taktomguru.com

अपने पालतू जानवर के लिए लकड़ी का बिस्तर कैसे बनाएं

यह परियोजना बहुत आसान किफायती और मूल है आप अपने पालतू एक बिस्तर और अपने आप चाहते हैं के रूप में के रूप में आराम से सबसे अच्छा, पुनर्नवीनीकरण, ताकि आप एक बेहतर दुनिया प्यार के साथ तुम्हारा रीसाइक्लिंग दे देंगे।

चीजें बनाना न केवल आपको रीसायकल करने की इजाजत देता है, बल्कि आपको अपने मन को हजारों चीजों की दुनिया में खोलने की इजाजत देता है, जिसे आप स्वयं कर सकते हैं, और आप इसे एंटी-तनाव चिकित्सा के रूप में ले सकते हैं।

1आपको इसकी आवश्यकता होगी:

  • एक साफ लकड़ी का बक्सा (आप उन्हें दुकानों या सुपरमार्केट में पा सकते हैं क्योंकि वे उनमें फल और सब्जियां लेते हैं)।
  • एक हथौड़ा
  • अपनी वरीयता और ब्रश या रोलर का रंग पेंट करें
  • गद्दे बनाने के लिए कंबल, पैडिंग या एक तकिया 
  • एक लकड़ी sandpaper

प्रक्रिया:

  • सुनिश्चित करें कि बॉक्स, अच्छी हालत और साफ है यानी नाखून स्थान पर हैं, लकड़ी या टूट नहीं किया जाएगा सड़ा हुआ और उसमें जाया भोजन अवशेषों की जरूरत नहीं, यदि ऐसा है तो यह साफ बनाओ एक नम कपड़े से पूरी तरह से और इसे सूरज में सूखा दें।
  • एक बार जब बॉक्स साफ sandpaper लकड़ी लेने के लिए और दूर करने के लिए किसी न किसी किनारों है कोशिश, सुनिश्चित करें कि कोई किरचें जब तुम लेट जाओ या बिस्तर के पास है कि अपने पालतू जानवरों को चोट पहुंचा सकते देखते हैं कि बना रही है। 
  • निकालें किसी न किसी किनारों भी आप बहुत आसान लकड़ी पेंट करने के लिए और के रूप में बॉक्स lijaste, पूरी तरह से अवशेषों abraded (पाउडर) द्वारा छोड़ा यदि आप लकड़ी पेंट करने के लिए नहीं है, गांठ होगा को हटा खत्म, और अधिक विस्तृत हो जाएगा अनुमति देते हैं।
  • यदि आप निचले स्तर के साथ बॉक्स में प्रवेश करना चाहते हैं तो आप अपने पालतू जानवर को अपलोड कर सकते हैं, फोटो में दिखाए गए टेबल में से एक को हटा सकते हैं, यह आपका निर्णय है यदि यह उच्च या निम्न है।
2
  • अपने इच्छित रंग के बॉक्स को पेंट करें, उदाहरण के लिए, आप छोटे रंग के फिंगरप्रिंट, हड्डियों, अपने पालतू जानवरों का नाम इत्यादि के साथ मजाकिया आंकड़े भी पेंट कर सकते हैं। एक बार जब आप पेंटिंग समाप्त कर लेते हैं और बॉक्स को सजाने के बाद सूरज में सूखने देते हैं, तो अपनी कल्पना को उड़ने दें।
  • जब बॉक्स पूरी तरह से सूखा होता है, तो अपनी प्राथमिकता के अनुसार तकिए या पैडिंग के अंदर रखें, सुनिश्चित करें कि यह पर्याप्त गद्देदार है ताकि आपका प्यारा दोस्त आराम से आराम कर सके। 
  • फिर एक कंबल डालें ताकि सजावट समाप्त हो और तैयार हो! अब आपके पालतू जानवर के पास सोने और आराम करने की जगह होगी, बिस्तर को ऐसे स्थान पर रखना न भूलें जो लंबे समय तक सूर्य, हवा या बारिश से अवगत न हो।



सप्ताह में एक बार अपने कंबल धोना न भूलें और तकिए को हिलाएं, इसलिए हम एलर्जी या कीड़ों से बचेंगे जो आपके प्यारे दोस्त को चोट पहुंचा सकते हैं।

अगर आपको यह विचार पसंद आया और हमें फोटो भेज दें, तो हमें यकीन है कि यह बहुत अच्छा लगेगा और आपके पालतू आपके लिए आभारी होंगे।

 आज बाजार में खूबसूरत बिस्तर हैं, हालांकि आप इसे स्वयं कर सकते हैं, यह आश्चर्यजनक नहीं है कि लागत कम करने के लिए लागत कम नहीं है, इसे पछतावा करने की कोशिश न करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करेंकुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करें
कुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरणकुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरण
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
कुत्ते के भोजन की जमा कैसे करें?कुत्ते के भोजन की जमा कैसे करें?
घर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनानाघर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनाना
सीढ़ियों पर कुत्ते की रैंप कैसे बनाएं?सीढ़ियों पर कुत्ते की रैंप कैसे बनाएं?
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?
कुत्तों के लिए कुशनकुत्तों के लिए कुशन
अपनी प्यारी बिल्ली के लिए एक लक्जरी बिस्तर कैसे बनाएंअपनी प्यारी बिल्ली के लिए एक लक्जरी बिस्तर कैसे बनाएं
» » अपने पालतू जानवर के लिए लकड़ी का बिस्तर कैसे बनाएं
© 2021 taktomguru.com