taktomguru.com

साइबेरियाई भूसी

यह लेख हम समर्पित करने जा रहे हैं साइबेरियाई Husky नस्ल, यह बहुत खास है, और हमारे लेखन में कोई ऐसा व्यक्ति है जिसने क्रश किया है, यह मजाक नहीं है। उनके साथ, हम चाहते हैं कि आप इस नस्ल को थोड़ा और जानते हैं ताकि आप इसे ध्यान में रख सकें और यदि आप एक होने की सोच रहे हैं तो अच्छी तरह से सूचित रहें।

तो और बिना देरी के, हम आपको प्रस्तुत करते हैं साइबेरियाई हुस्की कुत्ता और इसके साथ कुछ सिफारिशें बहुत उपयोगी होंगी।

साइबेरियाई हुस्की

साइबेरियाई हुस्की

साइबेरियाई हुस्की

ईमानदारी से, एक समय था जब यह वास्तव में फैशनेबल था साइबेरियाई कुत्ता और लगभग हर कोई एक होना करने के लिए लग रहा था, इसलिए पहले हम प्रिय / या पाठक / या यह है कि एक कर्कश ध्यान से सब कुछ हम भविष्य में अपने सबसे वफादार साथी और नहीं एक होना जरूरी है कि पढ़ने के लिए यदि आप चाहते हैं बताना चाहता हूँ एक सड़क के किनारे भूल गए caprice।

पहली नस्ल आपको इस नस्ल के बारे में ध्यान में रखना चाहिए साइबेरियाई Husky कुत्तों यह है कि किसी भी परिस्थिति में उसे बंद कर देना चाहिए, क्योंकि कुत्ते को जबरदस्त अवसाद हो सकता है। यह एक जानवर है जिसे खुली हवा में रहने की जरूरत है, इसे विशेष रूप से सर्दी के बीच में चलाने के लिए प्यार करता है, हालांकि हम पहले से ही कल्पना करते हैं कि ठंडा यह बेहतर होता है।

लेकिन अगर आपके पास मुफ्त हवा की खुराक नहीं है या यदि आपको घर पर बंद कर दिया गया है, तो इससे नुकसान हो सकता है, चिंता आपको असली बुलडोजर बन जाएगी। यह एक हुस्की कुत्ते और इसकी परवाह है उन्हें ज्यादा आवश्यकता नहीं है, लेकिन सच्चाई यह है कि यह कुत्ता शहर में जीवन बर्दाश्त नहीं कर सकता है, हालांकि यह एक संलग्न अपार्टमेंट में होने के लिए बहुत कम सहनशील है। भूसी अपनी उत्पत्ति को भुला नहीं है और अंतरिक्ष की एक बड़ी जरूरत है।

साइबेरियाई हुस्की कैसे खिलाया जाए, सच्चाई यह है कि मुझे कहना पड़ेगा कि एक कुत्ता है कि एक ही समय में हमेशा ज्यादा भूख और एक भोजन एक दिन नहीं है,, saciarle के लिए पर्याप्त है। स्पष्ट रूप से ये राशन आकार, शारीरिक गतिविधि और जलवायु के अनुसार भिन्न होते हैं। गर्मियों के दौरान बहुत कम खाते हैं, जो काफी समझा जा सकता है क्योंकि गर्मी अपने सबसे अच्छे दोस्त नहीं है और सर्दियों में जितना नहीं चलती है, जहां यह सभी संकायों में 100% है।

हुसिस गेम्स


हुसिस गेम्स

वास्तव में हुस्की कुत्ते वे शारीरिक रूप से सुंदर हैं और इस के लिए दोष का एक बहुत अपनी सुंदर और प्रचुर मात्रा में बालों के साथ निहित है, कि अगर, एक बार एक साल हर जगह बाल की टन छोड़ देता है, molting के समय है और जब इस जानवर के होने के बारे में सोच को ध्यान में रखा जाना चाहिए , इसलिए इस तथ्य के लिए उससे थकने के लिए नहीं।

