taktomguru.com

मोतियाबिंद

मोतियाबिंद

हम orgбnicos समस्याओं है कि कुत्ते को प्रभावित कर सकते हैं की समीक्षा "में प्रवेश किया aсos" और आंखों के साथ शुरू करते हैं, गिरता है, जो न तो mбs है और न ही opacificaciуn लेंस है, जो llevarб क्या कहा जाता है की तुलना में कम कर रहे हैं का उल्लेख कर सकते «निकिक्लोपैथी», जो हल्की कमी की स्थितियों में देखने में कठिनाई है।

परंपरागत रूप से, मोतियाबिंद के रूप में "नादान" मान्यता दी गई है कि अगर मैं sуlo टिप्पणी का हिस्सा प्रभावित था "परिपक्व" cristalino- अगर पूरे लेंस अपारदर्शी है, और "Hypermature" अगर lenticular licuefacciуn आ गई है। मोतियाबिंद प्रति कम से कम 30 100 लेंस की पर कब्जा है, या अक्सर किसी का ध्यान नहीं एक sуlo आंख pasarбn को प्रभावित करते हैं।

जो सामान्य रूप से 60 प्रतिशत से अधिक लेंस पर कब्जा करते हैं, वे पहचानने योग्य हैं। दृश्य बिगड़ने से पहले "टर्बिडिटी" एक मोतियाबिंद की तुलना में स्क्लेरोसिस का अधिक होता है।




बेशक हम क्या espontбneas मोतियाबिंद, न कि congйnito carбcter होने aquйllas, या सक्षम रोगों के साथ मधुमेह के साथ कुत्तों के साथ उन लोगों या उन जो उम्र के साथ हो रही हैं के रूप में जाना जाता है की बात कर रहे hypocalcemia पैदा करने के कारण। Elecciуn उपचार, एक बार आंख का पूरी तरह से अध्ययन किया, cirugнa, जो मामलों के 90 प्रतिशत में उत्कृष्ट परिणाम देता है। एंटीऑक्सीडेंट / antiglicaciуn tуpica aplicaciуn कुत्तों में opacificaciуn लेंस को कम कर देता चला जाता है। हालांकि इसका कोई अच्छी तरह से नियंत्रित अध्ययन किए गए हैं, प्रारंभिक रिपोर्टों afirmaciуn इसके प्रभाव के बारे में इस तरह के पशु चिकित्सा oftalmуlogos समर्थन नहीं करते।

यह जानना महत्वपूर्ण है कि, मोतियाबिंद विकसित होने के बाद, इसकी प्रगति की दर लेंस के भीतर और रोगी की उम्र के अनुसार भिन्न होती है। कभी-कभी, यूवेइटिस, ग्लूकोमा, और रेटिना डिटेचमेंट जैसी जटिलताओं का कारण हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते में मोतियाबिंद: उन्हें रोकने के लिए युक्तियाँकुत्ते में मोतियाबिंद: उन्हें रोकने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों में मोतियाबिंदकुत्तों में मोतियाबिंद
कुत्तों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें
नस्ल के अनुसार कुत्तों की जन्मजात बीमारियांनस्ल के अनुसार कुत्तों की जन्मजात बीमारियां
वयस्क कुत्तेवयस्क कुत्ते
कुत्ते में मोतियाबिंद: वे कैसे ठीक करते हैं?कुत्ते में मोतियाबिंद: वे कैसे ठीक करते हैं?
कुत्तों में अंधापन: रोग को कैसे रोकें और इलाज करेंकुत्तों में अंधापन: रोग को कैसे रोकें और इलाज करें
कुत्तों में आँखों की समस्याएंकुत्तों में आँखों की समस्याएं
कुत्तों में आम बीमारियां - मोतियाबिंद, भावनात्मक स्थिति और मधुमेहकुत्तों में आम बीमारियां - मोतियाबिंद, भावनात्मक स्थिति और मधुमेह
लघु schnauzer में स्वास्थ्य समस्याओं को और अधिक accentuatedलघु schnauzer में स्वास्थ्य समस्याओं को और अधिक accentuated
» » मोतियाबिंद
© 2021 taktomguru.com