taktomguru.com

सलाद एलिकेंट

एलिसेंटिना के साथ सलाद का नुस्खा

यह मौजूद सबसे पारंपरिक स्पेनिश तपस का एक क्लासिक है। एक प्रकार का पकवान जिसे वे जानते हैं कैसे करें पूरी तरह से स्पेनिश पूर्व में, इस कारण से यह इस नाम को प्राप्त करता है। पूरे साल भूख लगाना, लेकिन सबसे गर्म महीनों में भी ज्यादा। तैयार करने और तेज़ करने में आसान, क्योंकि आपको बहुत कम अवयवों की आवश्यकता है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं सलाद "ला एलिसेंटिना" कैसे तैयार करें. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं कॉड के साथ फूलगोभी बनाने के लिए कैसे

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • पहले से पकाया और छीलने के 1 किलो prawns।
  • आलू के 750 ग्राम।
  • 2 खूबसूरत गाजर
  • 0.75 एल मेयोनेज़ बहुत मोटी नहीं है।
  • 2 उबले अंडे।
  • साइडर सिरका का 1 चुटकी।
  • साल।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 50 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 380

1 गाजर और आलू को ढककर एक बर्तन में नमक का पानी डाल दें। एक कोमल गर्मी में लाओ और इसे लगातार गंदे में उबालें, बहुत ज्वलंत नहीं, ताकि वे समान रूप से पकाएं और फट न जाएं।

2 लगभग 20 मिनट के बाद, उन्हें सुई या चाकू के किनारे से पिंच करके खाना पकाने की जांच करें, जो बिना कठिनाई में प्रवेश करना चाहिए। नाली और उन्हें गर्म करने दें ताकि उन्हें आसानी से संभाला जा सके और छील दिया जा सके। इस बीच, झींगा झींगा और अंडे बहुत बारीक।




3 आलू और गाजर अंडे और झींगा के समान आकार होना चाहिए। अगर हम चाकू से ऐसा करने की हिम्मत नहीं करते हैं, तो हम पिकाडोर रोबोट का उपयोग कर सकते हैं। हम भावी उपयोग के लिए प्रानों के सिर और गोले को स्थिर कर सकते हैं।

4 सब कुछ एक कटोरे में रखें और मेयोनेज़ और साइडर सिरका की चुटकी जोड़ें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

सब कुछ पूरी तरह मिलाएं, और यदि आवश्यक हो, तो क्रीमनेस के बिंदु के आधार पर थोड़ा और मेयोनेज़ जोड़ें, जिसे हम हासिल करना चाहते हैं।

इस नुस्खा की चाल

अगर हम घर पर मेयोनेज़ तैयार करते हैं, तो ताजा अंडे, सरसों का एक चुटकी, नमक, नींबू का रस और शेरी सिरका के अलावा, इसका उपयोग करने की सलाह दी जाती है। एक बार इन अवयवों को पीटा जाता है, हम इसे आधे सूरजमुखी के तेल और जैतून का आधा तेल इकट्ठा करते हैं। इस तरह, सलाद के लिए एक और संतुलित सॉस होगा।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं सलाद नुस्खा "एलिकेंट" आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
जंगली शतावरी सूपजंगली शतावरी सूप
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
हेक पाटहेक पाट
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
» » सलाद एलिकेंट
© 2021 taktomguru.com