taktomguru.com

अंग्रेजी फॉक्सहाउंड

फॉक्सहाउंड-इंजेल्स 1 "इंजेल्स" का यह अपीलीय इसका उपयोग अमेरिकी फॉक्सहाउंड के रिश्तेदार से अलग करने के लिए किया जाता है।

यह एक कृत्रिम उत्पाद बुलडॉग और greyhounds के रूप में दावा किया गया है को पार करने के द्वारा प्राप्त नहीं है, बल्कि एक कुत्ते कि पहले से ही तेरहवीं शताब्दी में अस्तित्व में जब इंग्लैंड में लोमड़ी के शिकार स्थापित किया गया था की एक प्राकृतिक संक्रमण सूत्र है।

अंग्रेजी फॉक्सहाउंड

हालांकि, यह इनकार नहीं किया जाना चाहिए कि उन क्षणों में ग्रेहाउंड के रक्त ने दौड़ के निश्चित निर्माण के लिए हस्तक्षेप किया था।

इसकी उत्पत्ति, इसलिए, काफी दूर है। इससे पहले कि इस बार पहले से ही इस कुत्ते का इस्तेमाल किया, विशेषताओं बहुत, कीड़े की आड़ में, आज के समान है लेकिन बड़े लोमड़ी के शिकार के लिए शिकार करने के लिए, और सुरुचिपूर्ण खेल हिरण तक सीमित था। जब इस तरह के, खोज और कुत्ते का सबसे उपयुक्त प्रकार है, जो सिद्धांत रूप में हल्का हड्डियों और सेंट = हुबर्ट की तुलना में तेजी होना ही था के चयन के रूप में लोमड़ी का आयोजन हिरण वंश के लिए इस्तेमाल किया गया था शुरू कर दिया उसके Normans के बजाय कुत्ते गल्स विजेताओं जो देश जो कुत्तों का एक पैक के साथ घोड़े की पीठ पर शिकार के खेल की शुरुआत की में थे के नेतृत्व में।

ऐसा कहने के लिए, यह मौजूदा प्राकृतिक कुत्ते के साथ शुरू हुआ, जिसका सुधार, अनियमित और अराजक शुरुआत में, इस क्षेत्र के स्वाद और जरूरतों के अनुसार प्रकारों की एक श्रृंखला को जन्म देता था जहां वे उठाए गए थे।

फॉक्सहाउंड-इंग्लिश 1

इस प्रकार का जन्म हुआ बड़ा एक प्रकार का विलायती, मोटी और धीमी गति से, लेकिन अच्छी आवाज, लंकाशायर, चेशायर और Staffordshire- आकार और Worcestershire, बी erkhire और बेडफोर्डशायर के अच्छे गति में एक प्रकार का विलायती मध्यम, और उच्च गति एक प्रकार का विलायती यॉर्कशायर और नॉर्थम्बरलैंड सुसज्जित है।




जेम्स के शासनकाल के दौरान रेस अनुभव महान सुधार मैं फ्रेंच शिकारी कुत्तों फ्रांस के हेनरी चतुर्थ उसे दे दिया धन्यवाद। लेकिन यह मध्य 1800 के दशक तक नहीं था जब, शिकार के रूप में लोमड़ी द्वारा हिरण के प्रतिस्थापन के साथ, यह एक परिभाषित प्रकार प्राप्त करने और प्राप्त करने, जाति को ऊपर उठाने को सामान्य बनाने के लिए शुरू किया एक मजबूत, प्रभावी, अपनी तेजी से मजबूत मिशन जानवरों को पूरा करने में सक्षम , एक अच्छी आवाज़, ड्राइव और उत्साह के साथ।

यह इस तरह के प्रतिरोध है कि घोड़ों थकाऊ एक के बाद एक करने में सक्षम गति पर 20 किमी तक दौड़ना दूरी, पांच या छह घंटे के लिए शिकार फिर चलने मन नहीं करता है, और उसके बाद 20 किमी से अधिक झुकाव प्रारंभिक बिंदु पर लौटने है ऐसी चीज की तरह अधिक।

एक पैक में शिकार करने और सताए गए जानवरों के बड़े पैमाने पर हमला करने के लिए अनुशासित, उसकी नाक फ्रेंच कुत्तों की तरह ठीक नहीं है या फ्रांसीसी बिट्स के साथ अपने क्रॉस से आने वाले मेस्टिज़ोस की तरह ठीक नहीं है।

न ही हिरण की तलाश में खड़ा है और न ही हिरण के लिए कार्य करता है, विशेष रूप से लोमड़ी शिकार के लिए बनाया गया था और यह मिशन पूरी संतुष्टि को पूरा करने के लिए पूरा हुआ था।

उसे एक साथी कुत्ते में बदलने की कोशिश की गई है, लेकिन यद्यपि वह अपने युवाओं में घरेलू जीवन के लिए अनुकूल है, उसका चरित्र उम्र के साथ मुश्किल हो जाता है और उसे आसानी से पैक में वापस लौटना जरूरी है।

बहादुरी आप अक्सर शिकार के लिए सूअर का सामना, महाद्वीप पर empleársele और क्योंकि उनके स्वभाव भी अविवेकी नहीं है, यह कुत्तों के अन्य प्रकार को जन्म दिया है, एक तत्व कुछ फ्रेंच दौड़ के अत्यधिक जल शांत करने के लिए के रूप में प्रयोग किया जाता है की सुविधा देता है एंग्लो फ्रेंच या बास्टर्ड कुत्तों के सामान्य नाम के तहत जाना जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
Poitier कुत्ताPoitier कुत्ता
बर्गोस के कुत्ते के कुत्ते - स्पेनिश शिकारी द्वारा पसंदीदा नस्लबर्गोस के कुत्ते के कुत्ते - स्पेनिश शिकारी द्वारा पसंदीदा नस्ल
फ्रांसीसी एंग्लो कुत्ताफ्रांसीसी एंग्लो कुत्ता
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
कुत्ते की नस्ल को वॉकर कहा जाता है?कुत्ते की नस्ल को वॉकर कहा जाता है?
नस्ल: लोमड़ी टेरियरनस्ल: लोमड़ी टेरियर
फॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक हैफॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक है
फॉक्स टेरियरफॉक्स टेरियर
पिल्ला बेसेट हाउंडपिल्ला बेसेट हाउंड
» » अंग्रेजी फॉक्सहाउंड
© 2021 taktomguru.com