taktomguru.com

पुराने अंग्रेजी चरवाहे का इतिहास

पुराने अंग्रेजी शेफर्ड का इतिहास

पुराने अंग्रेजी शेफर्ड का इतिहास

इसके बाद हम आपको शुरुआत से लेकर पुराने अंग्रेजी शेफर्ड का इतिहास बताएंगे। ध्यान से ध्यान दें और इस खूबसूरत दौड़ का आनंद लें।

पुरानी अंग्रेज़ी शेफर्ड की उत्पत्ति यह Bobtail प्रशंसकों के लिए बहुत रुचि रखने का विषय बना हुआ है, और यह अभी भी नए सिद्धांतों और खोजों के लिए खुला है। हालांकि, 1 9वीं शताब्दी में इंग्लैंड की दक्षिणपश्चिम काउंटी में केंद्रित साक्ष्य के निशान हैं। कुछ लोग तर्क देते हैं कि स्कॉटिश सीमा कोल्ली ने अपने विस्तार में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई - अन्य लोग रूसी ओवचर को पुराने अंग्रेजी शेफर्ड के प्रजनकों में से एक के रूप में दावा करते हैं।

उस समय के लेखन "कुत्ते वाहक" का संदर्भ देते हैं, जो यह मुख्य रूप से बाजार के लिए भेड़ और पशु ड्राइविंग के लिए प्रयोग किया जाता है, और यह माना जाता है कि इन ड्रोवर कुत्तों को अपने काम की वजह से कर मुक्त स्थिति थे। उसके कब्जे साबित करने के लिए, उसके अवशेषों berthed रहे थे ... जो चरवाहा कुत्ता उपनाम "बॉब" या "कट दुम" बुलाने की आदत हो जाती है। क्योंकि इस कुत्ते चराई के लिए ड्राइविंग के बजाय इस्तेमाल किया गया है, एक पूंछ की कमी एक पतवार के रूप में सेवा करने के लिए है, इसलिए, बात करने के लिए कोई रास्ता नहीं में भारी भेड़ या पशु प्रकार के साथ काम करने की क्षमता को प्रभावित किया।




पुराना अंग्रेजी शेफर्ड पदोन्नत किया गया था अमेरिका में पहली बार पिट्सबर्ग औद्योगिक डब्ल्यूएम द्वारा। 1880 के दशक में वेड, और सदी के अंत तक, दस सबसे अमीर अमेरिकी परिवारों के पांच - मोर्गंस, Vanderbilts, Goulds, Harrisons और Guggenheim - सभी स्वामित्व, नस्ल और पुरानी अंग्रेज़ी शीपडॉग का प्रदर्शन किया। वास्तव में, न्यू यॉर्क में 1 9 04 वेस्टमिंस्टर शो में पुरानी अंग्रेज़ी अंगूठी में मालिकों और दर्शकों के सामाजिक महत्व और महत्व ने अधीक्षक को न्यायाधीश के विवेकाधिकार पर सलाह देने के लिए प्रेरित किया कि "बहुत समय लें- अंगूठी में कुत्ते वे हमारे कुछ अमेरिकी नेताओं के स्वामित्व में हैं। " यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि इन प्रमुख परिवारों के पास केनल के प्रबंधकों और कर्मचारियों को भी उनके कुत्ते की देखभाल और तैयार करने के लिए रखा गया था !!!!!

"पुराना अंग्रेजी शेफर्ड सबसे पुराना है काम करने के ब्रिटिश नस्लों और दुनिया में सबसे तुरंत reconizable कुत्ते नस्लों में से एक और सबसे लोकप्रिय कुत्तों प्रदर्शनी में से एक बन गया है। कोट का सुधार, जो बड़े पैमाने पर नस्ल को परिभाषित करता है, अब नस्ल के लिए एक काम करने वाले कुत्ते के रूप में कार्य करता है। "जो लोग पशु और Sheepdogs के काम से परिचित हैं उनकी अत्यधिक लंबाई का कहना है और बनावट यह चिकनी काफी हद तक अपर्याप्त जलवायु, इलाके और शर्तों जिसमें जाति मूल काम पर काम करने में आता है।

यदि आपको पुराने अंग्रेजी शेफर्ड का इतिहास पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
कुत्तों की बुद्धिकुत्तों की बुद्धि
भेड़िये चरवाहे कुत्तोंभेड़िये चरवाहे कुत्तों
पुराना अंग्रेजी चरवाहा - विशेष देखभाल कैसा हैपुराना अंग्रेजी चरवाहा - विशेष देखभाल कैसा है
क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?
संपर्कसंपर्क
लिंकलिंक
भेड़ नस्लों क्या हैं?भेड़ नस्लों क्या हैं?
पुरानी अंग्रेज़ी शेफर्डपुरानी अंग्रेज़ी शेफर्ड
सीमा कोल्लीसीमा कोल्ली
» » पुराने अंग्रेजी चरवाहे का इतिहास
© 2021 taktomguru.com