taktomguru.com

जर्मन ब्रैको नस्ल




मूल: जर्मनी
विशेष कौशल: शिकारी कुत्ते, साथी और अभिभावक
जीवन प्रत्याशा: -
नर का आकार: 62 - 66 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 28 - 32 किलो लगभग।
मादा का आकार: 58 - 63 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 27 - 31 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 119 - समूह 7
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
यह महाद्वीपीय ब्रैकोस के परिवार का हिस्सा है, शायद 15 वीं शताब्दी के आसपास स्निफर कुत्तों और कलेक्टरों के बीच पार होने के बाद बनाया गया था। छोटे बाल के साथ पुराना जर्मन ट्रैक किया गया कुत्ता वर्तमान इतालवी ब्राको के करीब काफी भारी था। 1 9वीं शताब्दी के अंत में, जर्मनिक अभिजात वर्ग ने इसे पॉइंटर के साथ पार किया। 20 वीं शताब्दी की शुरुआत में डोबर्मन से योगदान मिला। जर्मन ब्रैको शिकार की दुनिया में सबसे व्यापक स्निफर कुत्तों में से एक है।
तापमान और चरित्र
मीठे दौड़, आज्ञाकारी और अपने मालिक के लिए विनम्र। जर्मन ब्राको एक सक्रिय और गतिशील कुत्ता है, लेकिन घबराहट के बिना। भयानक और प्रशिक्षित करने में आसान, यह महान खिलाड़ी एक उत्कृष्ट साथी और असाधारण शिकारी है: वह बहुत सारी ऊर्जा के साथ शिकार करता है, उसकी खोज चौड़ी है और वह टुकड़ों को बहुत सारी व्यंजनों से उठाता है। यह एक अच्छा निगरानी हो सकता है, क्योंकि यह भी शर्तों को पूरा करता है।
शारीरिक विशेषताओं
हम एक मजबूत कुत्ते का सामना कर रहे हैं और साथ ही सुरुचिपूर्ण। 58 और 66 सेमी और 25 से 30 किलो वजन के बीच की लंबाई। उनके छोटे बाल हमें एथलेटिक संरचना के साथ अपने प्रोफाइल शरीर की प्रशंसा करते हैं। पीठ, हल्के लंबे, एक शक्तिशाली गर्दन, एक चौड़ी और क्षैतिज रंप और एक गहरी छाती है। उसके सिर में एक फ्लैट खोपड़ी है, एक लंबा, कुछ हद तक गुजरने वाले माथे और बड़े कान जो लंबे हैं। कोट के रंग सफेद भूरे रंग के साथ सफेद और काले रंग के काले धब्बे वाले भूरे रंग के भूरे रंग के होते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | जर्मन ब्रैकोकुत्ते नस्लों | जर्मन ब्रैको
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
नस्ल: जर्मन ब्राकोनस्ल: जर्मन ब्राको
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
रेस डीयूशच दहरार्थ या जर्मन ब्रैकोरेस डीयूशच दहरार्थ या जर्मन ब्रैको
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
SamoyedSamoyed
लघु पिंसरलघु पिंसर
जर्मन ब्रैकोजर्मन ब्रैको
» » जर्मन ब्रैको नस्ल
© 2021 taktomguru.com