने वाले व्यक्तियों को ढूंढ सकते हैं, जो उत्कृष्ट साथी भी हैं।
तापमान और चरित्र
वेल्श स्प्रिंगर स्पैनियल एक मेहनती कुत्ता है जो पानी से प्यार करता है। वह पंख शिकार पर विशेष रूप से उपयुक्त है। वे एक दयालु, दयालु और हंसमुख चरित्र वाले कुत्ते हैं, और सभी के ऊपर आक्रामकता या बुरेपन के निशान के बिना। इसके अलावा, यह ट्रेन करने के लिए एक आसान कुत्ता है।
शारीरिक विशेषताओं
वेल्श स्प्रिंगर स्पैनियल सममित निर्माण, कॉम्पैक्ट, मजबूत और मजबूत का कुत्ता है। उसमें पूर्णता के लिए सराहना की जाती है जो कठोर कार्यों का विरोध करने के लिए तैयार होती है। उनके आंदोलन तेज़ और प्रभावी हैं।
खोपड़ी मध्यम लंबाई प्रदान की गई और कुछ हद तक गोलाकार, एक पूरी तरह से परिभाषित स्टॉप प्रस्तुत करता है। जौल्स के बिना उनकी लंबी, मांसपेशियों की गर्दन लंबे, स्लेटेड कंधों पर सुंदर ढंग से रखी जाती है।
उसकी आंखें, अंधेरे हेज़ल और मध्यम आयाम, कुत्ते के पास मौजूद सभी ऊर्जा और दयालुता को व्यक्त करते हैं। कानों का काफी कम जन्म होता है और गालों के पास लटका होता है। उसके पैर, फर्म और बिल्ली के पैर की तरह आकार में मोटी पैड होती है। पूंछ में बाल के हल्के हिस्से होते हैं और एक हंसमुख आंदोलन होता है। फर एक अच्छा रेशमी बनावट और एक लाल और सफेद रंग के साथ चिकनी है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता अंग्रेजी वसंत spanielकुत्ता अंग्रेजी वसंत spaniel
शिकारी कुत्तों लिफ्टर्सशिकारी कुत्तों लिफ्टर्स
नस्ल नॉरफ़ॉक टेरियरनस्ल नॉरफ़ॉक टेरियर
स्पैनियल नस्लों की सूचीस्पैनियल नस्लों की सूची
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
कैवेलियर नस्ल राजा चार्ल्सकैवेलियर नस्ल राजा चार्ल्स
नस्ल भालूनस्ल भालू
लघु पिंसरलघु पिंसर
गोल्डन रेट्रिवर नस्लगोल्डन रेट्रिवर नस्ल
» » वेल्श वसंत spaniel नस्ल
© 2021 taktomguru.com