taktomguru.com

Rottweiler के बारे में उत्सुक तथ्यों

rottweiler बैठेरोट्टवेइलर के साथ रहने का मतलब है एक वफादार, सुरक्षात्मक और कभी-कभी भयंकर गार्ड कुत्ता जो आपके गोद में घूमने और अपने घर के चारों ओर घूमने को प्यार करता है। अजनबियों के लिए भयभीत और सतर्क, जबकि उनके परिवार के साथ वह एक बड़े बच्चे की तरह हो सकती है जो बिना किसी योग्यता के गैसों को झुकाता है, ड्रिप करता है और गैसों को बाहर निकाल देता है।

Rottewiler के व्यवहार। Rottweilers दौड़ और प्रकृति की प्रकृति द्वारा कई गैसों निष्कासित। खाने या पीने के बाद, वे डोलोल करते हैं - आप फर्श पर लार के ड्रिप या जब आप चलते हैं तो नोटिस कर सकते हैं। यह प्रवृत्ति विशेष रूप से पुरुषों और बड़ी महिलाओं के साथ लंबे सिर और एक डूपिंग जबड़े में होती है। रोट्टवेइलर के साथ रहने का एक अन्य पहलू वह गैस है जो इसे निष्कासित करता है जो सेकंड के मामले में एक कमरा साफ़ कर सकता है। ऐसे कई कुत्ते के खाद्य पदार्थ हैं जो इस समस्या को खराब करते हैं जिसमें उच्च फाइबर सामग्री वाले मकई, अनाज और अवयव होते हैं। ज्यादातर मांस के साथ बने घर का बना भोजन अक्सर इस समस्या को कम करता है, लेकिन अपने कुत्ते के आहार को बदलने से पहले पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

प्यार पक्ष. एक दौड़ के रूप में Rottweilers एक बुरी प्रतिष्ठा हासिल की है, कभी-कभी क्योंकि लोगों ने उन्हें अत्यधिक आक्रामक होने के लिए उठाया है या सामाजिक और प्रशिक्षित नहीं किया गया है। आपको कुत्ते को अच्छे स्वभाव के साथ सावधानीपूर्वक चुनना है, लेकिन जब आपको यह पता चलता है तो आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि यह कितना स्नेही और मजेदार है। Rottweilers अपने परिवार के साथ शारीरिक संपर्क में प्यार करता है और कभी-कभी वे सोचते हैं कि वे लैपडॉग हैं। वे हास्यपूर्ण हो सकते हैं, जो आपको अपने विद्रोहियों और बेकार प्रकृति के साथ मनोरंजन करने के लिए मिलते हैं।




नौकरी आप कर सकते हैं. Rottweilers उत्कृष्ट श्रमिक हो सकता है। वे बुद्धिमान, मजबूत और लगातार कुत्ते हैं जो कार्यों और चेहरे की चुनौतियों का आनंद लेते हैं। आप उन्हें विभिन्न प्रकार के व्यवसायों जैसे कि खेत, पुलिस, खोज और बचाव, सेवा और चिकित्सा और ट्रैकिंग कुत्तों के रूप में काम कर सकते हैं। यदि ये नौकरियां आपके और आपके रोटवेयर के लिए एक विकल्प नहीं हैं, तो दोनों चपलता पाठ्यक्रम, आज्ञाकारिता प्रतियोगिताओं, उन्नत प्रशिक्षण या शूत्ज़ुंड का आनंद ले सकते हैं, जो एक आज्ञाकारिता, सुरक्षा और निगरानी पर केंद्रित है।

कर्तव्य. रोटवेयर के साथ रहने वाले लोग नकारात्मक रूढ़िवाद, गलतफहमी, कानून के खिलाफ लड़ाई करते हैं जो इन कुत्तों और बीमा पॉलिसी के आयोजन को सीमित या प्रतिबंधित करता है जो उन्हें कवर नहीं करते हैं। दुर्भाग्यवश, मजबूत नेतृत्व और ठोस प्रशिक्षण के बिना, रोटवेइलर दुष्ट और खतरनाक हो सकते हैं। इस नस्ल के प्रति वफादार लोगों ने दिखाया है कि सही सामाजिककरण, कौशल और मार्गदर्शन के साथ, ये कुत्ते परिवार के सदस्य और समाज के मूल्यवान सहयोगी हो सकते हैं। ऐसे समूह हैं जो इन कुत्तों से प्यार करने वाले किसी भी व्यक्ति को समर्थन और जानकारी प्रदान करते हैं और उनके लिए वकालत करना चाहते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या Rottweilers अच्छे परिवार कुत्ते हैं?क्या Rottweilers अच्छे परिवार कुत्ते हैं?
खाने के बाद पालतू जानवरों में खराब गंधखाने के बाद पालतू जानवरों में खराब गंध
सीने पर सफेद धब्बे के साथ Rottweilersसीने पर सफेद धब्बे के साथ Rottweilers
RottweilerRottweiler
मेरी बिल्ली में कई गैस हैंमेरी बिल्ली में कई गैस हैं
एक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करेंएक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करें
हमें क्या इतिहास बताता हैहमें क्या इतिहास बताता है
आप अपने कुत्ते को क्या खिलाते हैं?आप अपने कुत्ते को क्या खिलाते हैं?
कुत्ते, कारणों और समाधान में गैसोंकुत्ते, कारणों और समाधान में गैसों
कोली को सूजन से पीड़ित होने की संभावना कितनी है?कोली को सूजन से पीड़ित होने की संभावना कितनी है?
» » Rottweiler के बारे में उत्सुक तथ्यों
© 2021 taktomguru.com