taktomguru.com

नीपोलिटन मास्टिफ़

मास्टोन नेपोलिटानो

इटली से इस महान moloso कुत्तों कि युद्ध के कुत्तों किया गया है से उतरा, प्राचीन सर्कस में प्रमुख मुकाबला के मुख्य पात्र के लिए मजबूर किया, कुत्तों खींचें, रक्षा, डरावना अभिभावकों ... इन सभी शक्तिशाली कार्यों requerнan fнsicamente कुत्तों, आज्ञाकारी, भयंकर , आक्रामक। लेकिन evoluciуn 70 किलो की इस विशाल को ढालना और यह एक संतुलित, मिठाई, वफादार, अपने परिवार के साथ बहुत स्नेही और एक महान खेल compaсero pequeсos mбs कुत्ते बनाने में कामयाब रहा है।




पहले से ही रोमन लेखक लुसियस जे.एम. Columela, Cбdiz में पैदा हुआ ईसा पूर्व पहली सदी में, हम पहले histуrica संदर्भ कि भेड़ के उन molosos रखवाले पर morfolуgicos डेटा लाता है और रोमन साम्राज्य के युद्ध में दुश्मन गढ़ को नष्ट करने के लिए इस्तेमाल लिखा dejу। Columella इन कुत्तों को उनके काम डी रे Rustica में वर्णित किया:
"घरेलू बचत बहुत बड़ी शरीर, हो सकता है एक वर्ग बहुत लंबा विशाल और मधुर छाल का चयन करने के लिए, उन्हें डर गुनहगार, पहले oнrle और फिर जब आप इसे देख बनाने के लिए है। एक बहुत बड़े सिर के साथ, जो अधिकांश शरीर »दिखाई देता है।
कान गिर गए या फांसी। छाती व्यापक और बाल से भरा, विशाल पीठ, और मोटी, बालों वाले पैर, बहुत बड़े पैर की उंगलियों और उंगलियों के साथ पैर के साथ। पूंछ कटौती। उन्हें एक रंग, और काला या बहुत अंधेरा होना चाहिए। दाग किसी भी मामले में अनुमोदित नहीं हैं। दिन में वे दृष्टि के लिए और अधिक भयानक प्रतीत होते हैं, अगर वे अंधेरे हैं, और रात में, अंधेरे से बाहर निकलने में सक्षम नहीं होने के कारण वे बिना किसी फंसाने वाले व्यक्ति को देखे बिना पहुंच सकते हैं।
विशेषज्ञों के मुताबिक, इन कुत्तों को तिब्बती मास्टिफ़ के आगमन से लिया गया था, सभी का सबसे पुराना मोलॉसियन। यह संदेह है कि पुराने महाद्वीप को चलाने के लिए उनमें से पहला वर्ष 300 ईसा पूर्व अलेक्जेंडर द ग्रेट के हाथ से भारत से ग्रीस आया था। रोमनों ने जल्द ही हमारे द्वारा वर्णित मैक्रैब उपयोगों के लिए इसे अपनाया।
नियपोलिटन मास्टिफ और विसुवियस के पास rнo Nбpoles क्षेत्रों में regiуn से प्रचुर मात्रा में उतरता है। लॉग इन समस्याओं सुनिश्चित करता है कि Mastнn नेपोलिटानो moloso traнdo Tнbet और इटली में इसके बाद के विकास के प्राचीन रूप से, मनुष्यों के साथ कम से कम 2,000 aсos पहले के लिए coexisted गया है। हालांकि, सामान्य llegу 1946 तक दौड़ नहीं, और तीन तक नहीं था despuйs aсos ... Mбs इस पत्रिका पढ़ने artнculo, pбgina वेब: elmundodelperro.net

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कार्यकारी समूह के कुत्ते क्या हैं?कार्यकारी समूह के कुत्ते क्या हैं?
नीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते के बारे में जानकारीनीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते के बारे में जानकारी
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियरस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर
बड़े कुत्ते की नस्ल रंगीन रंगीन हो सकती है?बड़े कुत्ते की नस्ल रंगीन रंगीन हो सकती है?
विशाल कुत्तों, कुत्ते जो मापते हैंविशाल कुत्तों, कुत्ते जो मापते हैं
नीपोलिटन मास्टिफ़नीपोलिटन मास्टिफ़
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
नीपोलिटन मास्टिफ़नीपोलिटन मास्टिफ़
अंग्रेजी मास्टिफ़ कैसे बढ़ाएंअंग्रेजी मास्टिफ़ कैसे बढ़ाएं
रेत के विशेष मोलोसरेत के विशेष मोलोस
» » नीपोलिटन मास्टिफ़
© 2021 taktomguru.com