taktomguru.com

ऑक्टोपस सलाद

ऑक्टोपस सलाद नुस्खा

यह पूरी दुनिया की रसोई में एक क्लासिक है। एक पहला पकवान नाविक बहुत ही स्वादिष्ट और स्वस्थ बनाने के लिए बहुत आसान है। जब आप खोजते हैं कैसे तैयार करें यह समृद्ध स्टार्टर, आप देखेंगे कि बुनियादी सामग्री और बहुत कम समय के साथ, परिणाम उत्कृष्ट है- ऑक्टोपस की मांसपेशियों के अलावा आकर्षक है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं ऑक्टोपस सलाद बनाने के लिए कैसे. क्या आपको ऐसा लगता है? अच्छा, हमने शुरू किया!

आप भी पसंद कर सकते हैं लीक सूप कैसे तैयार करें

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 1 किलो ऑक्टोपस वजन 1.5 किलो।
  • 4 मध्यम आलू
  • कटा हुआ प्याज का 1 चुटकी।
  • कटा हुआ लहसुन का 1 लौंग।
  • 1 उबचिनी
  • अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल
  • पानी और मोटे नमक।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

  • तैयारी का समय: 50 मिनट
  • कठिनाई: कम
  • अंश: 4
  • कैलोरी: 205

1 नमक के पानी के साथ एक स्टू उबाल लें। जब हम उबाल तोड़ते हैं, हम तीन या चार बार सिर से पकड़े गए ऑक्टोपस को बपतिस्मा देते हैं (सिर तक पानी में सभी तम्बू डालें, लेकिन काफी नहीं, और इसे हटा दें)।

2 चौथी रिलीज के अंदर इसे अंदर और 20 से 25 मिनट के बीच आग लगने दें (समय ऑक्टोपस के आकार और गुणवत्ता पर निर्भर करता है)।

3 जब ऑक्टोपस पकाया जाता है तो हम इसे आसानी से एक कांटा से छेद सकते हैं, जो बिना किसी कठिनाई के प्रवेश करता है। फिर, इसे गर्मी से हटा दें और इसे 5 मिनट तक पानी में खड़े होने दें। अच्छी तरह से खींचा और एक बार टेम्पर्ड, इसे काट लें।

4 ऑक्टोपस उबलते समय, आलू को हल्के स्पर्ट में थोड़ा नमकीन पानी में उबालें, इसलिए वे तोड़ते नहीं हैं।




5 एक तेज चाकू की मदद से पतली स्ट्रिप्स में उबचिनी काट लें

6 सूखे, एक गैर-छड़ी पैन में 3 मिनट के लिए जैतून का तेल में ज्यूचिनी स्ट्रिप्स, नमक का एक चुटकी जोड़ें। उन्हें एक कटोरे में निकालें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

जब आलू पकाया जाता है, पानी को दबाएं और उन्हें गुस्से में डालें ताकि उन्हें आसानी से संभाला जा सके और छील दिया जा सके। एक बार छीलने के बाद, उन्हें बहुत मोटी स्लाइस में काट लें और उन्हें उबली के बगल में कटोरे में जोड़ें। कटा हुआ प्याज और लहसुन भी जोड़ें। अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल स्प्रे, ऑक्टोपस और मौसम जोड़ें। मुड़ें और सेवा करें।

इस नुस्खा की चाल

इसे निविदा बनाने के लिए एक ऑक्टोपस खाना पकाने से पहले दो औपचारिकताएं होती हैं। या जो इसे पकड़ा है उसे पकाने से पहले एक चट्टान के खिलाफ एक संप्रभु पर हमला करेगा, या इसे फ्रीज करेगा और इसे एक बार पीसकर ऊपर वर्णित तरीके से आगे बढ़ेगा।

आलू बहुत अच्छे होते हैं अगर हम उन्हें पानी में उबालें जिसमें ऑक्टोपस उबला हुआ था। शोरबा उन्हें वास्तव में अच्छा स्वाद देता है।

से CurioSfera.com हम इस पोस्ट को शीर्षक चाहते हैं ऑक्टोपस सलाद कैसे तैयार करें आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
पालक Lasagnaपालक Lasagna
हेक पाटहेक पाट
लीक सूपलीक सूप
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
» » ऑक्टोपस सलाद
© 2021 taktomguru.com