taktomguru.com

क्या परिवार में डोबर्मन रखना सुविधाजनक है?

आप या एक Doberman पिल्ला अपनाने के लिए की पेशकश की है, तो हाल ही में अपने पालतू खो दिया है और आप दौड़ को बदलने के लिए है कि पिल्ला या कुत्ते है कि दोनों चाहते थे भूल करने की जरूरत है और आप दौड़ से पता लगाना Doberman, खैर आज हम कुत्ते की इस नस्ल से संबंधित कुछ मुद्दों पर चर्चा करेंगे जिन्होंने हाल के वर्षों में इतनी बुरी प्रतिष्ठा की है और इसने कई लोगों को क्रमशः डोबर्मन पिल्ला को अपनाने से दूर कर दिया।

परिवार में एक doberman है

क्या डोबर्मन एक खतरनाक नस्ल है?

जैसे कुत्ते प्रेमी मैं अपने आप को मानते हैं, मैं कुत्तों अपने संपूर्ण जीवन में किया है, मुझे कहना पड़ेगा कि कोई जाति खतरनाक है और यह है कि कोई कुत्ता एक से दूसरे क्षण से हमें काट सिर्फ इसलिए कि आप, के बारे में सोच सकते हैं यहां तक ​​कि "कम से कम खतरनाक" रेस आधुनिक बन सकता है अगर हम कुछ करना उसे यह पसंद नहीं है, लेकिन मैंने दोबारा दोहराया जो मैंने पहले कहा था: कोई दौड़ खतरनाक नहीं है।




कई सालों से, कई ने निम्नलिखित वाक्यांश को दोहराया है "डोबर्मन खतरनाक हैं और वे किसी को काट सकते हैं", एक वाक्यांश जो पूरी तरह से झूठा है, क्यों? क्योंकि वह दौड़ आक्रामक नहीं है और कभी भी किसी को भी काट नहीं देगी जो उसके लिए कुछ भी नहीं करती है। के रूप में Doberman में एक विशेषज्ञ मैं अपने आप को करने पर विचार (अपने परिवार के 50 से अधिक वर्षों के लिए इस नस्ल था) मुझे कहना पड़ेगा कि पालतू के खिलाफ हिंसा के बिना उचित शिक्षा के साथ, कभी नहीं कुत्तों के इस प्रकार के बुरी तरह से प्रतिक्रिया करते हैं, छोटों आप फेंक भले ही पूंछ, वे उनके साथ खेलते हैं और उन्होंने उन्हें हरा दिया, क्योंकि अविश्वसनीय रूप से वे बच्चों के लिए आदर्श दौड़ हैं क्योंकि वे उनका ख्याल रखते हैं और उन्हें अपने बच्चों की तरह व्यवहार करते हैं।

क्या परिवार में डोबर्मन रखना सुविधाजनक है?

हां, यह सुविधाजनक है क्योंकि यह बहुत ही स्नेही दौड़ है और सभी बहुत वफादार से ऊपर है, कुछ अन्य दौड़ नहीं है और इसके बजाय डोबर्मन के पास बहुत कुछ है। इस दौड़ के बारे में सबसे दिलचस्प बात यह है कि अगर आप बच्चे छोटे हैं यह अब बच्चों की रक्षा के लिए अटक वयस्कों, कुछ है कि सबसे कमजोर के लिए इन कुत्तों के साथ बहुत प्यार से पता चलता है, जो लगातार सुरक्षा की जरूरत हो जाएगा ।

तो अगर आप में संदेह था परिवार में एक डोबरमैन है हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक पिल्ला को अपनाने दें ताकि आपका जीवन हमेशा के लिए बदल जाए, यह किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा बताया जाता है जिसे आप जानते हैं और इस नस्ल में से अधिकांश को इतनी बुरी प्रतिष्ठा दी गई है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक अध्ययन के अनुसार कोई खतरनाक कुत्ते नहींएक अध्ययन के अनुसार कोई खतरनाक कुत्ते नहीं
डोबर्मन का इतिहासडोबर्मन का इतिहास
डोबर्मन, एक ऐसी दौड़ जिसके लिए बहुत सारी देखभाल की आवश्यकता होती हैडोबर्मन, एक ऐसी दौड़ जिसके लिए बहुत सारी देखभाल की आवश्यकता होती है
Grunts के माध्यम से एक Doberman का व्यवहारGrunts के माध्यम से एक Doberman का व्यवहार
डोबर्मन को कैसे शिक्षित किया जाए?डोबर्मन को कैसे शिक्षित किया जाए?
डोबर्मन और बच्चेडोबर्मन और बच्चे
क्या मिनी पिंसर डोबर्मन से संबंधित है?क्या मिनी पिंसर डोबर्मन से संबंधित है?
डोबर्मन को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएडोबर्मन को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
DobermanDoberman
डोबर्मन पिंसर - मिनी डोबर्मनडोबर्मन पिंसर - मिनी डोबर्मन
» » क्या परिवार में डोबर्मन रखना सुविधाजनक है?
© 2021 taktomguru.com