taktomguru.com

Iinє Ainzun की दौड़ दौड़

IIЄ एंजुन की मशिंग रेस

मुशिंग मोनेग्रोस क्लब ने मुजिंग रेस ऑफ ऐनज़ुन का दूसरा संस्करण प्रस्तुत किया, जो 4 फरवरी और 5 फरवरी को ज़ारागोज़ा शहर में होगा। कुछ पच्चीस टीमें मुशिंग मीडिया डिस्टेंसिया के वी स्टेट सर्किट के परीक्षणों में से एक में शुरूआत करेंगी।

मार्ग अंतर्राष्ट्रीय फेडरेशन ऑफ स्लेड डॉग स्पोर्ट्स (आईएफएसएस) और रॉयल स्पैनिश फेडरेशन ऑफ शीतकालीन खेलों के नियमों के अनुसार इंगित किया जाएगा। दो मार्ग होंगे: एक मध्यम दूरी के लिए और दूसरा शुरुआती लोगों के लिए। मध्यम दूरी मार्ग में 20 किलोमीटर के दो चरण होंगे। जो लोग मशिंग के खेल में शुरुआत करना चाहते हैं, और विशेष रूप से मध्यम दूरी मोड में, मार्ग लगभग 13 किलोमीटर होंगे।

उत्पादन चरण sбbado टिप्पणी 16:30 के लिए निर्धारित किया गया था, हालांकि Organizaciуn उत्पादन में देरी करने अगर meteorolуgicas की स्थिति अनुकूल नहीं हैं अधिकार सुरक्षित रखता है: यह उत्पादन में देरी podrнa जब तापमान काफी कम एक पैदा नहीं किया गया था कुत्तों के लिए समस्या। रविवार की शुरुआत सुबह 9 बजे होगी।

Ademбs, वहाँ सभी प्रतिभागियों जो भाग लेने की इच्छा के लिए बहुत mбs कुत्तों चुनने के लिए एक प्रतियोगिता, लोकप्रिय votaciуn, रात के खाने के साथ, और सलाखों Ainzуn में से एक पर बाद में एक रॉक संगीत कार्यक्रम के रूप में आयोजित अन्य घटनाओं रहे हैं।




Mushing Monegros क्लब पृथ्वी पर स्लेज कुत्तों की जो कोई Ainzуn में आने के लिए एक दौड़ cуmo पहले हाथ को देखने के लिए की इस शानदार खेल को विकसित करता है चाहता है, और cуmo कार्य दल आमंत्रित किया है। इसके अलावा, सप्ताहांत में टीमों को स्पोर्ट्स हॉल के क्षेत्र में स्थापित किया जाएगा, जहां दौड़ से पहले कुत्तों और वाहन तैयार किए जाएंगे।

यह अपेक्षा की जाती है कि तापमान अधिक नहीं है ताकि दौड़ संतोषजनक ढंग से विकसित हो सके, हालांकि, यह संभव है कि बारिश एक उपस्थिति करे, अगर सड़कों पर मिट्टी बन जाती है तो पाठ्यक्रम को सख्त कर दें।

Ainzуn mushing रेस की IIЄ राज्य सर्किट वी mushing बीच की दूरी में सबूत में से एक है, एक सर्किट छह दौड़ बर्गोस, Huesca, ज़रागोज़ा के प्रांतों में 2016-2017 के मौसम के दौरान आयोजित किए से मिलकर , पेलेंसिया और टोलेडो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Altiiira का Iiiє मार्ग - शूटिंग कुत्तों के साथ alfamйn का कैरियरAltiiira का Iiiє मार्ग - शूटिंग कुत्तों के साथ alfamйn का कैरियर
पिरेना: साल की सबसे अनुमानित कुत्ते की दौड़पिरेना: साल की सबसे अनुमानित कुत्ते की दौड़
30 अक्टूबर को कुत्तों के साथ एथलीटों का पहला रेसिंग सर्किट शुरू होता है30 अक्टूबर को कुत्तों के साथ एथलीटों का पहला रेसिंग सर्किट शुरू होता है
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
पहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँपहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँ
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
ब्रुनेट ने अकेले कैनक्रॉस का स्वागत किया "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ब्रुनेट ने अकेले कैनक्रॉस का स्वागत किया "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
रात के चरण और ठंडे सुबह के चरण कुत्तों की शूटिंग के साथ मोनग्रोस के पार होने को समाप्त करते हैंरात के चरण और ठंडे सुबह के चरण कुत्तों की शूटिंग के साथ मोनग्रोस के पार होने को समाप्त करते हैं
शूटिंग कुत्तों के साथ मैं altomira मार्ग-अल्फ्रेडो मार्गशूटिंग कुत्तों के साथ मैं altomira मार्ग-अल्फ्रेडो मार्ग
डॉगट्रेकिंग, एक नया आउटडोर कैनिन खेल, स्पेन आता हैडॉगट्रेकिंग, एक नया आउटडोर कैनिन खेल, स्पेन आता है
» » Iinє Ainzun की दौड़ दौड़
© 2021 taktomguru.com