taktomguru.com

जब कीट आपको काटती है तो आप क्या करते हैं?

जब एक कीट आपको काटती है तो क्या करें?
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

क्योंकि वे अक्सर हैं अच्छे से नुकसान mбs हम एक antisйptico, निकालने के साथ क्षेत्र को साफ और त्याग किया जाना चाहिए कीचड़, लार, अमोनिया और अन्य "घर" उपचार aguijуn Frio आवेदन कर सकते हैं।

कीड़ों की भीड़ में से जो हमारे पालतू जानवरों को काट सकते हैं, जो कुछ जोखिम के कुछ जहर को निष्क्रिय कर सकते हैं वे मधुमक्खी, घास, बम्बेबी और कुछ प्रकार के चींटियों हैं।

इन कीड़ों का उत्पादन करने वाले लक्षण आमतौर पर हल्के होते हैं, जो दर्द, सूजन और लाली के साथ इनोक्यूलेशन क्षेत्र में अपनी क्रिया को सीमित करते हैं। यदि कोई एलर्जी प्रतिक्रिया होती है या यदि काटने कई होता है, तो एक ही समय में कई कीड़ों से होता है।




sintomatologнa गंभीर mбs है या स्थानीय sнntomas नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो पशु चिकित्सक, जो एक स्थानीय पुजारी और administrarб कोर्टिकोस्टेरोइड और / या antihistamнnicos realizarб अपने विवेक segъn को कुत्ता ले।

PREVENCIУN

अगर हमारे पशु अतीत में डंक मार दिया गया हो और alйrgica दी जानी reacciуn हम "से बचाने वाली क्रीम" कीट उत्पादों के साथ हमारे पालतू की रक्षा करना चाहिए, हम अपने पशु चिकित्सक उपचार के प्रकार है कि हम में से एक actuaciуn के लिए कर सकते हैं साथ परामर्श करना चाहिए तात्कालिकता।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते में टीकों के दुष्प्रभावकुत्ते में टीकों के दुष्प्रभाव
कुत्तों में fleas के कारण एलर्जी डार्माटाइटिसकुत्तों में fleas के कारण एलर्जी डार्माटाइटिस
एक डंक से पहले हमारे कुत्ते के साथ कैसे कार्य करेंएक डंक से पहले हमारे कुत्ते के साथ कैसे कार्य करें
घर पर एटॉलिक त्वचा के साथ एक कुत्ते की देखभाल के लिए युक्तियाँघर पर एटॉलिक त्वचा के साथ एक कुत्ते की देखभाल के लिए युक्तियाँ
हमारे कुत्ते में एलर्जी रोकेंहमारे कुत्ते में एलर्जी रोकें
कुत्तों में एलर्जीकुत्तों में एलर्जी
पेट का घूर्णन। कुत्तों में होने वाली सबसे गंभीर आपात स्थिति में से एक।पेट का घूर्णन। कुत्तों में होने वाली सबसे गंभीर आपात स्थिति में से एक।
कुत्तों में कीट काटने, एक खतरे जो वसंत में आता हैकुत्तों में कीट काटने, एक खतरे जो वसंत में आता है
कुत्ते की किट का उपयोग करने के लिए टिप्सकुत्ते की किट का उपयोग करने के लिए टिप्स
क्या आप जानते हैं कि मधुमक्खी कैसे संवाद करती है?क्या आप जानते हैं कि मधुमक्खी कैसे संवाद करती है?
» » जब कीट आपको काटती है तो आप क्या करते हैं?
© 2021 taktomguru.com