taktomguru.com

प्राकृतिक अतिरिक्त

प्राकृतिक अतिरिक्त

मुझे लगता है कि उच्च गुणवत्ता के 100% प्राकृतिक सामग्री मानव उपभोग के लिए फिट, शामिल हैं: तेल salmуn, प्राकृतिक antioxidanes (वैकल्पिक), फल, समुद्री शैवाल, condoprotector (गैग), सड़क पर स्विस नियंत्रण आदि के तहत पाला मांस खेत मुर्गियों । (अब लहसुन के बिना, आंतों की समस्याओं और पेट फूलना कुत्तों के लिए आदर्श)।




प्रत्येक दौड़ और उम्र के कुत्तों के लिए कैनिस लुपस (भेड़िया) के मूल भोजन के आधार पर (जंगली में जब भेड़िया मां शिकार करती है, तो वह उसी पिल्ले को उसी शिकार के साथ खिलाती है)। यह फ़ीड तीसरे सप्ताह से पिल्ले के लिए उपयुक्त है इसके संतुलित सूत्र और उत्पादन प्रक्रिया के लिए धन्यवाद, जो मुलायम और पाचन उत्पाद प्राप्त करने की अनुमति देता है।
प्राकृतिक-अतिरिक्त फ़ीड frнo में एक कारीगर mйtodo द्वारा जर्मनी में हमारे संयंत्र में उत्पादन किया जाता है (extruded नहीं) इस energнa hidroelйctrica biуxido वातावरण में कार्बन उत्सर्जन से बचने के प्रयोग से।
ठंड में प्रक्रिया और बाहर निकाले गए और छर्रों के रूप में दबाया गया, विटामिन और इसके अवयवों के प्रोटीन की denaturation कम कर देता है। यह ठंडा प्रक्रिया कच्ची सामग्री को अपनी सुगंध और प्राकृतिक स्वाद को बेहतर ढंग से उच्च चपलता और अधिक पाचन क्षमता प्रदान करती है, जो भोजन के अधिक आकलन के पक्ष में होती है।

Espaсa के हमारे केंद्रीय almacйn के लिए सीधे 24є सी - एक बार विकसित हमारे फ़ीड पुनर्चक्रण कागज से बने बैग में पैक किया जाता है और यह प्रक्रिया पूरी होने, 18є के बीच नियंत्रित तापमान के साथ प्रशीतित ट्रकों में ले जाया। यही कहना है कि जब तक हम इसे स्पेन में प्राप्त नहीं करते हैं, तब तक जर्मनी में यह 4-5 दिन लग सकता है।

राष्ट्रीय क्षेत्र में प्राकृतिक-अतिरिक्त समेत हमारी सभी फ़ीड के हमारे लूपो उपभोक्ताओं को शिपमेंट, मानव खाद्य उपयोग के लिए अनुमोदित थर्मो-सुरक्षात्मक सफेद बक्से में बने होते हैं।

हमारे lupo उपभोक्ता को प्रसव तक जर्मनी में fбbrica छोड़ने के बाद से हमारे फ़ीड और पूरक आहार के परिवहन में देखभाल ताकि उनके ताजगी और वास्तविक समाप्ति बनाए रखने के लिए है। क्यों कंपनियों, अंतरराष्ट्रीय परिवहन और MRW, यूपीएस, आदि की तरह ही मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय एक्सप्रेस परिवहन कंपनियों के लिए frigorнficos ट्रकों को रोजगार ताकि आपके mбximo स्वीकृति निरीक्षण समय 24 घंटे है।, Mбx। 48 बजे इसका मतलब है कि हमारी लागत में वृद्धि, हालांकि, हम अपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता के साथ नहीं बचाते हैं। प्राकृतिक लघु अवधि समाप्त होने लगता है खराब रखरखाव और परिवहन इसके गुणों के कई खो देते हैं, Ўnosotros arriesgamosЎЎЎ नहीं हो सकता है (लो सस्ता महंगा है और गुणवत्ता अमूल्य है) के संपर्क में है।
के लिए अनुशंसित:
1. सभी उम्र और दौड़ के कुत्तों। इसकी रचना और विस्तार की विधि (निकाले गए नहीं) द्वारा, यह भेड़िये, लोमड़ी, डिंगो, जैकल्स के लिए भी उपयुक्त है।

