taktomguru.com

बिल्ली माउस के लिए चैरिटी माउस पैड

इन मैटों को छोड़कर बिल्लियों के पक्ष में अपने कार्यों को जारी रखने के लिए धन जुटाने के लिए, गैटा एसोसिएशन के स्वयंसेवकों द्वारा किया गया है।

वे पहली गुणवत्ता के हैं, क्यूट्रिकोमिया में मुद्रांकन के साथ, और एक तस्वीर आकार 15X11 सेमी पेश करने के लिए एक खिड़की है।

आप उन्हें € 6 के न्यूनतम दान के साथ प्राप्त कर सकते हैं, और उठाए गए सभी पैसे त्याग किए गए बिल्लियों की मदद के लिए जाएंगे।




आप इसे वेब के माध्यम से और सीधे VENTAS सहयोगी क्लिनिक (कैल फ्रांसिस्को Navacerrada 53, मैड्रिड, मेट्रो स्टॉप Ventas) पर प्राप्त कर सकते हैं।


फोटो के बिना Alfombrilla का उदाहरण


फोटो के साथ माउस पैड का उदाहरण

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कथा में पशु पदानुक्रम: "मेडागास्कर"।कथा में पशु पदानुक्रम: "मेडागास्कर"।
Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"
पूर्वी कोरत नस्ल बिल्लीपूर्वी कोरत नस्ल बिल्ली
बिल्ली और माउसबिल्ली और माउस
पिछले छह महीनों में मैड्रिड में मेट्रो द्वारा 65,000 कुत्ते यात्रा करते हैंपिछले छह महीनों में मैड्रिड में मेट्रो द्वारा 65,000 कुत्ते यात्रा करते हैं
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…
शरण क्षेत्र के राज्य की बहस के दिन, त्याग किए गए जानवरों के त्याग को प्रतिबंधित करने के लिए मैड्रिड…शरण क्षेत्र के राज्य की बहस के दिन, त्याग किए गए जानवरों के त्याग को प्रतिबंधित करने के लिए मैड्रिड…
गोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमणगोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमण
बिल्ली घास के साथ Carrouselबिल्ली घास के साथ Carrousel
» » बिल्ली माउस के लिए चैरिटी माउस पैड
© 2021 taktomguru.com