taktomguru.com

एक पर्वत cur क्या दिखता है?

Image34शब्दकोश के मुताबिक, एक कर्क एक मोंगल या निचला कुत्ता है, लेकिन आपको माउंटेन क्यू प्रशंसक नहीं कहना चाहिए कि आपका पालतू कम है। खरगोशों और गिलहरी जैसे छोटे खेल की तलाश करने के लिए उठाया गया, माउंटेन क्यू की ताकतें काम करने की उनकी क्षमता पर गिरती हैं और उनकी उपस्थिति पर नहीं।

आकार. माउंटेन क्यू एक मध्यम आकार का कुत्ता है लेकिन इसमें न्यूनतम या अधिकतम वजन या ऊंचाई की आवश्यकता नहीं है। आम तौर पर पुरुषों की तुलना में 30 से 60 पाउंड वजन और 18 से 26 इंच वजन होता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास क्या उपस्थिति है, काम करने की आपकी क्षमता कुंजी है।

रंग और फर. यूनाइटेड केनेल क्लब मानक में अधिकांश रंगों की अनुमति है। इनमें काले, काले रंग के टैब्बी या तन स्पॉट, नीले, गोरे, भूरा, लाल, टैब्बी, पीले रंग शामिल हैं। माउंटेन क्यू में सफेद धब्बे हो सकते हैं लेकिन इसमें आपके शरीर के एक तिहाई से अधिक कवर नहीं होना चाहिए। एक अल्बिनो माउंटेन क्यू की अनुमति नहीं है। आपके छोटे बाल कोट, चिकनी या मोटे होने के लिए, छोटी तैयारी की आवश्यकता होती है हालांकि आपको शिकार के एक दिन के बाद इसे अच्छी तरह से ब्रश करना चाहिए। किसी भी कट या स्क्रैच की तलाश करें और आपके पास मौजूद किसी भी गंदगी को हटा दें।




सिर. माउंटेन क्यूर में छोटे कान या मध्यम लंबाई और सीधे, खड़े या अर्ध-खड़े कानों को गलती माना जाता है। इसमें एक व्यापक और सपाट खोपड़ी है, इसकी नलिका खोपड़ी से थोड़ी छोटी है और इसमें मजबूत जबड़े हैं, उसके होंठ और नाक में एक ही स्वर होना चाहिए। जौल्स और गालों में अतिरिक्त मांस नहीं होना चाहिए, लेकिन चेहरे को साफ लाइनें होनी चाहिए। नाक गोल के बजाय चौकोर और नाक के बड़े और खुले होते हैं। आंखों को हमेशा स्तर होना चाहिए और झुकाव नहीं होना चाहिए।

शव. माउंटेन क्यू में मांसपेशी और अच्छी तरह से गठित शरीर है। यह उच्च से थोड़ा लंबा होना चाहिए। पीठ व्यापक और मजबूत है। उनके मजबूत हिंदुओं को अपने मोर्चे को संतुलित करना चाहिए। पूंछ कम, मध्यम लंबाई है और कुत्ता इसे ले जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पाइरेनियों से बढ़ने से रोकने के लिए एक पहाड़ कुत्ता कितना पुराना है?पाइरेनियों से बढ़ने से रोकने के लिए एक पहाड़ कुत्ता कितना पुराना है?
बड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैंबड़े कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छे हैं
एक गिलहरी शिकारी कुत्ते क्या है?एक गिलहरी शिकारी कुत्ते क्या है?
एक ही घर में रहने वाले पायरेनी के पर्वत कुत्तों के बीच आक्रमणएक ही घर में रहने वाले पायरेनी के पर्वत कुत्तों के बीच आक्रमण
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
Pyrenees के माउंटेन कुत्ताPyrenees के माउंटेन कुत्ता
ब्लूटेक टेनेसी Coonhoundब्लूटेक टेनेसी Coonhound
Bouvier डी बर्नाBouvier डी बर्ना
बॉक्सरबॉक्सर
Pyrenees के पहाड़ कुत्ते का इतिहासPyrenees के पहाड़ कुत्ते का इतिहास
» » एक पर्वत cur क्या दिखता है?
© 2021 taktomguru.com