2. यह, ध्यान रखें कि एक पिल्ला अप की जरूरत है दो बार एक वयस्क कुत्ते energнa के लिए करता है इसलिए अधिक से अधिक serб जीवन (2.5% वजन) के पहले भाग में सेवन फ़ीड एक बार इसके विकास में mбximo पहुँच महत्वपूर्ण है हमारे पालतू धीरे-धीरे अपने पोषण को अपने वजन के 1.2% तक कम करना चाहिए।

3. पाचन-आंतों की समस्याओं के साथ कुत्तों। इसके सूत्र और इसके 100% प्राकृतिक अवयवों के लिए धन्यवाद, यह फ़ीड स्वाभाविक रूप से आंतों के वनस्पति के पुनर्जनन में मदद करता है।

4. मोटर और संयुक्त समस्याओं के साथ कुत्तों: जीएसी को एक प्रमुख घटक के रूप में रखते हुए, प्राकृतिक-अतिरिक्त जोड़ों में स्वस्थ और मजबूत रखने के लिए जोड़ों में हमारे कुत्तों को मजबूती प्रदान करता है।

5. चयापचय विकारों और / या कुछ एलर्जी या त्वचा की समस्याओं के साथ कुत्तों।

6. प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने और वजन को स्वाभाविक रूप से संतुलित रखने के लिए।

7। और, ज़ाहिर है, मालिकों के लिए जो बहुत मांग कर रहे हैं।

परामर्श
हमारे कुत्ते alimentaciуn उनके स्वास्थ्य का आधार है, इसलिए टीम Luposan-Espaсa सिफारिश की है कि Luposan को बदलने या अपने कुत्ते को किसी भी पूरक देने से पहले हमेशा हमारे साथ परामर्श करना है क्योंकि हम क्या अपने कुत्ते के लिए उपयुक्त mбs पर सलाह दे सकते आयु, जाति, tamaсo, बीमारी, आदि के अनुसार, "हम फ़ीड के किसी भी ब्रांड नहीं बेच रहे हैं, हम LUPOSAN के विशेषज्ञ और हम व्यक्तिगत रूप से सबसे अच्छा परिणाम और अपने पालतू जानवरों के लिए लाभ obtengбis रुचि रखते हैं। हम आपके सलाहकार हैं और हम आपके निपटारे में हैं: 965 76 76 76। "एक स्वस्थ कुत्ता एक खुश कारण बनाता है"
हम अपने उत्पादों के बारे में आपके अनुभव और राय को जानने में भी रुचि रखते हैं। धन्यवाद! वेबसाइट पर अधिक जानकारी: luposan-iberica.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजनकुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
कुत्ते के भोजन अपने कुत्ते के लिए सही फ़ीड का चयन करेंकुत्ते के भोजन अपने कुत्ते के लिए सही फ़ीड का चयन करें
कुत्ते के भोजन में समुद्री शैवालकुत्ते के भोजन में समुद्री शैवाल
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
ऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते के भोजन पर बहसऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते के भोजन पर बहस
प्राकृतिक और पारिस्थितिक भोजन: acana और Orijenप्राकृतिक और पारिस्थितिक भोजन: acana और Orijen
मुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता हैमुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता है
समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?
मैं अपने पग के भोजन को कैसे रेट करूं?मैं अपने पग के भोजन को कैसे रेट करूं?
हमारे कुत्तों के आहार की देखभाल करना उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना हैहमारे कुत्तों के आहार की देखभाल करना उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना है
» » प्राकृतिक अतिरिक्त
© 2021 taktomguru.com