taktomguru.com

Epagneul Bretun

नस्ल Epagneul ब्रेटन

मूल: फ्रांस

विशेष कौशल: कुत्ते साथी और शिकार

जीवन प्रत्याशा: ;

नर का आकार: 49 - 50 सेमी।

पुरुष का वजन: 14 - 16 किलो लगभग।

मादा का आकार: 48 - 49 सेमी।

मादा का वजन: 13`50 - 16 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: संख्या 95 - समूह 7

दौड़ का ऐतिहासिक सारांश




इसका अपना नाम हमें बताता है कि इस नस्ल की उत्पत्ति फ्रांसीसी ब्रिटनी है। नस्ल Epagneul ब्रेटन क्षेत्र के शिकार कुत्तों और अंग्रेजी शिकार कुत्ते, जैसे सेटर्स और स्प्रिंगर्स के क्रॉसिंग का परिणाम है। उस समय (और वर्तमान में) ब्रेटन एपगनेल एक कुत्ते को अपने कटौती और विभिन्न प्रकार के शिकार और किसी भी प्रकार के इलाके में इसकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए बहुत सराहना करता था।

नस्ल आधिकारिक तौर पर 1907 में इस तरह के रूप में पहचाना गया था, और मानक 1938 वर्तमान में सही, Epagneul ब्रेटन फ्रांस (देश) में सबसे लोकप्रिय कुत्तों में से एक है, यद्यपि वहाँ केवल लोकप्रिय मीटर नहीं है। इतना है कि, इस नस्ल के कुत्तों की सबसे बड़ी संख्या संयुक्त राज्य अमेरिका में पाई जा सकती है।

कुत्तों के पिल्ले Epagneul ब्रेटन

सामान्य उपस्थिति

सामंजस्यपूर्ण निर्माण, Epagneul ब्रेटन सुविधाओं है कि इस दौड़ सबसे सुंदर में से एक बना इसके आकार कॉम्पैक्ट और मजबूत है एक ठोस और मजबूत कंकाल है,,।

यह एक कुत्ता जीवनशैली और बुद्धि से भरा है, विवरण जो हमें अपनी स्पष्ट आंखों के माध्यम से भी दिखाता है। बुद्धिमान अभिव्यक्ति, मीठे और स्पष्ट, थोड़ा अंडाकार, ठीक और अच्छी तरह से वर्णित पलकें के साथ, थोड़ा आंखों की आंखें।

इसमें मध्यम लंबाई और अच्छी तरह से पेशी की गर्दन होती है, दोनों चेहरे या प्रोफाइल दोनों को थोड़ा गोलाकार खोपड़ी होती है। ट्रफल बड़ी नाक खिड़कियों, नम और अच्छी तरह से खुले होते हैं। कानों में लंबा, त्रिकोणीय, चौड़ा और छोटा होता है। Epagneul ब्रेटन में एक छोटी पूंछ या कोई पूंछ हो सकता है।

कुत्तों Epagneul ब्रेटन की तस्वीरें

तापमान और व्यवहार

कुत्ता जो किसी भी पर्यावरण के अनुकूल है, बहुत मिलनसार है और जो बुद्धि और मानसिक संतुलन को विकृत करता है। बहुउद्देश्यीय शिकार कुत्ते, किसी भी प्रकार के शिकार और क्षेत्र में, एक भावुक कुत्ता है। यह खोज, सुराग, घर्षण भावना, अन्वेषण, में एक उल्लेखनीय दौड़ है ...

एक अधिक परिचित वातावरण का सवाल है, Epagneul ब्रेटन एक उत्कृष्ट परिवार कुत्ता है, लेकिन हम लक्ष्य है कि शारीरिक रूप से बाहर पहन सकते हैं के साथ सैर के लिए अधिक समय समर्पित करने के लिए, होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ब्रेटन स्पेनिश कुत्ते नस्लब्रेटन स्पेनिश कुत्ते नस्ल
Epagneul Bretun: एक फ्रेंच कुत्ता जो दुनिया पर विजय प्राप्त करता हैEpagneul Bretun: एक फ्रेंच कुत्ता जो दुनिया पर विजय प्राप्त करता है
अंग्रेजी सेटरअंग्रेजी सेटर
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
Epagneul BretunEpagneul Bretun
ब्रेटन epagneul नस्ल - दोनों पंख और पंख शिकार में मूल्यवानब्रेटन epagneul नस्ल - दोनों पंख और पंख शिकार में मूल्यवान
Epagneul ब्रेटनEpagneul ब्रेटन
ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड नस्लऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड नस्ल
अंग्रेजी सेटर नस्लअंग्रेजी सेटर नस्ल
» » Epagneul Bretun
© 2021 taktomguru.com