taktomguru.com

पोलिश हाउंड नस्ल




मूल: पोलैंड
विशेष कौशल: पुलिस कुत्ता / ट्रैकर
जीवन प्रत्याशा:14 साल
नर का आकार:70 - 80 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 30 - 50 किलो लगभग।
मादा का आकार: 60 सेमी.एपरोक्स।
मादा का वजन: 30 - 50 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 333 - समूह 10
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
पोलैंड में पोलिश लेब्रेल की उपस्थिति के पहले संकेत 13 वीं शताब्दी में पाए गए थे। यह नस्ल सलुकी प्रकार के एशियाई ग्रेहाउंड से, संभावना से अधिक है। रूसी लेखक सबनीज्यू ने पुष्टि की कि वे ग्रेहाउंड्स और बरोजी के बीच पारियों का परिणाम थे, लेकिन बाद में यह दिखाया गया कि यह उत्पत्ति संभव नहीं थी क्योंकि बारोज़ी एस एसवीआई तक दिखाई नहीं दे रहे थे।
शिकार साहित्य में पोलिश हौंड की उपस्थिति अक्सर होती है। और प्रतीकात्मक दस्तावेज में प्रतिनिधित्व निर्णायक हैं। पोलिश ग्रेहाउंड, पोलिश हाउंड की उपस्थिति, पिछले कुछ वर्षों में लगभग कुछ भी नहीं बदली है। यह दिखाता है कि, पारियों के बावजूद, दौड़ ने अपनी मूल उपस्थिति रखी है।
तापमान और चरित्र
पोलिश ग्रेहाउंड एक कुत्ता है जो खुद का मालिक है। वह एक आत्मविश्वास, शर्मीला, आरक्षित कुत्ता है, कुछ स्वतंत्र है, लेकिन, सबसे ऊपर, बहुत बहादुर है। पीछा में बहुत तेज, कुशल और बहुत प्रतिरोधी है। इसकी एक तेज़ और प्रभावी प्रतिक्रिया क्षमता है। अतुलनीय। उसकी आंखें बहुत अभिव्यक्तिपूर्ण और जागृत हैं। इसके अलावा, यह एक penetrating देखो है। यद्यपि शारीरिक रूप से यह जबरदस्त प्रतीत हो सकता है, लेकिन यह उतना ही भयंकर नहीं है जितना कि वे इसे पेंट करते हैं। वह सामान्य जीवन में एक मीठा और हानिरहित कुत्ता है। शिकार में, वही नहीं कहा जा सकता है।
शारीरिक विशेषताओं
पोलिश हाउंड एक बड़ा कुत्ता, शक्तिशाली और मांसपेशी है। हालांकि वह छोटे बालों वाले ग्रेहाउंड के दिशानिर्देशों का पालन करता है, हम उसके अंदर कुछ अलग देखते हैं। और यह है कि यह दूसरों की तुलना में मजबूत और कम जुर्माना है। लेकिन, जैसा कि हमने कहा है, उसकी उपस्थिति हमें उसकी संतान को झूठ बोलने देती है। उनकी विशेषताएं एशियाई ग्रेहाउंड, उनके पूर्वजों के समान ही हैं। एक मजबूत कंकाल और कॉम्पैक्ट संरचना के साथ, इसकी शक्तिशाली पेशी और जबड़े से पता चलता है कि इस कुत्ते का उपयोग पूरे इतिहास में बहुत प्रतिकूल शिकार स्थितियों में किया गया है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लिटिल स्विस हाउंडलिटिल स्विस हाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
बोरज़ोई, रूसी ग्रेहाउंड, रूसी हाउंड, बरज़ोईबोरज़ोई, रूसी ग्रेहाउंड, रूसी हाउंड, बरज़ोई
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
नीपोलिटन मास्टिफ़ नस्लनीपोलिटन मास्टिफ़ नस्ल
पोलैंड (i)पोलैंड (i)
वैली और दाढ़ी वाली कोल्ली के पोलिश चरवाहे के बीच मतभेदवैली और दाढ़ी वाली कोल्ली के पोलिश चरवाहे के बीच मतभेद
» » पोलिश हाउंड नस्ल
© 2021 taktomguru.com