taktomguru.com

पश्चिम की दौड़




मूल: स्कॉटलैंड
विशेष कौशल: शिकार कुत्ता और कंपनी
जीवन प्रत्याशा:-
नर का आकार:28 सेमी लगभग।
पुरुष का वजन: 7 - 10 किलो लगभग।
मादा का आकार: 28 सेमी.एपरोक्स।
मादा का वजन: 7 - 9 किलोग्राम लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 85 - समूह 3
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
उनके पूर्वजों एक और स्कॉटिश टेरियर है, केर्न टेरियर, कठोर हाइलैंड्स के मूल निवासी जहां वह लंबे समय तक शिकार करता है। कभी-कभी सफेद विषयों को लिटर में पैदा किया जाता था और इन्हें समाप्त कर दिया गया था। उन्नीसवीं शताब्दी के उत्तरार्ध में, कर्नल मालकॉम, एक दुर्घटना के कारण जिसमें वह अपने कुत्ते को लोमड़ी से भ्रमित करता है, सफेद व्यक्तियों का चयन करने का फैसला करता है। क्या अन्य जातियों से भी योगदान था?
किसी भी मामले में, 20 वीं शताब्दी की शुरुआत में नई टेरियर को पहचाना गया, जब वे अपना अंतिम नाम लेते हैं। वह 90 के दशकों तक स्पेन में लंबे समय तक बुद्धिमान के लिए एक कुत्ता था, विज्ञापन एजेंटों ने इसे बहुत ही फैशनेबल बना दिया।
तापमान और चरित्र
दुष्ट लेकिन बुरा नहीं, अपने मालिकों के साथ एक बहुत ही कुटिल कुत्ता है, जो बच्चों के साथ पूरी तरह से ले रहा है। यह पूर्व लोमड़ी शिकारी आदमी के लिए एक महान दोस्त बन गया है। यद्यपि यह काम करने के लिए प्रयोग नहीं किया जाता है, यह टेरियर के गतिशील चरित्र को रखता है। यह रोकने के लिए छाल, हालांकि यह विदेशियों के साथ दोस्ताना है। हालांकि वह बहादुर है, वह अन्य बड़े कुत्तों के सामने डर का सबूत दे सकता है।
शारीरिक विशेषताओं
यह लगभग 28 सेमी ऊंचा है। वेस्टीज छोटे कुत्तों, कॉम्पैक्ट बॉडी, काफी कम पीठ और एक गहरी पसलियों के पिंजरे हैं। पूंछ इसे लंबवत सही लेता है। खोपड़ी थोड़ा गुंबद है और एक चिह्नित बंद है। उसकी आंखें बहुत अंधेरे हैं और उसके कान छोटे और बहुत ही पॉइंट हैं, हमेशा कठोर होते हैं। सफेद बाल कठिन और कर्ल के बिना है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आयरिश टेरियरआयरिश टेरियर
नस्ल नॉरफ़ॉक टेरियरनस्ल नॉरफ़ॉक टेरियर
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
नॉर्विच टेरियरनॉर्विच टेरियर
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
केर्न टेरियरकेर्न टेरियर
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
नस्ल स्कॉटिश टेरियरनस्ल स्कॉटिश टेरियर
» » पश्चिम की दौड़
© 2021 taktomguru.com