यदि आपका मालिक आपका सम्मान और सम्मान अर्जित करने में कामयाब रहा है, तो बधाई हो, हुस्की ध्यान देगी अन्यथा मानव को यह मुश्किल लगेगा। एक बार यह हासिल हो जाने के बाद, यह आपके लिए एक असाधारण साथी होगा। हुस्की कुत्ते नीली आंखें और फ़िरोज़ा की तरह जीवित, वे किसी भी तरह की ठंड नहीं व्यक्त करते हैं बल्कि अच्छी भावनाओं की भीड़ व्यक्त करते हैं। एक हुस्की साइबेरियाई मीठा, स्नेही, दयालु, मिलनसार है, संक्षेप में सभी गुण हैं, बशर्ते कि उन्होंने अपना (मालिक) पाया हो। यह पदानुक्रम के लिए काफी संवेदनशील है।

यदि आप जो खोज रहे हैं वह एक है कुत्ता हुस्की अभिभावक घर भूल जाओ इस कर सकते हैं या घर में प्रवेश करने से रोकने के लिए एक बाहरी व्यक्ति, या बहुत कम या बहुत उत्सुक एक कुत्ते का पीछा, कि से कोई भी इस प्रभावी के लिए सभ्य काम, के रूप में आक्रामकता और अविश्वास दो शब्द हैं जो मतलब अज्ञात है।

उनकी सौहार्दपूर्ण प्रकृति उन्हें एक बहुत ही स्वतंत्र व्यक्तित्व प्रकट करने से नहीं रोकती है, यह उसकी जंगली पक्ष है। अन्य जातियों के विपरीत, साइबेरियाई हुस्की उसे भोजन खरीदने के लिए किसी की भी आवश्यकता नहीं है। तथ्य यह है कि वे भोजन तैयार करते हैं केवल इसके लिए अतिरिक्त आराम का अनुमान लगाते हैं।

अंत में, का कहना है कि बच्चों के साथ है, इसलिए यदि क्या आप चाहते हैं एक कुत्ते को अपने बच्चों की देखभाल के लिए है भी सबसे आदर्श नहीं है सबसे अच्छा जोड़ीदार नहीं है पुराने के साथ ग्रामीण इलाकों बच्चों के साथ खेलने के लिए के माध्यम से कोलाहल करते हुए खेलना पसंद करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपने बच्चों को काटने जा रहा है, सिर्फ एक सामान्य शिक्षा के साथ साइबेरियाई कुत्ता हुस्की वह शायद अपने बच्चों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता क्योंकि बुजुर्गों के साथ वह बिना किसी चोट के अपने जंगली पक्ष ले सकता है।

इसलिए, जैसा कि हमने पहले कहा था कि यदि आप निर्णय लेते हैं गोद लेने में साइबेरियाई Husky, इन सभी महत्वपूर्ण स्थितियों को न भूलें जिन्हें हमने आपको बताया है और आप अपने पालतू जानवर को खुश करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसीकुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसी
साइबेरियाई हुस्की का व्यवहारसाइबेरियाई हुस्की का व्यवहार
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
साइबेरियाई भूसी का अनूठा व्यवहारसाइबेरियाई भूसी का अनूठा व्यवहार
साइबेरियाई huskie के बारे में आपको क्या जानने की ज़रूरत है?साइबेरियाई huskie के बारे में आपको क्या जानने की ज़रूरत है?
क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?
एक साइबेरियाई भूसी गिरावट के बाल क्या बनाता है?एक साइबेरियाई भूसी गिरावट के बाल क्या बनाता है?
क्या आप साइबेरियाई भूसी के बाल काट सकते हैं?क्या आप साइबेरियाई भूसी के बाल काट सकते हैं?
एक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुणएक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुण
साइबेरियाई भूसी को अपनाने से पहले 10 चीजें आपको जाननी चाहिएसाइबेरियाई भूसी को अपनाने से पहले 10 चीजें आपको जाननी चाहिए
» » साइबेरियाई भूसी
© 2021 taktomguru.com